Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फाइनल में पहुंचना सुखद : मोर्गन

आॅस्ट्रेलिया को आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में मात देकर 27 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद फाइनल में पहुंचने पर मेजबान इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि विश्वकप के फाइनल में पहुंचना काफी सुखद अनुभव है।

13/07/2019

प्रधानमंत्री मोदी के बाद धोनी देश में सबसे लोकप्रिय

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर भले ही अटकलों का दौर गर्म हो लेकिन वह अब भी देश में पसंद किए जाने वाली शख्सियतों में दूसरे नंबर पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले में शीर्ष पर हैं।

27/09/2019

IND vs SL : इंदौर में नए साल की पहली जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, फिल्डिंग पर करनी होगी मेहनत

भारतीय क्रिकेट टीम इंदौर के होल्कर स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी 20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में विजय अभियान के लिए उतरेगी। तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला बारिश और गीली पिच के कारण रद्द करना पड़ा था।

06/01/2020

रणजी ट्रॉफी के लिए टीम राजस्थान घोषित, रोबिन बिष्ट को कमान, पंकज को जगह नहीं

सीनियर खिलाड़ी रोबिन बिष्ट को आगामी रणजी ट्रॉफी सत्र 2019-20 के लिए राजस्थान टीम की कमान सौंपी गई है। अशोक मेनारिया को उपकप्तान बनाया गया है। दीपक चाहर को भारतीय टीम में होने के कारण नहीं चुना गया।

04/12/2019

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीबुल्लाह ताराकई का निधन, सड़क हादसे में हुए थे घायल

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीबुल्लाह ताराकई का सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद मंगलवार को निधन हो गया। 29 वर्षीय नजीब शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल हो गए थे, जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

06/10/2020

IND vs NZ: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए मैट हेनरी न्यूजीलैंड टीम में शामिल

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज मैट हेनरी को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।

19/02/2020

वेस्टइंडीज ए के खिलाफ शुभमन गिल ने रचा इतिहास, प्रथम श्रेणी में दोहरा शतक बनाने वाले सबसे युवा भारतीय

‌वेस्टइंडीज ए के खिलाफ तीसरे गैर आधिकारिक टेस्ट में शुभमन गिल ने 204 रन की पारी खेलकर कीर्तिमान रच दिया। गिल प्रथम श्रेणी क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं।

09/08/2019