Dainik Navajyoti Logo
Monday 9th of December 2019
 
सिरोही

किराएदार ने मकान मालिक के घर पर की चोरी

कस्बे के समीप पामेरा गांव में गत बीते 10 नवम्बर को मकान में किराये के नाम पर रह रहे एक व्यक्ति ने मकान मालिक के घर पर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इसको लेकर उक्त मकान मालिक द्वारा अनादरा थाने में मामला दर्ज करया गया।

15 Nov 00:55 AM

विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहे तेजराज सोलंकी ने थामा भाजपा का दामन

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मंगलवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहकर भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में सिरोही शिवगंज विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहे तेजराज सोलंकी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

12 Nov 00:45 AM

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने शिवगंज व सुमेरपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

सभी कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव के प्रचार में गृह संपर्क में जुटने का आह्वान किया। साथ ही पूनिया ने राज्य सरकार के कुशासन को लेकर कांग्रेस को जमकर घेरा।

12 Nov 18:10 PM

कार-जीप की टक्कर में आधा दर्जन लोग घायल

निकटवर्ती किवरली टोल के समीप बनास नदी पुल पर सोमवार को कार-जीप में भीषण दुर्घटना हो गई। दुर्घटना में आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल उपचार के लिए ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया जहां गम्भीर रूप से घायल लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद उपचार के लिए आगे रेफर किया।

11 Nov 01:20 AM

संभागीय आयुक्त कोठारी ने बैठक में की नगर निकाय चुनाव की तैयारियों पर चर्चा

नगर निकाय आम चुनाव के सदस्य पदों के लिए आगामी 16 नवंबर को मतदान करवाया जाएगा। इससे जुड़ी तैयारियों का जायजा लेने के लिए कलैक्ट्री सभागार में जोधपुर के संभागीय आयुक्त बीएल कोठारी एवं पुलिस महानिरीक्षक सचिन मितल ने जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

11 Nov 01:10 AM

सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद रही शांति व्यवस्था, दोपहर बाद इंटरनेट सेवाएं भी रही बंद

अयोध्या मामले पर सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद कस्बे में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे जिला कलेक्टर सुरेंद्र कुमार सोलंकी व एसपी कल्याणमल मीणा ने कस्बे में फ्लैग मार्च किया।

09 Nov 00:10 AM

धारा 144 लागू, प्रशासन ने किया पैदल मार्च, सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो व आगामी नगर निकायों के चुनाव को मध्यनजर रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के अवलोकन के लिए जिला कलेक्टर सुरेंद्र कुमार सोलंकी,...

09 Nov 23:00 PM

सिलाई शिक्षिका प्रशिक्षण महिला सशक्तिकरण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम : लोढा

सहज संस्थान फलोदी व उषा इन्टर नेशनल लिमिटेड दिल्ली व सिडबी के सहयोग से सात दिवसीय आवासीय उषा स्वावलम्बन सिलाई शिक्षिका प्रशिक्षण आबूरोड में संचालित है। प्रशिक्षण में आबूरोड, पिण्डवाडा, रेवदर विकासखण्ड के 35 गांवों से 35 महिलाएं प्रशिक्षण ले रही है।

08 Nov 01:30 AM

सड़क दुर्घटना में मृतक बीएलओ के परिजन को मुआवजा देने की मांग, जिला कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशील के मुख्य महामंत्री धर्मेन्द्र गहलोत ने जिला प्रतिनिधि मंडल के साथ जिला निर्वाचान अधिकारी एवं जिला कलक्टर सिरोही सुरेन्द्र कुमार सोलंकी से सम्पर्क कर बीएलओ प्रभुराम मेघवाल खारा वाटेरा की सड़क दुर्घटना में मौत पर 20 लाख का मुआवजा देने की मांग की हैं।

08 Nov 01:10 AM

ट्रोले की टक्कर से दो युवकों की मौत, चालक फरार

शहर के जयपुर-अहमदाबाद बाइपास स्थित सदर पुलिस थाने के निकट शुक्रवार को एक ट्रोले ने मोपेड को पीछे से टक्कर मार दी। ट्रोले के चक्के दोनों युवकों के ऊपर से निकल गए। जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया।

08 Nov 00:00 AM