Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
सिरोही

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हमें 100 वर्ष तक स्वस्थ रखने की राह प्रशस्त करता है आयुर्वेद : डॉ. मिढा

हमें आयुर्वेद के महत्व को समझना होगा क्योंकि आज की जीवन शैली से उत्पन्न व्याधियों के निदान के लिए हम फि र से आयुर्वेद की तरफ लौट रहे हैं। यह विचार राजस्थान के पूर्व मुख्य सचेतक रतन देवासी ने ग्लोबल हॉस्पिटल में आयुर्वेद विभाग द्वारा आयोजित धनवंतरि जयंती समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

26/10/2019

विधायक लोढ़ा ने दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

डाक बंगले में मंगलवार देर शाम को विधायक संयम लोढ़ा ने उपखंड स्तरीय अधिकारियों की बैठक आयोजित की। बैठक के दौरान विधायक ने कोरोना महामारी को रोकने के लिए उपखंड स्तर पर अभी तक किए गए प्रयासों की जानकारी ली तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

29/04/2020

आमजन की समझदारी से एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं आया

वीकेंड कर्फ्यू को लेकर शनिवार को पहले दिन तो कस्बे में सभी दुकाने पूर्ण से बंद रही। वहीं दूसरे रविवार को कस्बे में सब्जी मार्केट खुला रहा। लेकिन किसी भी तरह की भीड़ भाड़ नजर नही आई। सब्जी बाजार में भी कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार ही सब्जी की बिक्री की गयी।

18/04/2021

चक्रवात से बिजली आपूर्ति बाधित

ताऊ-ते चक्रवात के कारण जिले के अनेक क्षेत्रों में बाधित हुई बिजली व्यवस्था की समस्या सामने आने पर विधायक संयम लोढ़ा, जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता के.एल. मेघवाल के साथ ग्रामीण क्षेत्रो का दौरा कर प्रगति कार्य को देखा एवं युद्ध स्तर पर कार्य कर विधुत व्यवस्था शीघ्र बहाल करने के निर्देश दिये।

19/05/2021

कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक युवक की मौत, एक घायल

समीपवर्ती कोदरला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात्रि एक कार ने बाईक को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार कोदरला राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात कार ने बाईक को टक्कर मार दी,

11/11/2021

खेल स्टेडियम निर्माण के लिए 51 बीघा भूमि आवंटन के प्रस्ताव को स्वीकृति

राज्य सरकार ने सिरोही जिला मुख्यालय पर खेल स्टेडियम निर्माण के लिए सिरोही जिला कलक्टर द्वारा 51 बीघा भूमि आवंटित करने के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान कर दी।

12/12/2019

सिरोही में सांसद डांगी का अपूर्व स्वागत

राज्य सभा सांसद बनने के बाद पहली बार सिरोही जिले में पहुंचे नीरज डांगी का भव्य स्वागत हुआ। शिवगंज में स्वागत के बाद पोसालिया, पालडी एम, सिरोही सहित कई स्थानों पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने माला व साफा से उनका स्वागत किया।

20/08/2020