Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रामेश्वर डूडी ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कहा, आरसीए में हो रहा महाभारत

सरकार ने मेरे पीठ में खंजर घोंपा है और अब इस खंजर का जवाब प्रदेश की जनता देगी।

02/10/2019

इंग्लैंड की विंडीज पर आसान जीत

जोफ्रा आर्चर (30 रन पर तीन विकेट) और मार्क वुड (18 रन देकर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के बाद ओपनर जो रूट (नाबाद 100) के शानदार शतक की बदौलत मेजबान इंग्लैंड ने आईसीसी विश्वकप मुकाबले में वेस्टइंडीज को एकतरफा अंदाज में आठ विकेट से पीट दिया।

15/06/2019

रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 6 रन हराया, 3-0 से किया सफाया

कुशल मेंडिस (55) और धनंजय डी सिल्वा (51) रन की अर्धशतकीय पारियों के बाद एंजेलो मैथ्यूज (59 पर 4 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में 6 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीत क्लीन स्वीप कर लिया।

03/03/2020

मेरे और सीपी जोशी के बीच कोई विवाद नहीं, प्रदेश के क्रिकेट को पटरी पर लाएंगे: रामेश्वर डूडी

राजस्थान क्रिकेट संघ कार्यकारिणी की बैठक सीपी जोशी की अध्यक्षता में आरसीए एकेडमी में होगी, जिसमें शामिल होने के लिए नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रामेश्वर डूडी समर्थकों के साथ पहुंचे है।

27/08/2019

पाकिस्तान और श्रीलंका मैच रद्द, दोनों टीमों को एक-एक अंक

इंग्लैंड में बारिश ने आईसीसी विश्वकप में एक मैच की बलि ले ली और पाकिस्तान तथा श्रीलंका के बीच शुक्रवार का मुकाबला बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो गया।

08/06/2019

रोलबॉल खिलाड़ियों की व्यथा सुन भावुक हुए परिषद अध्यक्ष भास्कर सावंत, इंडोर स्टेडियम में अभ्यास की दी अनुमति

सड़कों पर अभ्यास में चोट खाकर वर्ल्ड कप तक पहुंचे और राजस्थान के लिए पदक लेकर लौटे खिलाड़ियों को आखिर राजस्थान खेल परिषद के अध्यक्ष भास्कर सावंत ने अनूठा तोहफा दिया। खिलाड़ियों की पीड़ा सुनकर सावंत इतने व्यथित हुए कि मौके पर ही आदेश कर इंडोर स्टेडियम में अभ्यास की इजाजत दे दी।

04/12/2019

टी-20 में रोहित शर्मा ही बना सकते हैं दोहरा शतक : ब्रैड हॉग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने कहा है कि भारत के बल्लेबाज रोहित शर्मा इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टी-20 में भी दोहरा शतक बनाने का दम रखते हैं। हॉग ने यह बात ट्विटर पर एक सवाल के जवाब में कही। हॉग ने कहा कि मुझे लगता है कि रोहित शर्मा इस समय इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जो ऐसा कर सकते हैं।

17/03/2020