Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
खेल

अजीत अगरकर की राय : टी-20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में नहीं हो बदलाव

Tuesday, October 05, 2021 18:20 PM
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर(फाइल फोटो)

 दुबई। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर ने कहा है कि उन्हें लगता है कि आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में चोट के अलावा अन्य किसी कारण से बदलाव नहीं किया जाना चाहिए। अगरकर ने मंगलवार को स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में भारतीय टीम प्रबंधन की ओर से आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप टीम में बदलाव को लेकर कहा कि टी-20 विश्व कप के लिए जो टीम चुनी गई है उसमें बदलाव नहीं होना चाहिए।


बेशक इस समय ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो शानदार फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन उस फॉर्म को बदलने के लिए केवल एक पारी लगती है, चाहे वह गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी और यह आईपीएल के अंत से पहले भी हो सकता है, इसलिए अगर आपको लगता है कि विश्व कप में जाने के लिए आपने सबसे अच्छे 15 खिलाड़ी चुने हैं तो मेरी निजी राय है मैं इसके साथ रहूंगा, क्योंकि जब चीजें इतनी अच्छी नहीं दिख रही हों तब भी आपको लोगों पर विश्वास दिखाना होगा, क्योंकि चीजें बहुत जल्दी बदल सकती हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मलान के नाबाद शतक से दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, सीरीज में 2-0 की बढ़त

सलामी बल्लेबाज जानेमान मलान के शानदार शतक और हेनरिच क्लासेन के अर्धशतक तथा तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की घातक गेंदबाजी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 21 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

05/03/2020

विश्वकप के लिए भारतीय टीम की घोषणा 15 को

आईसीसी विश्वकप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा 15 अप्रैल को मुंबई में की जाएगी। इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से विश्वकप आयोजित होना है जिसके लिए टीमें घोषित करने की आखिरी तारीख 23 अप्रैल है।

09/04/2019

ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू मैकडॉनल्ड बने राजस्थान रॉयल्स के कोच

राजस्थान रायल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के आगामी सत्रों के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू बारी मैकडॉनल्ड को तीन वर्षों के कार्यकाल के लिए अपनी टीम का प्रमुख कोच नियुक्त किया है।

21/10/2019

टोक्यो ओलंपिक: भारतीय पहलवान दीपक पूनिया ब्रॉन्ज मेडल से चूके, विनेश फोगाट की चुनौती भी समाप्त

टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय पहलवान दीपक पूनिया को 86 किग्रा वेट कैटेगरी के ब्रॉन्ज मेडल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। सैन मैरिनो के नाजेम मायलेस एमिने ने उन्हें 4-2 से शिकस्त दी।

05/08/2021

पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का हार्ट अटैक से निधन, 1983 विश्वकप विजेता टीम के थे सदस्य

पूर्व भारतीय पूर्व क्रिकेटर और 1983 विश्वकप विजेता टीम के सदस्य रहे यशपाल शर्मा का 66 साल की उम्र में निधन हो गया है। मंगलवार को सुबह उन्हें आर्ट अटैक आया था, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। वे पंजाब के लुधियाना शहर के रहने वाले थे।

13/07/2021

अजय सिंह ने जीता स्वर्ण पदक, CM गहलोत ने कहा, राजस्थान को आप पर गर्व है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजय सिंह को बधाई देते हुए कहा कि राजस्थान को आप पर गर्व है, ईश्वर से प्रार्थना है कि आप ऐसे ही नई ऊंचाईयां छूते रहें।

13/07/2019

IPL-2020: पंजाब ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया, पॉइंट्स टेबल में पहुंची चौथे पायदान पर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र के 46वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 149 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब ने क्रिस गेल और मंदीप सिंह की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत आसानी से जीत हासिल कर ली।

27/10/2020