Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
सिरोही

प्रशासन गांवों के संग अभियान पहुंचा पोसालिया, आमजन के हुए कार्य

Thursday, October 14, 2021 00:15 AM
शिविर में पट्टे वितरण करते विधायक व उपखण्ड अधिकारी, सरपंच

पोसालिया । कस्बे में विद्यालय परिसर में ग्राम पंचायत के तत्वाधान में गुरूवार को राज्य सरकार के निर्देशानुसार प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत शिविर संपन्न हुआ। शिविर प्रभारी शिवगंज उपखंड अधिकारी भागीरथ राम चौधरी ने बताया कि शिविर में बाईस विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों ने भाग लेकर लोगों की समस्याओं की निस्तारण कार्रवाई की। शिविर में विधायक संयम लोढ़ा ने भाग लेकर राज्य सरकार की योजनाओं का अधिकाधिक लाभ लेने का आग्रह किया और अधिकारियों को जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।

 

शिविर में विधायक लोढा, पंचायत समिति सदस्य श्रीमती कैलाश कंवर देवड़ा, सरपंच श्रीमती रेखा कंवर राव के हाथों आवासीय मकानों के 32 पट्टे, प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति या 34, सामाजिक सुरक्षा पेंशन प्रति स्वीकृति 17, शोचालय निर्माण स्वीकृति पत्र 5, जन्म मृत्यु विवाह प्रमाण पत्र 7, राजस्व विभाग के म्यूटेशन 66, आपसी बंटवारा 5 और नाम शुद्धिकरण 21 सहित वितरित किए गए। अपरान्ह जिला कलक्टर भगवतीप्रसाद कलाल ने शिविर में शिरकत कर जायजा लेकर सभी विभाग प्रभारी से निस्तारण कार्यवाही की समीक्षा की।

 

यह रहे उपस्थित

शिविर में उप जिला प्रमुख मनीषा मीणा, तहसीलदार रणछोड़ लाल सोलंकी, विकास अधिकारी प्रमोदकुमार, राजस्व विभाग के सचिन्द्र शर्मा, रतनसिंह देवड़ा, रोडवेज से राजेन्द्रसिंह, चिकित्सक मदनलाल चौधरी, आयुर्वेदिक चिकित्सक अशोक कुमार गुप्ता, पशु चिकित्सक आवेश खान, जोधपुर डिस्कॉम सहायक अभियंता विजयसिंह मीणा, कनिष्ठ अभियंता स्वाति राठौड़, सहायक विकास अधिकारी रफीक मोहम्मद, श्यामसुन्दरसिंह, हल्का पटवारी श्रीमती निता छीपा, ग्राम विकास अधिकारी ललित कुमार मीणा सहित अन्य उपस्थित थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गुटखा व्यापारी को लूटने वाली अंतर्राज्यीय गैंग का पर्दाफाश

शहर के एक गुटखा व्यापारी से 6 लाख रूपयों की लूट करने के आरोपियों को शहर पुलिस ने महज एक सप्ताह में पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

01/01/2020

15 दिन पूर्व नीम हकीम ने महिला को लगाया गलत इंजेक्शन

नीम हकीम के गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की तबियत बिगड़ने का मामला सामने आया। कस्बे के पटेल गली स्थित एक नीम हकीम द्वारा 15 दिन पहले एक महिला को इलाज के दौरान गलत इंजेक्शन लगाया गया था जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई।

17/06/2019

किराएदार ने मकान मालिक के घर पर की चोरी

कस्बे के समीप पामेरा गांव में गत बीते 10 नवम्बर को मकान में किराये के नाम पर रह रहे एक व्यक्ति ने मकान मालिक के घर पर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इसको लेकर उक्त मकान मालिक द्वारा अनादरा थाने में मामला दर्ज करया गया।

15/11/2019

सिरोही जिले में टिड्डी दलों की दस्तक

टिड्डी दल ने शनिवार की शाम को सिरोही तहसील में प्रवेश किया ओर चारा एवं हरे भर पेड़ों को नुकसान पहुंचाया। पोसिन्द्रा एवं काकेन्द्रा क्षेत्र में यह रेवदर तहसील से होते हुए आए इसके बाद सिरोही तहसील के बालदा की ओर निकल गए। बाद में किसानों द्वारा जानकारी देने पर विधायक संयम लोढ़ा बालदा पहुंचे व वहां का जायजा लिया।

17/05/2020

आमलारी के पुनावा गांव में 81 लाख की पेयजल योजना स्वीकृत : लोढ़ा

विधायक संयम लोढ़ा ने तहसील के आमलारी ग्राम पंचायत में आयोजित प्रशासन गांवों के संग शिविर में पहुंचकर ग्रामीणों से मुलाकात कर सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।

08/11/2021

मिनी बस से लाखों की अंग्रेजी शराब जब्त

पुलिस थाना रीको आबूरोड द्वारा मावल चैकपोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान निजी ट्रैवेल्स मिनी बस में 39 कार्टन अंग्रेजी शराब परिवहन करते दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

16/08/2020

सिरोही में आए 34 पॉजिटिव, कुल 1223 हुए

रविवार को एक साथ 34 कोरोना पॉजिटिव सामने आए। सामने आने वालों में 14 आबूरोड, 11 पिंडवाडा तहसील, 2 शिवगंज शहर, 3 माउंटआबू, 4 सिरोही तहसील, जिसमें से 2 जिला मुख्यालय के व 2 सिंदरथ गांव के बांए जाते है।

23/08/2020