Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of October 2020
 
खेल

SRH के चोटिल खिलाड़ी मिशेल मार्श आईपीएल सत्र से बाहर, जेसन होल्डर लेंगे जगह

Wednesday, September 23, 2020 18:45 PM
चोटिल मिशेल मार्श आईपीएल के पूरे सत्र से बाहर।

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श दाएं टखने में चोट के कारण आईपीएल 13 से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह टीम में वेस्ट इंडीज के जैसन होल्डर को शामिल किया गया है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। मार्श को 21 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी और उन्होंने उस मुकाबले में सिर्फ 4 गेंदें डाली थी और चोट के काऱण वह अपने निर्धारित क्रम पर बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे। वह 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन पहली गेंद पर आउट हो गए थे। सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर कहा कि मिशेल मार्श चोटिल होने के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। होल्डर उनकी जगह टीम में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:

ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में भारत पारी और 46 रन से जीता, बांग्लादेश का 2-0 से किया क्लीन स्वीप

कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया ने ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से करारी शिकस्त दी है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने बांग्लादेश का 2-0 से क्लीन स्वीप कर दिया है। भारत ने इंदौर टेस्ट में भी तीन दिन में ही बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से मात दी थी।

24/11/2019

स्मिथ के दोहरे शतक से ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में

विश्व के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ (211) के सीरीज के तीसरे शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को अपनी पहली पारी आठ विकेट पर 497 रन बना घोषित कर दी। वहीं खेल समाप्ति तक मेजबान इंग्लैंड एक विकेट पर 23 रन बना लिए थे।

06/09/2019

बीकानेर में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा वीवो आईपीएल का फाईनल मुकाबला

राजस्थान के बीकानेर में बारह मई को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट फाईनल मुकाबले को बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जायेगा।

11/05/2019

ट्रेडिंग विंडो के आखिरी दिन राजस्थान छोड़ दिल्ली के हुए रहाणे

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान और राजस्थान रॉयल्स के मौजूदा कप्तान अजिंक्य रहाणे अगले साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। राजस्थान रॉयल्स ने रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड किया है।

15/11/2019

कार्तिक ने बीसीसीआई से बिना शर्त माफी मांगी

भारतीय टीम के खिलाड़ी और आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कैरेबियन प्रीमियर लीग के मैच के दौरान त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के ड्रेसिंग रुम में घुसने को लेकर बिना शर्त माफी मांगी है।

09/09/2019

स्मिथ और वॉर्नर का दर्शकों ने किया विरोध, स्टेडियम में सैंड पेपर पहनकर पहुंचे

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और ओपनर डेविड वॉर्नर ने करीब एक साल बाद राष्ट्रीय टीम के लिए वापसी की है। दोनों ने पहला मैच वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला।

03/06/2019

टेस्ट में भी ओपनिंग कर सकते हैं रोहित शर्मा : गांगुली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि वह वनडे और ट््वेंटी-20 मैचों के अलावा टेस्ट क्रिकेट में भी सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं।

23/08/2019