Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of October 2020
 
सिरोही

यह भी पढ़ें:

तस्करों की फायरिंग से पुलिस कर्मी घायल

सिरोही जिले के बरलूट थानान्तर्गत वराड़ा चौकी के कर्मचारियों ने सिरोही-जालोर सीमा को सील करने के लिए वराड़ा में नाकेबंदी कर रखी थी।

26/04/2020

एसबीआई के एटीएम में चोरी की नियत से आए चोर, गैस कटर से तोड़ने की कोशिश हुई नाकाम

थाना अधिकारी ध्रुर्व प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि रेवदर के एसबीआई के एटीएम में सुबह अचानक लगी आग के पीछे चोरी की नीयत से आए तीन लोग थे।

04/05/2019

नेगेटिव रिपोर्ट आने पर 172 को किया डिस्चार्ज

चिकित्सा विभाग एवं प्रशासन की प्रभावी निगरानी में सिरोही कोरोना की जंग में निरंतर अपनी जीत के तमगे बढ़ाता जा रहा है। सरकार के गाइडलाइन व प्रोटोकॉल का अनुपालन कर कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है। इन मरीजों को दवाइयों के अलावा पौष्टिक भोजन भी दिया जा रहा है।

17/06/2020

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बिखेरा संगीत का जादू

मुंबई के प्रसिद्ध भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा ने तबला, वायलिन और गिटार की धुन पर अपनी मधुर स्वर लहरियों से भक्तिमय संगीत का ऐसा जादू बिखेरा कि सभी आध्यात्म की गंगा में डूब गए।

30/09/2019

गुजरात के कांग्रेस विधायकों की आबूरोड में बाड़ाबंदी, राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग का डर

गुजरात में राज्यसभा चुनाव को लेकर विधायकों का एक दल राजस्थान सीमा पर स्थित निजी रिसोर्ट पर पहुंचा है। गुजरात में होने वाले राज्यसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस को क्रॉस वोटिंग का खतरा सता रहा है जिसके चलते गुजरात में कांग्रेस विधायकों की बाडेबंदी कर उन्हें राजस्थान, गुजरात सीमा के आबूरोड में एक रिेसोर्ट में लाया गया है। अब तक करीब 22 विधायकों को रिसोर्ट में लाया गया है।

07/06/2020

सिरोही में कोरोना पॉजिटिव की मौत

जिले में शुक्रवार को सुबह 9 पॉजिटिव आने के बाद 87 की संख्या जिले में कोरोना पॉजिटिव की हो चुकी थी। देर रात 9 पॉजिटिव ओर सामने आए, जिससे संख्या बढ़कर 96 पहुंच गई। देर रात आई रिपोर्ट में जिला मुख्यालय स्थित जिला कारागृह में 5 प्रहरी व 1 जेल कमाउंडर कोरोना पॉजिटिव पाया गया ओर 1 व्यक्ति मोहब्बत नगर गांव में कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

23/05/2020

जिला एवं ब्लॉक स्तरीय साप्ताहिक बैठक आयोजित

जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जिला एवं ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों के साथ कलक्ट्रेट परिसर स्थित भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र में साप्ताहिक बैठक ली।

21/10/2019