Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
सिरोही

अवैध डोडा पोस्त मामले में आर्थिक रूप से मदद करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव के निर्देशन में गठित टीम ने अवैध डोडा पोस्त प्रकरण में आर्थिक मदद करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया।

29 Nov 01:10 AM

शादी से पहले गायब होने के मैसेज वायरल, अब तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई

तस्कर से 10 लाख रुपए लेकर भगाने के मामले में बर्खास्त की गई एसएचओ सीमा जाखड व अन्य सहयोगी आरोपियों के फरार होने की संभावना जताई जा रही है। सीमा जाखड़ के शादी से पहले फरार होने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मैसेज वायरल हो गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने सीमा जाखड़ के फरार होने को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की थी।

27 Nov 01:35 AM

विवाहिता के आत्महत्या करने का मामला : ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप

कस्बे के समीप निंबज गांव में गुरुवार को एक विवाहिता द्वारा आत्म हत्या करने के मामले में पीहर पक्ष के परिजनों ने ससुराल पक्ष वालों पर हत्या सहित अन्य कई आरोप भी लगाये थे। पीहर पक्ष के परिजनों के पहुंचने के बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रेवदर के सामुदायिक चिकित्सालय के मोर्चरी कक्ष में रखवाया गया।

26 Nov 01:10 AM

विभागीय जांच में गिरी गाज : मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त तत्कालीन थानाधिकारी, तीन कांस्टेबल सेवा से बर्खास्त

समीपवर्ती बरलूट पुलिस थाने की तत्कालीन थानाधिकारी सीमा जाखड़ और तीन पुलिस कांस्टेबलों ने गत 15 नवम्बर को तस्करों को भगाए जाने के मामले पुलिस विभाग ने शुक्रवार को विभागीय जांच पर कार्यवाई करते हुए सेवा से बर्खास्त कर दिया।

26 Nov 00:55 AM

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग अध्यक्ष ने अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के दिए निर्देश

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष एम. वेकेटेश ने जिला परिषद (ग्रामीण विकास प्रकोष्ठ) के सभागार में समीक्षा बैठक ली। बैठक में राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष एम.वेकेटेश को हिंदी भाषा समझ नहीं आने पर उनके साथ बैठे ट्रांसलेटर ने समस्याओं को सुन कर उनको तेलगु भाषा में समस्याएं बताई, तब उन्होंने वापस जवाब दिया।

26 Nov 00:45 AM

खुली जेल में पिता बना हैवान, मासूम बच्ची का यौन शोषण

खुली जेल में बंदियों को सुधार के लिए रखा जाता है। जहां श्रम परिश्रम कर कैदी अपना खुला जीवन जीते हैं। मगर खुली जेल में एक पिता अपनी ही मासूम पुत्री के साथ हैवानियत पर उतर आया। झगड़ालू पति से तंग आकर उसकी पत्नी अपने पीहर चली गई।

25 Nov 02:15 AM

विवाहिता ने चुन्नी से फंदा लगाकर की आत्महत्या

थाना क्षेत्र के निंबज गांव में 26 वर्षीय विवाहिता महिला द्वारा ससुराल में ही अपने घर के अंदर चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। निंबज गांव में गुरुवार को मेघवाल वास में निवास करने वाली युवती कंचन पत्नी जोमाराम उम्र 26 ने अपने घर में दोपहर को फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली।

25 Nov 01:30 AM

एयरपोर्ट के विस्तार के लिए रक्षा मंत्री से किया आग्रह

राजस्थान से राज्यसभा सांसद नीरज डांगी ने रक्षा मंत्री, भारत सरकार राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर आग्रह किया कि जोधपुर में सिविल एयरपोर्ट के विस्तार लिए आवंटित की जाने वाली 69 एकड़ भूमि हेतु देय राशि रूपये 93.77 करोड़ को स्वीकृत करने के निर्देश प्रदान करावें, ताकि भूमि आवंटन की अग्रिम कार्यवाही सम्पादित की जा सके।

25 Nov 01:25 AM

12 ड्रम में 2250 लीटर अवैध पेट्रोल ले जाते दो आरोपी गिरफ्तार

बरलूट थाना पुलिस ने गुरूवार को पिकअप में 12 ड्रम में अवैध पेट्रोलभर कर जाने के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ऐसे में बरलुट पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिकअप, एक बाइक और ड्रमों में भरा 2250 लीटर पेट्रोल जब्त किया गया।

25 Nov 01:20 AM

जिला टॉस्क फोर्स की बैठक आयोजित

महिला अधिकारिता विभाग सिरोही द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजनान्तर्गत जिला कलक्टर सभागार में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में जिला टॉस्क फोर्स की बैठक आयोजित की गई।

25 Nov 01:20 AM