Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of April 2021
 
खेल

आरसीबी के डेनियल सैम्स कोरोना संक्रमित, रिकवरी के बाद ओपनर देवदत्त पडिक्कल टीम से जुड़े

Wednesday, April 07, 2021 17:15 PM
डेनियल सैम्स कोरोना संक्रमित।

बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सैम्स कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि देवदत्त पडिकल कोरोना से रिकवर होकर वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं। फ्रैंचाइजी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया की सैम्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सैम्स बेंगलुरु टीम के साथ गत 3 मई को नेगेटिव रिपोर्ट के साथ चेन्नई में जुड़े थे, लेकिन वह आईपीएल की अनिवार्य टेस्टिंग प्रक्रिया में पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम होटल में यह दूसरा टेस्ट आयोजित किया गया था। सैम्स में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और इस समय वह निर्धारित चिकित्सा सुविधा में आइसोलेशन में हैं। फ्रैंचाइजी ने साथ ही कहा कि बेंगलुरु की मेडिकल टीम सैम्स के लगातार संपर्क में है और बीसीसीआई प्रोटोकॉल्स के तहत वह लगातार सैम्स के स्वस्थ्य की निगरानी रखेगी।

इस बीच आरसीबी के लिए एक राहत की खबर है। टीम के युवा ओपनर और पिछले सत्र में आरसीबी के शीर्ष स्कोरर देवदत्त पडिक्कल की ताजा टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह टीम के साथ जुड़ गए हैं। वह 22 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे और बेंगलुरु में अपने निवास पर आइसोलेशन में थे। फ्रैंचाइजी ने अपने बयान में कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिकल 7 अप्रैल को टीम के साथ जुड़ गए हैं। उनकी ताजा रिपोर्ट नेगेटिव है। हमारी मेडिकल टीम देवदत्त के लगातार संपर्क में थी ताकि सभी की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। उधर पडिक्कल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि बीसीसीआई और आईपीएल के प्रोटोकॉल के अनुसार मुझे 2 सप्ताह तक अपने घर में क्वारेंटाइन में रहना पड़ा था, लेकिन मैं अब 2 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ गया हूं। मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें:

मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी : राजस्थान की सेमीफाइनल में एंट्री, दिल्ली को 2 रन से हराया

दिल्ली निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए राजस्थान से सुपर लीग ग्रुप ए के करो या मरो के मुकाबले में दो रन से हारकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल की होड़ से बाहर हो गई। राजस्थान ने इस ग्रुप से दूसरी टीम के रूप में सेमीफाइनल में जगह बनाई।

28/11/2019

प्रधानमंत्री मोदी के बाद धोनी देश में सबसे लोकप्रिय

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर भले ही अटकलों का दौर गर्म हो लेकिन वह अब भी देश में पसंद किए जाने वाली शख्सियतों में दूसरे नंबर पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले में शीर्ष पर हैं।

27/09/2019

राजस्थान रणजी टीम के कप्तान रोबिन बिष्ट टीम से बाहर, अशोक मनेरिया को सौंपी कमान

चयन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया। रोबिन बिष्ट को कप्तानी से हटाने के साथ-साथ टीम से भी बाहर कर दिया गया।

15/01/2020

जिला संघों की आपत्तियों पर RCA में सुनवाई, मतदाता सूची पर सुनवाई का अंतिम दिन

चुनाव प्रक्रिया में सोमवार को मतदाता सूची पर सुनवाई का अंतिम दिन।

30/09/2019

कोरोना इफेक्ट: महिला वनडे विश्वकप और पुरुष अंडर-19 विश्कप के क्वालीफायर स्थगित

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 2021 महिला विश्व कप और 2022 पुरुष अंडर-19 विश्व कप क्वालीफायर्स को कोरोना वायरस कोविड-19 के प्रकोप के चलते स्थगित कर दिया है। इन क्वालीफायर्स को जुलाई में होना था।

12/05/2020

चैम्पियन जल्दी खत्म नहीं होते, धोनी की उपलब्धियों पर भारत को गर्व : गांगुली

सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष बन गए है। सौरव गांगुली के नेतृत्व में नए पदाधिकारियों ने अपना कार्यभार संभाल लिया है।

23/10/2019

इंग्लैंड की उम्मीदों को लगा झटका, पाकिस्तान 14 रन से जीता

पाकिस्तान ने अपने पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज से मिली शर्मनाक हार के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए मोहम्मद हफीज (84), बाबर आजम (63) और कप्तान सरफराज अहमद (55) के शानदार अर्धशतकों के दम पर सोमवार को विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड को विश्वकप मुकाबले में 14 रन से हराकर सबको चौंका दिया।

04/06/2019