Dainik Navajyoti Logo
Monday 18th of January 2021
 
सिरोही

यह भी पढ़ें:

दो नए कोरोना संक्रमित मिले, फिर बढ़ने लगा कोरोना का ग्राफ

शहर में गुरूवार को कोरोना संक्रमण के दो नये मामले सामने आये है। इससे पूर्व बुधवार को शहर में कोरोना संक्रमण के तीन नये मरीज चिन्हित किये गये थे। कुछ दिनों से कोरोना से मुक्त रहने वाले शिवगंज शहर में एक बार फिर कोरोना मरीजों का ग्राफ बढ़ने लगा है।

23/07/2020

सिरोही जिले में 15 नए पॉजिटिव मिले

शनिवार को जिले में 15 पॉजिटिव सामने आए। सामने आने वाले पॉजिटिव में आबूरोड से 8, माउंटआबू में 2, पिंडवाड़ा में 2, रेवदर में 3 सामने आए। इससे जिले में अब पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 894 हो गई है।

01/08/2020

हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास

कालंद्री थाना क्षेत्र अंतर्गत वर्ष 2016 में मडिया निवासी राणाराम पुत्र रतनाजी ने अपनी पत्नी भावना के साथ मारपीट कर भावना पर केरोसीन डालकर आग लगा दी, जिससे भावना की जलने से दौराने ईलाज मृत्यु हो गई।

06/09/2020

आबूरोड शहर में कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र में दी गई ढील, लोगों को मिली राहत

आबूरोड शहर में 8 मई को गुरुद्वारे के सामने कोरोना संक्रमित महिला के सामने आने के बाद उपखंड अधिकारी माउंट आबू ने आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के अधिकांश भागों में कर्फ्यू लगा दिया था जिसके पश्चात संपूर्ण कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र में मेडिकल टीमों द्वारा सर्वे कार्य एवं सैंपल इन पूर्ण कर ली गई

15/05/2020

सीएमएचओ ने वीसी के माध्यम से की कोविड-19 से बचाव की तैयारियों की समीक्षा

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार ने बताया की जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार कोविड-19 के संक्रमण के बचाव की अब तक की गई तैयारी एवं आगे के लिए कार्य योजना के संबंध के बारे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला स्तर से समस्त बीसीएमओ, बीपीएम, सीएचसी व पीएचसी के चिकित्सा अधिकारियों से समीक्षा की।

25/04/2020

साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई यात्रियों से भरी बस

पूना से चलकर जोधपुर जा रही यात्रियों से भरी बस एक साईकिल सवार को बचाने के चक्कर में सड़क के किनारे खड़े बड़ के पेड़ से जा टकराई, जिससे बस में सवार यात्री घायल हो गये।

02/09/2019

सिरोही: पुलिस को मिली सफलता, 83 लाख की लूट के 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सरूपगंज थाना क्षेत्र में धनारी हाईवे पर एक होटल पर रुकी गुजरात रोडवेज बस के सवार कोरियर कंपनी के कर्मचारी से 83 लाख के आभूषणों से भरा कोरियर पार्सल लूटने के मामले का सिरोही पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार किया।

14/07/2019