Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
सिरोही

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शिविर में विशेष आवश्यकता वाले बच्चों को कलक्टर ने बांटे अंग उपकरण

राजकीय महाविद्यालय के सेमीनार हॉल में पूर्व चिह्नित बालक-बालिकाओं को एलिम्को कानपुर से प्राप्त अंग उपकरण का वितरण शिविर आयोजित किया गया।

02/08/2019

गुलाबगंज का बेटा जितेंद्र कुमार नौसेना में बना हवाई गोताखोर

सिरोही जिले के रेवदर तहसील के गुलबगंज गांव निवासी जितेंद्र कुमार का भारतीय नौसेना में हवाई गोताखोर की पासिंग आउट ब्रेड के बाद भारतीय नौसेना के हिस्सा बने। गौरतलब है कि कोची केरल में 30 सितंबर को जितेंद्र कुमार प्रशिक्षण कर के सफ लतापूर्वक पूर्ण किया।

04/10/2020

तीनों कृषि कानूनों से निजी कंपनियां किसानों का करेगी शोषण : विधायक लोढा

विधायक संयम लोढा ने कहा है कि केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा बनाये गये तीन कृषि कानूनों से निजी कंपनियां किसानो का शोषण करेगी। उन्होंने कहा कि ये कानून भारतीय खाद्य व कृषि व्यवसाय पर बडे उद्योगपतियों को काबिज कर देंगे।

10/01/2021

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले ने तूल पकड़ा

कस्बे के समीप एक गांव में दो युवको द्वारा अपनी दादी माँ और बहन के साथ में अपने खेत पर जा रही एक 15 वर्षीय नाबालिग युवती को जबरन उठाकर उसके साथ में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

29/11/2020

आमजन को कोविड से बचाव का दिया संदेश

कोरोना महामारी को लेकर एक तरफ प्रशासन, नगर पालिका, मेडिकल विभाग अलर्ट मोड पर है। वहीं पर पुलिस विभाग में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है।

29/04/2021

व्यापारी को लूटने का फरार मुख्य आरोपी गिरफ्तार

शहर के गुटखा व्यापारी से बंदूक की नोक पर रुपए लूटकर फरार होने वाली गैंग के मुख्य सरगना जितेंद्र सिंह उर्फ टिल्लू निवासी मुरैना मध्य प्रदेश को आज शहर पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार किया।

30/01/2021

खुश खबर : एक साथ 600 लोग कोरोना से जंग जीतकर हुए स्वस्थ : सीएमएचओ

जिले में संक्रमित मरीजों के साथ रिकवर होने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रहीं है। जिलेभर में खुशी बात की आज जिले में एक साथ 600 लोगों कोरोना की जंग में जीते कर अपने घर सुरक्षित पहुंचे।

17/05/2021