Dainik Navajyoti Logo
Sunday 16th of May 2021
 
खेल

जिला संघों की आपत्तियों पर RCA में सुनवाई, मतदाता सूची पर सुनवाई का अंतिम दिन

Monday, September 30, 2019 15:25 PM
मीडिया से बात करते आरसीए चुनाव अधिकारी आरआर रश्मि

जयपुर। आरसीए मतदाता सूचियों पर सुनवाई हो रही है, दोनों पक्षों के वकील और पदाधिकारी भी सुनवाई में पहुंचे हैं। चुनाव प्रक्रिया में सोमवार को मतदाता सूची पर सुनवाई का अंतिम दिन।

चुनाव अधिकारी आरआर रश्मि नए जिला संघ की आपत्तियों पर फैसला करेंगे, वहीं जिला संघों की आपत्तियों पर सुनवाई चल रही है। मतदाता सूचियों को लेकर टोंक, बूंदी, भरतपुर, जोधपुर की सुनवाई पूरी हो चुकी है, जबकि 4 जिलों पर आपत्ति देने के कोई प्रतिनिधि नहीं पहुंचा, ऐसे में आपत्तियां खारिज हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें:

ICC Womens T-20 World Cup : टीम इंडिया की लगातार दूसरी जीत, बांग्लादेश को 18 रन से हराया

शेफाली वर्मा और जेमिमा रोड्रिगेज की शानदार बल्लेबाजी के बाद पूनम यादव की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत भारतीय महिला टीम ने आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 18 रन से हरा दिया।

25/02/2020

खेल मंत्री अशोक चांदना ने तीरंदाजी में आजमाए हाथ, खिलाड़ियों से की मुलाकात

सवाई मानसिंह स्टेडियम में रनिंग के दौरान बुधवार को खेल मंत्री अशोक चांदना ने आर्चरी मैदान पर रजत चौहान के साथ तीरंदाजी के उभरते हुए खिलाड़ियों से मुलाकात की।

11/09/2019

विराट, चयनकर्ता लें धोनी के भविष्य पर फैसला : गांगुली

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं और कप्तान विराट कोहली को अब महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला लेना चाहिए।

17/09/2019

विश्वकप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लगातार तीसरी जीत

भारतीय महिला टीम ने महिला टी-20 विश्व कप में अपने विजय रथ को शानदार तरीके से आगे बढ़ाते हुए न्यूजीलैंड को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

27/02/2020

ओलंपिक के लिए हमारी तैयारी सही दिशा में : अपूर्वी

आईएसएसएफ निशानेबाजी विश्वकप के मिक्सड टीम इवेंट में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली भारतीय निशानेबाज अपूर्वी चंदेला ने कहा कि उनकी अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयारियां सही दिशा में चल रही है।

07/09/2019

बीकानेर में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा वीवो आईपीएल का फाईनल मुकाबला

राजस्थान के बीकानेर में बारह मई को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट फाईनल मुकाबले को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जायेगा।

11/05/2019

इंग्लैंड को 383 का लक्ष्य

पहली पारी में दोहरा शतक लगाने वाले स्टीवन स्मिथ ने दूसरी पारी में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 82 रन बना मैथ्यू वेड (34) के साथ 5वें विकेट की साझेदारी में 105 रन जोड़ चौथे टेस्ट के चौथे दिन मेजबान इंग्लैंड के समक्ष जीत के लिए 383 रनों का लक्ष्य रखा।

08/09/2019