Dainik Navajyoti Logo
Sunday 9th of August 2020
 
खेल

राजस्थान रणजी टीम के कप्तान रोबिन बिष्ट टीम से बाहर, अशोक मनेरिया को सौंपी कमान

Wednesday, January 15, 2020 17:00 PM
फाइल फोटो

जयपुर। लगातार सात पारियों से फ्लॉप चल रहे राजस्थान रणजी टीम के कप्तान रोबिन बिष्ट को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बुधवार को हुई चयन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया। रोबिन बिष्ट को कप्तानी से हटाने के साथ-साथ टीम से भी बाहर कर दिया गया।

रोबिन की जगह टीम में अर्जित गुप्ता को शामिल किया गया है, वहीं कप्तानी अशोक मनेरिया को सौंपी गई है। अशोक मनेरिया उदयपुर के रहने वाले हैं, जो लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

टीम के साथी खिलाड़ियों को कर रहा हूं याद, साथ में ट्रेनिंग करने के लिए बेताब: रोहित

हिटमैन और भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का कहना है कि वह लॉकडाउन के दौरान अपने टीम के साथी खिलाड़ियों को याद कर रहे हैं और उनके साथ ट्रेनिंग करने के लिए बेताब हैं।

24/05/2020

दक्षिण कोरिया के नौसेना स्टेशन में विस्फोट के बाद एक की मौत, 3 घायल

दक्षिण कोरिया के दक्षिण पूर्व में एक नौसेना स्टेशन पर एक पनडुब्बी पर मरम्मत के काम के दौरान दुर्घटनावश विस्फोट होने के बाद एक सैनिक की मौत हो गई और अन्य लापता हैं.

16/08/2016

भारत की जेमिमा ने 51 गेंदों में बनाया शतक, तोड़े कई रिकॉर्ड

इंग्लैंड में जारी 'किया सुपर लीग' में भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिगेज ने इतिहास रच दिया। उन्होंने इस लीग में सबसे तेज शतक जड़ने का कारनामा किया। जेमिमा ने 51 गेंदों पर शतक ठोककर लिजेल ली का रिकॉर्ड तोड़ा। ली ने 55 गेंदों में शतक ठोका था।

27/08/2019

वार्नर के बिना प्लेऑफ के लिए दावा मजबूत करने उतरेगी हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल-12 में उतार चढ़ाव के बाद फिलहाल चौथे नंबर पर पहुंच गई है और गुरूवार को उसके सामने अपने स्टार खिलाड़ी डेविड वार्नर

02/05/2019

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के भविष्य पर फैसला अब दो सप्ताह बाद

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के संविधान में संशोधन मामले पर सुप्रीम कोर्ट दो सप्ताह बाद सुनवाई करेगा, जिसमें बीसीसीआई के दो बड़े पदाधिकारियों अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह का भविष्य तय होगा। इस मामले पर सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायाधीश सीए बोबडे और एल नागेश्वर राव की पीठ बीसीसीआई के अपने संविधान में संशोधन के लिए दलील सुनने पर सहमत हो गई है।

22/07/2020

बारिश के कारण पहले दिन 58 ओवर का खेल, रोहित के शतक से भारत का स्कोर 224/3

रोहित शर्मा के नाबाद 117 रन और अजिंक्या रहाणे के नाबाद 83 रन की जबरदस्त पारियों की बदौलत भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट की पहली पारी में खराब शुरुआत से उबरते हुए पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट पर 224 रन का स्कोर बना लिया।

19/10/2019

चोटिल दीपक चाहर कटक वनडे से बाहर, नवदीप सैनी टीम इंडिया में शामिल

नवदीप सैनी को चोटिल दीपक चाहर की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ कटक में 22 दिसंबर को खेले जाने वाले वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है।

19/12/2019