Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
सिरोही

पैर फिसलने से पति कुएं में गिरा, पत्नी ने छलांग लगाकर बचाया

Wednesday, December 01, 2021 00:20 AM
हादसे में दोनों को मामूली आई चोट, हुए घायल

सरूपगंज । समीपवर्ती रोहिड़ा थाना क्षेत्र के समीप सोपरला गांव में पैर फिसलने से एक युवक कुएं में गिर गया। पति को गिरता देख पत्नी ने बड़ी दिलेरी के साथ पति को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी जिससे पति-पत्नी दोनों घायल हो गए। जानकारी के अनुसार रोहिड़ा थाना क्षेत्र के समीप सोपरला में एक कृषि कुएं पर सोहनलाल पुत्र नोनाराम गरासिया का पैर फि सलने से कुएं में गिर गया।

 

पति को कुएं ने गिरता देख पत्नी सुमरी पत्नी सोहनलाल ने बड़ी दिलेरी दिखाते हुए 20 फीट गहरे कुएं में छलांग लगा दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों की मदद से दोनों को बाहर निकालकर सरुपगंज अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिरोही रेफ किया गया। गनीमत रही कि कुंआ सुखा होने के कारण दोनों बच गए, वरना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस किसान हित के लिए सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई लड़ेगी

केंद्र सरकार की ओर से पास किए गए खेती विधेयक कृषि उपज व्यापार और वाणिज्य विधेयक और कृषक कीमत आश्वासन समझौता और कृषि सेवा पर करार विधेयक के खिलाफ सोमवार को जिला मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस संगठन महासचिव जैसाराम मेघवाल की अध्यक्षता में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

21/09/2020

चाकू दिखाकर लूटपाट को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

चाकू दिखाकर मोटसाईकिल के साथ मोबाईल व कनदी लूटने का मामले में सदर पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया।

04/08/2019

कोर्ट परिसर से पुलिस को चकमा देकर कैदी हुआ फरार, पुलिस के हाथ-पांव फूले

जिला कोर्ट परिसर से मंगलवार को एक कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। अनादरा थाने में दर्ज आर्म्स एक्ट के एक प्रकरण में लंबे समय से फरार चल रहे कैदी को सोमवार को अनादरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

09/03/2021

अभियान बना गरीबों का सारथी, पट्टे मिलने से ग्रामीणों में दिखी खुशी

प्रशासन गांवों के संग अभियान रोहुआ में आयोजित हुआ। अभियान के दौरान वगलुबाई लवजीराम भील ने शिविर प्रभारी रामजी भाई कलबी के समक्ष अपनी समस्या बताई कि निवास हेतु न तो घर है और न ही कोई भूमि। ऐसी फरियाद करते हुए उसकी आंखे नम हो गई। उपखण्ड अधिकारी ने विकास अधिकारी मनहर विश्नोई को आवश्यक चर्चा कर समस्या का निदान शिविर में करने हेतु कहा गया।

18/10/2021

विधायक लोढ़ा ने नवारा ग्राम पंचायत में मनरेगा कार्यों का किया निरीक्षण

निकट के नवारा ग्राम पंचायत के गुडा नवारा बावली गांव का बुधवार को सिरोही विधायक संयम लोढा ने दौरा कर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या जानी तथा तत्काल समाधान करवाने का आश्वासन दिया। साथ ही विभिन्न मनरेगा कार्यों का अवलोकन किया।

27/05/2020

जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक आयोजित

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक गुरुवार को जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार सोलंकी की अध्यक्षता जिला कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में बैठक हुई।

26/09/2019

आबू पर्वत में सौंदर्यीकरण एवं विकास कार्यों पर अधिकारी ध्यान दें

संभागीय आयुक्त व आबू पर्वत पर्यावरण समिति के अध्यक्ष डॉ. समित शर्मा ने गुरूवार को वीडियो कॉन्फ्रेस से आबू पर्वत पर्यावरण समिति की बैठक लेते हुए संबधित अधिकारियों को पर्यटन स्थलों के सौंदर्यकरण व विकास पर ध्यान देने के निर्देश दिए।

05/11/2020