Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
खेल

सुरेश रैना ने 2011 वर्ल्डकप जीत को किया याद, जहीर खान को बताया गेंदबाजी विभाग का सचिन

सुरेश रैना ने वर्ल्ड कप 2011 में शुरुआत से लेकर आखिर तक शानदार प्रदर्शन के लिए टीम के तेज गेंदबाज जहीर खान की तारीफ की। इतना ही नहीं रैना ने जहीर को भारत के गेंदबाजी विभाग का सचिन तेंदुलकर बताया। रैना ने कहा कि जो भी फैसले हमने लिए वो हमारे पक्ष में गए।

04 Apr 15:15 PM

PM मोदी ने सचिन-सौरव समेत 40 खिलाड़ियों से की बात, लोगों को जागरुक करने की अपील

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से पार पाने में विराट कोहली, पीवी सिंधु, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगलुी समेत शीर्ष खिलाड़ियों से लोगों को जागरुक करने का आग्रह करते हुए कहा कि इस महामारी के खिलाफ वैश्विक लड़ाई में टीम इंडिया के रूप में भारत को विजयी बनाना है।

03 Apr 16:45 PM

विराट कोहली के साथ चैट के दौरान आया अनुष्का शर्मा का मैसेज, पीटरसन ने की टांग खिंचाई

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान तब ट्रोल कर दिया जब भारतीय कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा ने चैट में लिखा कि बातचीत बंद करो अब डिनर का टाइम है।

03 Apr 14:10 PM

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का बयान, धोनी और विराट से ज्यादा दादा की कप्तानी में मिला सपोर्ट

भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें सौरव गांगुली की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की कप्तानी से ज्यादा सहयोग मिला। बाएं हाथ के इस पूर्व आक्रामक बल्लेबाज ने कप्तान गांगुली को शीर्ष पर रखा।

01 Apr 15:55 PM

कोरोना संकट: विराट के बाद रोहित शर्मा भी आए आगे, डोनेट किए 80 लाख रुपए

भारतीय टीम के धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए देश की मदद करने का फैसला किया है। रोहित शर्मा ने इस वायरस से लड़ने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के अलावा दो अन्य संस्थाओं को भी बड़ी रकम डोनेट करने का ऐलान किया है।

31 Mar 14:20 PM

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने पीएम-केयर्स फंड में दिया सहयोग, डोनेट रकम का नहीं किया खुलासा

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की घड़ी में लोगों की मदद के लिए फंड देने की अपील की। मोदी की अपील के बाद कई बिजनेसमैन और बॉलीवुड स्टार्स के साथ खिलाड़ी भी अपनी तरफ से मदद कर चुके हैं। इस लिस्ट में अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ गया है।

31 Mar 13:40 PM

कोरोना संकट: भारत की 16 साल की क्रिकेटर ऋचा घोष ने बढ़ाए मदद के हाथ, 1 लाख रुपए किए डोनेट

हाल ही में आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली 16 वर्षीय ऋचा घोष ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपए दान में दिए हैं।

30 Mar 15:00 PM

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में विराट कोहली से आगे निकले छोटे खिलाड़ी, BCCI भी पीछे

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में विदेशी खिलाड़ी भारतीय स्टार से कहीं आगे हैं। सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए डोनेट करने की घोषणा की है। वहीं विराट कोहली सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए सलाह दे रहे हैं। जबकि विदेशी खिलाड़ियों ने 8-8 करोड़ रुपए तक डोनेट किए हैं।

28 Mar 18:35 PM

डोपिंग के चलते शॉटपुट खिलाड़ी नवीन पर लगा 4 साल का बैन, टूटा ओलंपिक खेलने का सपना

भारतीय शॉटपुट खिलाड़ी नवीन चिकारा को शुक्रवार को आउट-ऑफ-कॉम्पिटीशन डोप टेस्ट में विफल रहने के कारण 4 साल के लिए निलंबित कर दिया गया है। इस बैन का मतलब है कि टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफायर में भी हिस्सा नहीं ले सकते हैं।

28 Mar 18:20 PM

IPL-2020 के आयोजन पर बोले रोहित शर्मा, पहले संकट से बचना जरूरी, फिर लीग की बात

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि आईपीएल के लिए तब तक इंतजार किया जा सकता है, जब तक देश कोविड-19 के कारण पैदा हुए संकट से पार नहीं पा लेता। रोहित ने कहा कि हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं।

27 Mar 14:20 PM