Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
खेल

IND vs SA वनडे सीरीज : धर्मशाला में मैदान गीला होने के कारण टॉस में विलंब

Thursday, March 12, 2020 14:45 PM
धर्मशाला में बारिश के कारण कवर से ढका गया मैदान।

धर्मशाला। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरुवार को पहला वनडे मैच बारिश के कारण अभी तक शुरु नहीं हो पाया है। धर्मशाला में हो रही बारिश के कारण मैदान गीला होने से टॉस में विलंब हो रहा है। मैदान से कवर हटने के बाद अंपायर पिच का निरीक्षण करेंगे, जिसके बाद टॉस होने की संभावना है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना से टेस्ट क्रिकेट पर पड़ा गहरा प्रभाव, भारत ही बचाए रख सकता है अस्तित्व: चैपल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ग्रेग चैपल का कहना है कि अगर भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में रुची नहीं लेगी तो इसके अस्तित्व को बचाए रखना मुश्किल होगा। चैपल का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण टेस्ट क्रिकेट पर गहरा प्रभाव पड़ा है और भारतीय टीम ही इसका अस्तित्व बचाए रख सकती है।

10/06/2020

टीम इंडिया ने 317 रन से जीता दूसरा टेस्ट मैच, इंग्लैंड के खिलाफ भारत की सबसे बड़ी जीत

लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (60 रन पर पांच विकेट), ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (53 रन पर तीन विकेट) और गेंदबाज कुलदीप यादव (25 रन पर दो विकेट) के चक्रव्यूह में फंसकर इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने समर्पण कर दिया।

16/02/2021

मैसी पर विश्वकप क्वालिफायर मैच का बैन

अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मैसी पर चिली के गैरी मेडेल के साथ कोपा अमेरिका के तीसरे प्लेआॅफ मैच के दौरान बहस करने पर एक अंतरराष्ट्रीय मैच का प्रतिबंध लगाया गया है।

26/07/2019

द. अफ्रीका पर क्लीन स्वीप से दो विकेट दूर भारत, शमी ने 10 रन देकर झटके 3 विकेट

भारत ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से तीसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 162 रन के मामूली स्कोर पर समेट दी। इसी के साथ मेजबान टीम को 335 रन की विशाल बढ़त हासिल हो गई है, जिससे विपक्षी टीम को लगातार दूसरे मैच में फॉलोऑन के लिए मजबूर होना पड़ा है।

21/10/2019

अश्विन ने IPL 2020 से पहले बल्लेबाजों को चेताया, मांकडिंग आउट को लेकर सवाल पर दिया ये जवाब

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में क्रीज से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी को मांकडिंग आउट करने में हिचकिचाएंगे नहीं। अश्विन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पर अपने एक प्रशंसक द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में यह बात कही।

31/12/2019

आईपीएल-14: केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया, नितीश राणा बने प्लेयर ऑफ द मैच

सलामी बल्लेबाज नितिश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के शानदार अर्द्धशतकों की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को यहां चैपक स्टेडियम पर आईपीएल-14 के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर 2 अंक अर्जित किए।

12/04/2021

अंबाति रायुडू का संन्यास से यू-टर्न

विश्वकप टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद अचानक ही क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास की घोषणा करने वाले भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाति रायुडू ने अपना फैसला वापस लेते हुए हैदराबाद की तरफ से खेलने की इच्छा जाहिर की है।

30/08/2019