Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
सिरोही

प्रशासन शहरों के संग अभियान परवान पर : संभागीय आयुक्त ने सिरोही व शिवगंज क्षेत्र में आयोजित शिविरों का किया अवलोकन

प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत सिरोही नगर परिषद सिरोही के वार्ड संख्या 17 व 20 वार्ड का पुराना बस स्टेण्ड सिरोही में एवं नगरपालिका शिवगंज के वार्ड सं. 29 से 30 तक खाडियावास सामुदायिक भवन में लगे शिविर का संभागीय आयुक्त डॉ.राजेश शर्मा एवं कलक्टर भगवती प्रसाद ने औचक निरीक्षण किया।

25 Nov 01:15 AM

कलक्टर ने किया प्रशासन गांवों के संग शिविर का औचक निरीक्षण

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत पंचायत समिति सिरोही की ग्राम पंचायत अचपुरा में आयोजित शिविर में विभागों द्वारा किये जा रहे कार्यों की विभागवार समीक्षा कर निर्देश दिये कि यथासम्भव ग्रामीणों की समस्याओं का त्वरित निराकरण करें।

24 Nov 01:10 AM

रात दो बजे बस-पिकअप में भीषण टक्कर, तीन मरे, तीन गंभीर घायल

समीपवर्ती फोरलेन हाईवे 62 नयासानवाड़ा के कसनाराम की होटल के सामने ट्रैवल्स बस पिकअप से टकरा गई। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

24 Nov 01:05 AM

मुख्यमंत्री से मिले विधायक लोढा, जिले की समस्याओं से अवगत करवाया

मुख्यमंत्री के सलाहकार विधायक संयम लोढा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से उनके निवास स्थान पर मुलाकात कर सिरोही, पाली व जालोर जिले में प्रशासन गांवो के संग अभियान का अवलोकन करने का आग्रह किया।

24 Nov 01:05 AM

लगातार लगाए जा रहे लापरवाही से मौत के आरोपों से डॉक्टर सहमे : मौत के बाद मुआवजे पर बवाल, डॉक्टरों का काम करना हुआ मुहाल

कस्बे के राजकीय अस्पताल के डॉक्टर अब मरीजों के इलाज करने में कतराते नजर आ रहे हैं। हालांकि वे मरीजों का भली-भांति इलाज कर रहे हैं लेकिन अब उनमें डर समाया हुआ है। डॉक्टरों पर लगातार लगाए जा रहे लापरवाही से मौत के आरोपों ने डॉक्टरों के मन में डर बिठा दिया है। ऐसे में डॉक्टरों की रुचि भी कम होने लगी है।

23 Nov 00:50 AM

वोटर हेल्पलाइन एप के माध्यम से अपना नवीन मतदाता रजिस्ट्रेशन शीघ्र करवाएं : कलक्टर

राजकीय महाविद्यालय के विज्ञान परिसर में राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वाधान में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2022 के तहत यूथ फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जिसके अंतर्गत पोस्टर प्रतियोगिता, रंगोली प्रतियोगिता एवं नाटक का आयोजन किया गया।

23 Nov 00:30 AM

आजादी के 75 साल बाद भी चिमनी के सहारे जीने को मजबूर बोकी भागली

केंद्र व राज्य सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में सुविधाएं पहुंचाने के लिए कई योजनाएं बनाई हैं। परंतु सच तो यह है कि आज भी कई गांव सरकार के दावों के विपरीत योजनाओं से वंचित हैं।

23 Nov 00:10 AM

हाईवे से जुडे होटल-ढाबों पर धडल्ले से बिक रही अवैध शराब

शहर में आबकारी व पुलिस की नाक के नीचे रात 8 बजे बाद खुलेआम धड़ल्ले से बिक रही अवैध शराब। ऐसे में आबकारी ठेकेदार और अवैध शराब विक्रेताओं की मिली भगत से भाटकडा सर्किल से लेकर सारणेश्वर रीकों तक खुलेआम में अवैध शराब बिक रही है।

22 Nov 00:15 AM

जिला कलकटर ने किया प्रशासन गांवों के संग शिविर का औचक निरीक्षण

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत पंचायत समिति सिरोही की ग्राम पंचायत राजपुरा-बालदा में आयोजित शिविर में विभागों द्वारा किये जा रहे कार्यों की विभागवार समीक्षा कर निर्देश दिये कि यथासंभव ग्रामीणों की समस्याओं का त्वरित निराकरण करें।

22 Nov 00:10 AM

संजीवनी अस्पताल में भ्रूण लिंग जांच के मामले में जयपुर व उदयपुर की टीम ने डॉक्टर व दलाल को दबोचा

शहर के जिला उद्योग केंद्र के पास स्थित संजीवनी होस्पीटल मे सोमवार को पीसीपीएनडीटी सेल की टीम ने अस्पताल में चल रहे भ्रूण लिंग परीक्षण के काले कारोबार का बड़ा खुलासा किया हैं। पीसीपीएनडीटी सेल के पुलिस निरीक्षक सायरसिंह ने बताया कि उन्हें लम्बे समय से सिरोही के संजीवनी अस्पताल में लिंग जांच की शिकायतें मिल रही थी।

22 Nov 23:00 PM