Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वैभव गहलोत सहित सभी 6 पदों पर सीपी जोशी गुट की जीत सुनिश्चित!

32 वोट डाले जाएंगे, जिनकी सुरक्षा के लिए एक हजार पुलिसकर्मियों का जाब्ता तैनात किया गया है। केवल आइडेंटिफाई वोटर्स को ही एंट्री मिलेगी, स्टेडियम में त्रिस्तरीय सुरक्षा चक्र बनाया गया है।

04/10/2019

ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू मैकडॉनल्ड बने राजस्थान रॉयल्स के कोच

राजस्थान रायल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के आगामी सत्रों के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू बारी मैकडॉनल्ड को तीन वर्षों के कार्यकाल के लिए अपनी टीम का प्रमुख कोच नियुक्त किया है।

21/10/2019

रामप्रकाश-ट्रॉट भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच की दौड़ में शामिल

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज मार्क रामप्रकाश और जोनाथन ट्रॉट भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच की दौड़ में शामिल हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) टीम इंडिया के बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग कोच पद के लिए साक्षात्कार ले रहा है।

22/08/2019

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और पुजारा के पास बेहतरीन मौका: हरभजन

हरभजन सिंह ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी दौरे पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा के पास खुद को साबित करने का बढ़िया मौका है। उन्होंने कहा कि केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा बड़े खिलाड़ी हैं।

19/11/2020

बीसीसीआई को भारतीय खिलाड़ियों को देनी चाहिए विदेशी लीग में खेलने की इजाजत: उथप्पा

भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का कहना है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भारतीय खिलाड़ियों को विदेशी टी-20 लीग में खेलने की इजाजत देनी चाहिए। हमें बुरा लगता है जब हमें विदेशी लीग में खेलने जाने नहीं दिया जाता है।

22/05/2020

कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में लगा लॉकडाउन, एडिलेड में पहले टेस्ट के आयोजन पर उठे सवाल

एडिलेड में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में इजाफा हुआ है जिसके कारण दक्षिण ऑस्ट्रेलिया को 6 दिवसीय लॉकडाउन की घोषणा करनी पड़ी। इसके साथ ही भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज के पहले मैच का आयोजन शहर में कराने की व्यावहारिकता पर भी सवाल उठने लगे हैं।

20/11/2020

IPL-2020: कोलकाता नाइट राइडर्स ने रोका राजस्थान रॉयल्स का विजयी रथ, 37 रन से दी मात

कोलकाता नाइटराइडर्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें मुकाबले में पहले संस्करण की विजेता राजस्थान रॉयल्स को आसानी से 37 रन से पराजित कर दिया। केकेआर 4 अंकों के साथ बेहतर रन रेट के आधार पर अंक तालिका में दूसरे व राजस्थान रॉयल्स इतने ही अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

01/10/2020