Dainik Navajyoti Logo
Monday 9th of December 2019
 
सिरोही

हरियाणा व चंडीगढ निर्मित अवैध शराब के 364 कार्टुन से भरा कंटेनर पकड़ा

आगामी नगर निकाय चुनाव में अवैध शराब व मादक पदार्थो की रोकथाम हेतु जिला पुलिस अधीक्षक जिला सिरोही कल्याणमल मीणा द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत अवैध अंग्रेजी शराब व वाहन कंटेनर को जब्त कर प्रकरण दर्ज किया।

07 Nov 00:00 AM

डिस्कॉम ने बिजली चोरी के खिलाफ चलाया अभियान

कस्बे में बिजली चोरी की रोकथाम के लिए विभाग द्वारा सतर्कता अभियान के तहत सतत निरीक्षण किया जा रहा है। पिछले दो दिनों से चल रहे अभियान के तहत लगातार दुकानों व मकानों के मीटरों की जांच की जा रही है। मंगलवार व बुधवार को तीन बिजली चोरों को पकड़ा और उनसे जुर्माना वसूलने की कार्यवाही की गई।

06 Nov 02:30 AM

खड़े ट्रोले से टकराई कार, तीन बच्चों सहित पांच की मौत

गुजरात के अहमदाबाद से एक परिवार रामदेवरा के दर्शन के लिए ईको कार में जा रहे थे कि मंगलवार अल सुबह रोहिड़ा थाना क्षेत्र के भीमाना फोरलेन हाइवे पर समराथल होटल के बाहर सड़क किनारे खड़े दो ट्रोले से बारी बारी इको कार की टक्कर हो गई।

05 Nov 01:40 AM

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का जगह-जगह हुआ स्वागत

जाट समाज संस्थान भवन आकरा भट्टा में जाट समाज आबू रोड द्वारा भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का स्वागत एवं अभिनंदन समारोह आयोजित किया।

05 Nov 01:25 AM

पथमेड़ा धाम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की नंदी की पूजा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पथमेड़ा धाम पहुंचकर भगवान शिवजी के वाहन तथा कर्मठता के प्रतीक नंदी की धार्मिक रीति रिवाज से पूजन कर परिक्रमा की।

05 Nov 12:40 PM

पालिका चुनावों को लेकर चौथे दिन 61 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किए

नगरपालिका चुनाव 2019 के 35 वार्डों के लिए आगामी 16 नवंबर को होने वाले चुनावों को लेकर चौथे दिन सोमवार को रिटर्निंग अधिकारी भागीरथराम चौधरी के समक्ष 61 प्रत्याशियों ने 65 नामांकन पेश किए।

04 Nov 01:35 AM

टीका-दस्तूरी कार्यक्रम में दिए 31 लाख रूपए लौटा कर दिया अनूठा संदेश

रविवार को आमथला गांव में देवड़ा परिवार में टिका-दस्तूरी के कार्यक्रम का आयोजन हुआ जो आस-पास के गांवों में चर्चा का विषय बना। हुआ यूं कि टिका-दस्तूरी मे वधू पक्ष की तरफ से लाए 31 लाख रुपये बलवीर सिंह पुत्र हड़वंत सिंह ने लेने से मना कर दिया।

03 Nov 00:45 AM

सुरपगला नदी में डूबने से दो युवकों की मौत

दीपावली पर्व पर गुजरात से माउंट आबू घूमकर अपने घर लौट रहे युवकों की पानी में डूबने से मृत्यु हो गई। वहीं एक अन्य युवक ने तैरकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना रीको पुलिस को मिलने पर पुलिस ने लोगो की सहायता से दोनों शव को बाहर निकाला एवं परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

01 Nov 01:25 AM

जिले में चारों स्थानों पर बनेगा कांग्रेस का बोर्ड : भाटी

शिवगंज के शक्ति माता मन्दिर में नगर कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्मेलन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

30 Oct 00:55 AM

खेलों से बढ़ता है आपसी प्रेम व विश्वास : विधायक लोढ़ा

विधायक संयम लोढा ने कहा कि खेल हम में आत्मविश्वास पैदा करता है, लीडरशीप सिखाता है। विपरित परिस्थितियों में विचलित न होने की क्षमता देता है, हमारा स्वास्थ्य तो बेहतर करता ही है। साथ ही इसके माध्यम से आपसी प्रेम और विश्वास भी बढ़ता है।

29 Oct 23:40 PM