Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

कभी बेचे गोलगप्पे, अब अंडर-19 टीम में दिखा रहे जलवा

भारतीय अंडर-19 टीम ने इंग्लैंड में खेले गए फाइनल में बांग्लादेश को हराकर त्रिकोणीय सीरीज जीत ली है। फाइनल में ओपनर यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतक जड़ा।

13/08/2019

महिला टीमें 3 को पहुंचेगी जयपुर

जयपुर में 6 से 11 मई तक खेले जाने वाले चार महिला टी-20 चैलेंज मैच के लिए तीनों टीमें सुपरनोवाज, ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी तीन मई तक जयपुर आएंगी।

30/04/2019

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नाम कमा रहे हैं शिक्षा नगरी कोटा के होनहार खिलाड़ी

शिक्षा नगरी कोटा देश को भावी डॉक्टर्स और इंजीनियर्स ही नहीं दे रही है बल्कि खेलों में भी यहां की प्रतिभाओं ने विश्व में अपना लोहा मनवाया हैं। कोटा की कई महिला खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल प्राप्त किया हैं।

07/11/2019

टेस्ट रैंकिंग में भारत की बादशाहत खत्म, टॉप पर पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम

अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस (1 मई) को आईसीसी रैंकिंग में बड़ा फेरबदल हुआ है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने टेस्ट, वनडे और टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट की ताजा रैंकिंग्स जारी की हैं, जिसमें भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों को बड़ा झटका लगा है। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम से टेस्ट की और पाकिस्तान की टीम से टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट की पहले नंबर की पोजिशन छिन गई है।

01/05/2020

IPL से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन चोटिल, बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

क्रिकेट के सभी प्रारूपों में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली आगामी एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। विलियम्सन अपनी बाईं कोहनी की चोट से उबरना और रिहैबिलिटेशन करना चाहते हैं। विलियम्सन को गर्मियों की दूसरी छमाही से ही इस चोट से परेशान हो रही थी।

09/03/2021

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में वेस्ट इंडीज की जबरदस्त जीत, काइल मेयर्स का करिश्माई दोहरा शतक

पदार्पण टेस्ट में काइल मेयर्स (नाबाद 210) के करिश्माई दोहरे शतक से वेस्ट इंडीज ने हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन रविवार को तीन विकेट से हराकर दो टेस्टों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। वेस्ट इंडीज को इस जीत से आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में 60 अंक हासिल हुए।

08/02/2021

चोटिल खलील अहमद भारत ए के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर, बायीं कलाई में आया फ्रैक्चर

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद बाएं हाथ की कलाई में फ्रैक्चर आने के कारण भारत ए के न्यूजीलैंड ए दौरे से बाहर हो गए हैं। खलील की कलाई में 22 जनवरी को लिंकन में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले गैर आधिकारिक एकदिवसीय मैच के दौरान में बायीं कलाई में चोट लगने से फ्रैक्चर आ गया था।

25/01/2020