Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
सिरोही

विवाहिता के आत्महत्या करने का मामला : ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप

Friday, November 26, 2021 01:10 AM
अस्पताल परिसर में समाज से समझाइस करते दोनों पक्ष

रेवदर । कस्बे के समीप निंबज गांव में गुरुवार को एक विवाहिता द्वारा आत्म हत्या करने के मामले में पीहर पक्ष के परिजनों ने ससुराल पक्ष वालों पर हत्या सहित अन्य कई आरोप भी लगाये थे। पीहर पक्ष के परिजनों के पहुंचने के बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रेवदर के सामुदायिक चिकित्सालय के मोर्चरी कक्ष में रखवाया गया। वही शुक्रवार को शव का पोस्ट मार्टम हेतु परिजनों को बुलाया तो पहले तो दोनों पक्षों के बीच में काफी घंटों तक विवाद चलने लगा और हत्या आरोप में विवाहिता के पति को गिरफ्तार करने को लेकर जिद पर अड़े रहे।

 

जिसको लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा दोनों पक्षों में काफी देर समझाइश की गई। लेकिन वो मानने के लिए राजी ही नही हो रहे थे। अंत में पीहर पक्ष के परिजनों सहित समाज के लोग थाने में गए और वार्ता की तथा मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ने की मांग की। जिस पर पुलिस उपाधीक्षक नरेद्रसिंह देवड़ा द्वारा समझाइश करते हुए कहा कि रिपोर्ट के आधार पर करवाई कर आरोपी को पकड़ेंगे और जो भी होगा उसमे निष्पक्ष जांच की जाएगी जिस पर परिजन पोस्ट मार्टम हेतु राजी हो गए।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रशासन ने व्यापारियों को वीकेंड कर्फ्यू की पालना के निर्देश दिये

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल द्वारा वीसी में दिए गए निर्देशों की अनुपालना में शुक्रवार को रेवदर पंचायत समिति सभागार में रेवदर कस्बे के व्यापारियों की बैठक रेवदर उपखण्ड अधिकारी रामजी भाई कलबी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

04/06/2021

देर रात को सरूपगंज पुलिस चौकी की दीवार तोड़कर कब्जा करने की कोशिश

स्थानीय कस्बे में स्थित पुलिस चौकी के पीछे से पुरानी दीवार तोड़कर कब्जा करने की कोशिश करते जेसीबी चालक, एक महिला सहित चार जनों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का चौकी प्रभारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया।

08/04/2021

आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण को सर्वोच्च प्राथमिकता दें : जिला कलक्टर

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित जन सुनवाई एवं सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज परिवादों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों से कहा कि मुख्यमंत्री की मंशानुसार संवेदनशील, पारदर्शी एवं जवाबदेह सुशासन देना हमारी पहली प्राथमिकता है तथा आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण को हमने सर्वोच्च प्राथमिकता देनी है।

15/01/2021

भाजयुमो ने डोटासरा का पुतला फूंका, विरोध जताया

राजस्थान कांग्रेस सरकार के शिक्षा मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा के रिश्तेदारों को आरएएस टॉपर बनाने के कारनामे का पर्दाफाश होने के बाद धांधली के आरोपों के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को रेवदर उपखंड मुख्यालय पर डोटासरा का पुतला फूंक कर कड़ा आक्रोश प्रकट किया।

28/07/2021

माउंट आबू में झरनों का लुत्फ उठा रहे पर्यटक, पहाड़ों ने ओढ़ी हरियाली चादर

काछोली के समीप माउंट आबू की वादियों में बसे गंगाजलिया महादेव मंदिर इन दिनों आस-पास के लोगों के लिए पिकनिक स्पॉट बना हुआ है। बारिश के मौसम में यहां प्राकृतिक सौंदर्य अलग ही रूप में नजर आता है।

25/08/2019

साप्ताहिक बैठक में अधिकारियों से चर्चा कर दिए आवश्यक निर्देश

जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी के कक्ष में बुनियादी सुविधाओं के मध्यनजर संबंधित अधिकारियों की साप्ताहिक बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला कलक्टर को जिले में पेयजल की स्थिति की जानकारी के लिए अधीक्षण अभियंता ने बताया कि वर्तमान में 72 घंटे अंतराल से शहर में जल वितरण किया जा रहा है।

06/05/2019

शिवगंज पालिका क्षेत्र में 30 जून तक कर्फ्यू लागू

शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर बुधवार को नगरपालिका शिवगंज परिसर में विधायक संयम लोढ़ा की उपस्थिति में व्यापारिक संगठनों की बैठक आयोजित हुई जिसमें 30 जून तक शिवगंज में लॉकडाउन करने का निर्णय लिया गया।

24/06/2020