Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of January 2022
 
सिरोही

शादी से पहले गायब होने के मैसेज वायरल, अब तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई

Saturday, November 27, 2021 01:35 AM
तस्कर को 10 लाख रुपए लेकर भगाने वाली बर्खास्त एसएचओ सीमा जाखड़ शादी से पहले फरार होने की संभावना !

जोधपुर। तस्कर से 10 लाख रुपए लेकर भगाने के मामले में बर्खास्त की गई एसएचओ सीमा जाखड अन्य सहयोगी आरोपियों के फरार होने की संभावना जताई जा रही है। सीमा जाखड़ के शादी से पहले फरार होने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मैसेज वायरल हो गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने सीमा जाखड़ के फरार होने को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की थी। 

 

जोधपुर के विद्यानगर निवासी बर्खास्त एचएचओ सीमा जाखड़ के शादी की तैयारियां की जा रही थी। जाखड़ की मंडोर में कोचिंग संस्थान के टीचर सुखराम कालीराणा के साथ शादी होनी है। जिसको लेकर दिनभर शादी की रस्में भी की गई। मगर इस बीच खबर वायरल हो गई कि सीमा जाखड़ अन्य आरोपी फरार हो गए हैं। जिसको लेकर अलग अलग दावे सामने रहे हैं। मगर अब तक पुष्टि नहीं हुई है।

 

ऐसे खुली पोल

तस्करों पर कार्रवाई को लेकर सिरोही के जावाल और बरलूट थाने की रिपोर्ट में दिन और समय अलग-अलग मिला। बरलूट पुलिस ने कार्रवाई का समय, पुलिकर्मियों के नाम-पते, कब कौन रवाना हुआ और तस्करों पर कार्रवाई 15 नवंबर से सुबह 5:06 बजे से होना लिखा। जावाल पुलिस ने कार्रवाई और नाकाबंदी को 14 नवंबर की शाम को होना बताया। दोनों थाने की रिपोर्ट में मिलान करने पर गड़बड़ी का पता चला।

 

जिसके बाद बरलूट के तत्कालीन थानाधिकारी सीमा जाखड़, कांस्टेबल सुरेश विश्नोई, हनुमान विश्नोई और ओम प्रकाश विश्नोई को बर्खास्त कर दिया गया था। बर्खास्तगी के बाद भी सीमा जाखड़ की शादी की तैयारियां की जा रही थी। शादी के लिए घर पर मेहमान ठसाठस हो गए थे। इस बीच जाखड के फरार होने की सूचना वायरल होती रही।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अब तक 6 हजार 135 लोगों ने किया राज्य में प्रवेश

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रभाव के बाद राजस्थान में शनिवार शाम 4 बजे से लेकर आज रविवार शाम 4 बजे तक 6 हजार 135 लोगो ने मावल के रास्ते प्रदेश में प्रवेश किया। प्रवासी मजदूरों ने लॉक डाउन के तीसरे चरण के प्रारंभ से ही घर वापसी का सिलसिला शुरू हो गया था।

10/05/2020

सिरोही में कोरोना पॉजिटिव की मौत

जिले में शुक्रवार को सुबह 9 पॉजिटिव आने के बाद 87 की संख्या जिले में कोरोना पॉजिटिव की हो चुकी थी। देर रात 9 पॉजिटिव ओर सामने आए, जिससे संख्या बढ़कर 96 पहुंच गई। देर रात आई रिपोर्ट में जिला मुख्यालय स्थित जिला कारागृह में 5 प्रहरी व 1 जेल कमाउंडर कोरोना पॉजिटिव पाया गया ओर 1 व्यक्ति मोहब्बत नगर गांव में कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

23/05/2020

बैंक अधिकारी बनकर फर्जी कॉलर कर रहे हैं ठगी

शिवगंज में फर्जी कॉल करने वालों की बाढ़ सी आ गई है। बैंकों के नाम से जनता को फर्जी कॉल कर उनके बैंक खाता नंबर व एटीएम नंबर की जानकारी लेकर उनके खातों से नए तरीके व आधुनिक रूप से रूपए निकालने का सिलसिला काफी लम्बे समय से चला आ रहा है मगर जागरूकता के अभाव में ठगी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

10/08/2019

पिण्डवाड़ा में एक दिन में 248 लोगों को वैक्सीन लगाई

नगर में कोरोना रोकथाम को लेकर लगाई जा रही कोविड वेक्सीनेशन हेतु कई वार्ड पार्षद अपने वार्डो में जाकर लोगों को प्ररित किया। गुरूवार को शहर में तीन जगहों पर कोरोना वैक्सीन केन्द्र पर सैकड़ों लोगों ने टीकाकरण करवाया।

08/04/2021

57.21 प्रतिशत हुआ मतदान, प्रशासन मुस्तैद

आबूरोड पंचायत समिति क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न हुआ। शाम 5.30 बजे तक 57.21 प्रतिशत मतदान हुआ। कुल 92859 मतदाताओं में से 53120 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

26/08/2021

आठ लाख रूपए की अवैध शराब व लग्जरी वाहन के साथ तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

मंडार पुलिस शराब तस्करी के मामलों को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रही है एवं हर कदम पर शराब तस्करों के मनसुबों पर पानी फेरने के लिए भरपुर प्रयास भी कर रही है जिसकी अनुपालना में उनके कठोर प्रयासों में लगातार सफ लता भी अर्जित हो रही है ।

12/12/2019

बीपीएल के वंचित भी सहायता राशि प्राप्त कर सकेंगे

केन्द्रीय बीपीएल, स्टेट बीपीएल व अंत्योदय योजना के अंतर्गत आने वाले परिवार जो सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना में लांभावित नहीं है उन्हें जयपुर से किये जा रहे केन्द्रीय भुगतान में सहायता राशि प्राप्त नहीं हुई है। उन्हें जिला स्तर पर जिला कलक्टर के माध्यम से भुगतान किया जाएगा।

18/04/2020