Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
सिरोही

कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, एक घायल

Thursday, November 11, 2021 23:25 PM
कोदरला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात कार ने बाइक को टक्कर मार दी

सरुपगंज । समीपवर्ती कोदरला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात्रि एक कार ने बाईक को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार कोदरला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात कार ने बाईक को टक्कर मार दी, जिससे हादसे में वालोरिया पगारा फली निवासी सुरेश पुत्र दिता गमेती भील की मौके पर ही मौत हो गई। वही हादसे में प्रभुराम पुत्र मीठालाल भील गंभीर रूप से घायल हो गया।


घटना की सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची । जहां ईएमटी दिनेश रैगर व वाहन चालक लक्ष्मण मीणा ने घायल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक रामलाल द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद सिरोही रेफ र कर दिया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा परिजनों को सूचना दी। वहीं देर रात होने से गुरुवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।


वालोरिया के पगाराफली निवासी मगन गमेती ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह पिंडवाड़ा से सरुपगंज की तरफ  आ रहा था उसके आगे-आगे सुरेश व प्रभुराम बाईक चला रहे थे। तभी आबूरोड निवासी रफीक पुत्र सफी तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए सुरेश कुमार की बाईक को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में सुरेश कुमार की मौत हो गई। वहीं प्रभुराम गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गणतंत्र दिवस समारोह शान से फहराया तिरंगा

शहर के अरविंद पैवेलियन में आयोजित जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह मनाया। समारोह में जिला स्तरीय समारोह में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया और मार्च पास्ट की सलामी ली।

27/01/2021

प्रशासन शहरों के संग अभियान के प्री शिविर का जिला कलक्टर ने किया औचक निरीक्षण

नगर परिषद सिरोही में प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत प्री शिविर में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद पहुंचकर नगर परिषद सिरोही परिसर में प्री-कैम्प का औचक निरीक्षण किया और शिविर में कार्मिकों से आए आवेदन संबंधी कार्य के बारे में जानकारी ली।

24/09/2021

जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक में स्वास्थ्य सेवाओं पर हुई चर्चा

कृषि विभाग के सभागार (आत्मा) में जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक जिला स्तरीय एवं ब्लॉक स्तरीय व चिकित्सा अधिकारियों ने भाग लिया जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

29/07/2021

विधायक ने किया राज्य पुरस्कार शिविर का निरीक्षण, समस्याओं से हुए रूबरू

राजस्थान राज्य भारत स्काउट व गाइड जिला मुख्यालय सिरोही के तत्वावधान में राज्य पुरस्कार स्काउट गाइड रोवर रेंजर शिविर जिसके प्रथम चरण में 27 सितंबर से 1 अक्टूबर सिरोही, कालंद्री, शिवगंज एवं द्धितीय चरण में 2 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक आबूरोड, पिंडवाडा, रेवदर व सरुपगंज के संभागी प्रशिक्षण ले रहे हैं।

07/10/2021

जिले में ओमिक्रॉन वेरिएंट का संक्रमण बढ़ा

करोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट की गंभीरता को देखते हुए शहर में पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस व प्रशासन अधिकारियों ने शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला।

05/01/2022

पथमेड़ा धाम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की नंदी की पूजा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने पथमेड़ा धाम पहुंचकर भगवान शिवजी के वाहन तथा कर्मठता के प्रतीक नंदी की धार्मिक रीति रिवाज से पूजन कर परिक्रमा की।

05/11/2019

विषाक्त पदार्थ का सेवन कर महिला ने की आत्महत्या

रीको थाना क्षेत्र के भैसासिंग गांव में दो दिन पहले एक 35 वर्षीय महिला को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लेने से तबियत बिगड़ने पर पहले आबूरोड चिकित्सालय लाया गया एवं प्राथमिक उपचार के बाद उसे पालनपुर रैफर कर दिया गया था।

27/02/2021