Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
सिरोही

गोदाम के नाम से लगाई अवैध शराब की दुकान पर शराब की बिक्री जोरों पर

पिण्डवाडा उपखण्ड क्षेत्र में इन दिनों आबकारी प्रशासन की लापरवाही कहे अथवा शराब की अवैध ब्रिकी को मौन रहकर स्वीकृति से कई जगहों पर अवैध मयखाने खुल गये है। इससे आमजन की सुविधा हेतू सरकार द्वारा पूर्व में बदलाव किए गए आबकारी नियमों की धज्जिया उड़ ही रही है, आमजनता के लिए भी परेशानी उत्पन्न हो रही है।

15 Nov 01:35 AM

विधायक ने 101 पट्टे बांटे, ग्रामीणों की समस्याएं सुनी

विधायक संयम लोढा ने तहसील के माकरोडा ग्राम पंचायत पहुंचकर शिविर का निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों को 101 पट्टे बांटे। विधायक संयम लोढा ने शिविर में पहुंचे ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी एवं मौके पर अधिकारियों को निर्देश देकर समाधान करवाया।

15 Nov 01:35 AM

राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे शिविरों का आमजन लाभ उठाएं : लोढ़ा

राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत सोमवार को वेरा जेतपुरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में विधायक संयम लोढ़ा ने भाग लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुनकर अधिकारियों को उनके तय समय में निराकरण के निर्देश दिए।

15 Nov 01:35 AM

पेट्रोल व डीजल पर राज्य सरकार से वैट को कम करके आमजनता को राहत पंहुचाने की मांग

राजस्थान सरकार से पेट्रोल एवं डिजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर भाजपाइयों द्वारा मुख्यमंत्री के नाम कलेकटर को ज्ञापन सौपा गया।

12 Nov 01:55 AM

बाहरी घाटा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की हुई मौत

शहर के बाहरी घाटा में गुरूवार रात को सिरोही से नया सानवाडा घर की तरफ मोटरसाइकिल पर दो युवक तरफ लौट रहे थे। पीछे आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाईकिल पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। मौके से वाहन चालक भाग गया।

12 Nov 01:50 AM

सिरोही एसीबी टीम ने जोधपुर में सीनियर इंजीनियर को 50 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर सिरोही इकाई द्वारा गुरूवार को जोधपुर में कार्यवाही करते हुये संजय मीणा सीनियर सैक्शन इंजीनयर, इलेक्ट्रिकल (आर ई) रेलवे विभाग, जोधपुर हाल पदस्थापन कार्यालय उप मुख्य विद्युत अभियंता, इलेक्ट्रीफि केशन, जोधपुर को परिवादी से 50 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

12 Nov 01:45 AM

कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, एक घायल

समीपवर्ती कोदरला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात्रि एक कार ने बाईक को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार कोदरला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात कार ने बाईक को टक्कर मार दी,

11 Nov 23:25 PM

88 लाख की स्वीकृत पेयजल योजना का कार्य शुरू

सियाकरा गांव में 88 लाख की स्वीकृत पेयजल योजना का कार्य शुरू कर दिया गया है। सनपुर में 1 करोड़ 61 लाख पेयजल योजना स्वीकृत, काकेन्द्रा में 1 करोड़ 2 लाख रूपये की पेयजल योजना स्वीकृत एवं पोसीन्दरा में 52 लाख रूपये की पेयजल योजना स्वीकृत कर दी गई है।

10 Nov 01:00 AM

आमलारी के पुनावा गांव में 81 लाख की पेयजल योजना स्वीकृत : लोढ़ा

विधायक संयम लोढ़ा ने तहसील के आमलारी ग्राम पंचायत में आयोजित प्रशासन गांवों के संग शिविर में पहुंचकर ग्रामीणों से मुलाकात कर सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।

08 Nov 01:30 AM

शिविरों के माध्यम से 10 लाख लोगों को पट्टे आवंटित करेगी सरकार : लोढ़ा

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि राज्य की अशोक गहलोत सरकार की ओर से आम नागरिकों के लंबित कार्यों को पूर्ण करवाने के लिए चलाए जा रहे प्रशासन गांवों के संग एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान के माध्यम से इस बार पूरे प्रदेश में 10 लाख लोगों को पट्टे आवंटित किए जाएंगे।

08 Nov 01:25 AM