Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
खेल

SRH के चोटिल खिलाड़ी मिशेल मार्श आईपीएल सत्र से बाहर, जेसन होल्डर लेंगे जगह

Wednesday, September 23, 2020 18:45 PM
चोटिल मिशेल मार्श आईपीएल के पूरे सत्र से बाहर।

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श दाएं टखने में चोट के कारण आईपीएल 13 से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह टीम में वेस्ट इंडीज के जैसन होल्डर को शामिल किया गया है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। मार्श को 21 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी और उन्होंने उस मुकाबले में सिर्फ 4 गेंदें डाली थी और चोट के काऱण वह अपने निर्धारित क्रम पर बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे। वह 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन पहली गेंद पर आउट हो गए थे। सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर कहा कि मिशेल मार्श चोटिल होने के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। होल्डर उनकी जगह टीम में शामिल होंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दीपा को खेल रत्न, सुन्दर सहित 19 खिलाड़ी होंगे अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित

रियो पैरा ओलंपिक की रजत पदक विजेता पैरा एथलीट दीपा मलिक को देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न से नवाजा जाएगा, जबकि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा सहित 19 खिलाड़ियों को प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार मिलेगा।

18/08/2019

महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, थोड़ी देर बाद सुरेश रैना ने भी किया संन्यास का ऐलान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। स्वतंत्रता दिवस के दिन शाम को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए धोनी ने संन्यास घोषणा की। धोनी के संन्यास की घोषणा के कुछ ही मिनटों बाद सुरेश रैना ने भी संन्यास की घोषणा कर दी।

16/08/2020

हेलीकॉप्टर क्रैश में बास्केटबॉल के दिग्गज कोबी ब्रायंट की मौत, कई शख्सियतों ने जताया दुख

एनबीए के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट समेत 9 अन्य लोगों की अमेरिका के कैलाबसास क्षेत्र में हेलीकॉप्टर हादसे में मौत हो गई। एनबीए ने पुष्टि करते हुए कहा है कि हादसे में कोबी ब्रायंट के साथ उनकी बेटी गियाना मारिया (13) की भी मौत हो गई है।

27/01/2020

ऑस्ट्रेलिया की दक्षिण अफ्रीका पर 107 रन की बड़ी जीत, एश्टन एगर ने ली हैट्रिक

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर की हैट्रिक सहित 24 रन पर 5 विकेट की घातक गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टी-20 मैच में 107 रन के बड़े अंतर से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

22/02/2020

स्वर्ण मुकाबले में पहुंचे रविंदर

भारत के रविंदर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए हंगरी के बुडापेस्ट में चल रही अंडर-23 विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में मंगलवार को 61 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ग के फाइनल में पहुंच गए, जबकि जूनियर विश्व चैंपियनशिप के पूर्व कांस्य पदक विजेता वीर देव गुलिया 79 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक के लिए लड़ेंगे।

30/10/2019

ICC Womens T-20 World Cup : भारत की लगातार चौथी जीत, श्रीलंका को 7 विकेट से हराया

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में जारी आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप ए मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से मात दी। इसके साथ ही भारतीय महिलाओं ने इस टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत दर्ज कर ली है।

29/02/2020

इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेलेंगे बुमराह, निजी कारणों के चलते आखिरी टेस्ट से लिया विश्राम

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट में नहीं खेलेंगे। बुमराह ने निजी कारणों से 4 मार्च से अहमदाबाद में शुरू हो रहे सीरीज के आखिरी टेस्ट में नहीं खेलने का फैसला किया है। बुमराह को चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है।

27/02/2021