Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
सिरोही

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग अध्यक्ष ने अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के दिए निर्देश

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष एम. वेकेटेश ने जिला परिषद (ग्रामीण विकास प्रकोष्ठ) के सभागार में समीक्षा बैठक ली। बैठक में राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष एम.वेकेटेश को हिंदी भाषा समझ नहीं आने पर उनके साथ बैठे ट्रांसलेटर ने समस्याओं को सुन कर उनको तेलगु भाषा में समस्याएं बताई, तब उन्होंने वापस जवाब दिया।

26 Nov 00:45 AM

खुली जेल में पिता बना हैवान, मासूम बच्ची का यौन शोषण

खुली जेल में बंदियों को सुधार के लिए रखा जाता है। जहां श्रम परिश्रम कर कैदी अपना खुला जीवन जीते हैं। मगर खुली जेल में एक पिता अपनी ही मासूम पुत्री के साथ हैवानियत पर उतर आया। झगड़ालू पति से तंग आकर उसकी पत्नी अपने पीहर चली गई।

25 Nov 02:15 AM

विवाहिता ने चुन्नी से फंदा लगाकर की आत्महत्या

थाना क्षेत्र के निंबज गांव में 26 वर्षीय विवाहिता महिला द्वारा ससुराल में ही अपने घर के अंदर चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। निंबज गांव में गुरुवार को मेघवाल वास में निवास करने वाली युवती कंचन पत्नी जोमाराम उम्र 26 ने अपने घर में दोपहर को फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली।

25 Nov 01:30 AM

एयरपोर्ट के विस्तार के लिए रक्षा मंत्री से किया आग्रह

राजस्थान से राज्यसभा सांसद नीरज डांगी ने रक्षा मंत्री, भारत सरकार राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर आग्रह किया कि जोधपुर में सिविल एयरपोर्ट के विस्तार लिए आवंटित की जाने वाली 69 एकड़ भूमि हेतु देय राशि रूपये 93.77 करोड़ को स्वीकृत करने के निर्देश प्रदान करावें, ताकि भूमि आवंटन की अग्रिम कार्यवाही सम्पादित की जा सके।

25 Nov 01:25 AM

12 ड्रम में 2250 लीटर अवैध पेट्रोल ले जाते दो आरोपी गिरफ्तार

बरलूट थाना पुलिस ने गुरूवार को पिकअप में 12 ड्रम में अवैध पेट्रोलभर कर जाने के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ऐसे में बरलुट पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिकअप, एक बाइक और ड्रमों में भरा 2250 लीटर पेट्रोल जब्त किया गया।

25 Nov 01:20 AM

जिला टॉस्क फोर्स की बैठक आयोजित

महिला अधिकारिता विभाग सिरोही द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजनान्तर्गत जिला कलक्टर सभागार में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में जिला टॉस्क फोर्स की बैठक आयोजित की गई।

25 Nov 01:20 AM

प्रशासन शहरों के संग अभियान परवान पर : संभागीय आयुक्त ने सिरोही व शिवगंज क्षेत्र में आयोजित शिविरों का किया अवलोकन

प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत सिरोही नगर परिषद सिरोही के वार्ड संख्या 17 व 20 वार्ड का पुराना बस स्टेण्ड सिरोही में एवं नगरपालिका शिवगंज के वार्ड सं. 29 से 30 तक खाडियावास सामुदायिक भवन में लगे शिविर का संभागीय आयुक्त डॉ.राजेश शर्मा एवं कलक्टर भगवती प्रसाद ने औचक निरीक्षण किया।

25 Nov 01:15 AM

कलक्टर ने किया प्रशासन गांवों के संग शिविर का औचक निरीक्षण

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत पंचायत समिति सिरोही की ग्राम पंचायत अचपुरा में आयोजित शिविर में विभागों द्वारा किये जा रहे कार्यों की विभागवार समीक्षा कर निर्देश दिये कि यथासम्भव ग्रामीणों की समस्याओं का त्वरित निराकरण करें।

24 Nov 01:10 AM

रात दो बजे बस-पिकअप में भीषण टक्कर, तीन मरे, तीन गंभीर घायल

समीपवर्ती फोरलेन हाईवे 62 नयासानवाड़ा के कसनाराम की होटल के सामने ट्रैवल्स बस पिकअप से टकरा गई। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

24 Nov 01:05 AM

मुख्यमंत्री से मिले विधायक लोढा, जिले की समस्याओं से अवगत करवाया

मुख्यमंत्री के सलाहकार विधायक संयम लोढा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से उनके निवास स्थान पर मुलाकात कर सिरोही, पाली व जालोर जिले में प्रशासन गांवो के संग अभियान का अवलोकन करने का आग्रह किया।

24 Nov 01:05 AM