Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
खेल

स्वर्ण पदक जीतकर जयपुर लौटीं शीतल तोमर और ममता कुमारी का किया शानदार स्वागत

Thursday, December 12, 2019 11:20 AM
विजेता खिलाड़ियों को गाड़ी में बिठाकर जयपुर में जुलूस निकाला गया।

जयपुर। दक्षिण एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता शीतल तोमर और ममता कुमारी गुरुवार को जयपुर लौटीं, जिनका सांगानेर एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत किया है। बता दें कि राजस्थान पुलिस में प्लाटून कमांडर शीतल तोमर ने कुश्ती में गोल्ड और ममता कुमारी ने कबड्डी में गोल्ड जीता है। इन दोनों विजेताओं को जुलूस के रूप में एयरपोर्ट से लेकर आरएसी पांचवी बटालियन तक ले जाया गया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विंडीज दौरे के लिए चयन समिति की बैठक स्थगित

आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई भारतीय क्रिकेट टीम के अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिए शुक्रवार को होने वाली चयनक समिति की बैठक स्थगित कर दी गई है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) नई तारीखों की घोषणा जल्द करेगा।

19/07/2019

अंडर-23 महिला क्रिकेट : आयुषी के आलराउंड प्रदर्शन से राजस्थान की लगातार 8वीं जीत

आयुषी गर्ग (97 रन, 38 पर 3 विकेट) के आलराउंड प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान ने हरियाणा को 25 रनों से पराजित कर अंडर-23 महिला वनडे टूर्नामेंट में अपनी 8वीं रिकॉर्ड जीत दर्ज की।

13/02/2020

मैसी को मिला फीफा ऑफ द ईयर अवॉर्ड

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मैसी और अमेरिका को महिला फुटबॉल विश्वकप का खिताब दिलाने वाली मेगन रैपीनोए को फीफा की तरफ से वर्ष के सर्वश्रेष्ठ पुरूष और महिला फुटबॉलर के पुरस्कार से नवाजा गया है।

24/09/2019

पंत के विस्फोट से दिल्ली दूसरे क्वालीफायर में

ओपनर पृथ्वी शॉ (56) के शानदार अर्धशतक के बाद विकेटकीपर षभ पंत के विस्फोटक 49 रन से दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल-12 के एलिमिनेटर में बुधवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में

09/05/2019

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में वेस्ट इंडीज की जबरदस्त जीत, काइल मेयर्स का करिश्माई दोहरा शतक

पदार्पण टेस्ट में काइल मेयर्स (नाबाद 210) के करिश्माई दोहरे शतक से वेस्ट इंडीज ने हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन रविवार को तीन विकेट से हराकर दो टेस्टों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। वेस्ट इंडीज को इस जीत से आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में 60 अंक हासिल हुए।

08/02/2021

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- वनडे से जल्द संन्यास ले सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने कहा कि धोनी एकदिवसीय क्रिकेट से जल्द संन्यास ले सकते हैं। हालांकि वह टी-20 क्रिकेट खेलना जारी रख सकते हैं।

09/01/2020

BCCI की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी का नाम नहीं, संन्यास की अटकलें तेज

बीसीसीआई ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान कर दिया है। इस लिस्ट में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नहीं है। बीसीसीआई के इस फैसले के बाद माना जा रहा है कि धोनी के लिए राष्ट्रीय टीम में खेलने का रास्ता अब मुश्किल हो गया है।

16/01/2020