Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
सिरोही

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना के 16 नए मामले आए सामने

शहर में कोरोना संक्रमण का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। 7 अगस्त को चिकित्सा विभाग द्वारा लिए गए सैंपल में आज 16 संक्रमित आबूरोड शहर से सामने आए। जिसमें से एक रीको कॉलोनी एक पटेल कॉलोनी सातपुर व 14 संक्रमित मरीज शहर के तलेटी स्थित मॉडर्न इंसुलेटर औद्योगिक इकाई से और सामने आए हैं।

08/08/2020

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों को लेकर प्रशासन अलर्ट

पिछले कुछ दिनों से रेवदर उपखण्ड मुख्यालय क्षेत्र भर में तेजी से बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मामले के आकड़ो लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो चूका है।

07/04/2021

फर्जी कॉल सेंटर का हुआ खुलासा, छह आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

रीको पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रीको क्षेत्र में इंटरनेट कॉलिंग के जरिये अमेरिकी नागरिकों से ठगी करने का मामला सामने आया है।

17/10/2020

मुख्यमंत्री ने सिरोही को दी 10 करोड़ की सौगात

सिरोही, पाली व जालोर जिले सहित सुदूर प्रदेशों में निवास करने वाले मीना समाज के लाखों लोगों के आस्था केन्द्र गौतम ऋषि महादेव मंदिर दर्शनार्थ जाने वाले श्रद्धालुओं को अब आवागमन में दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

06/10/2020

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रेरणा का संदेश देगा कांग्रेस भवन : मुख्यमंत्री गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सिरोही विधायक संयम लोढ़ा के प्रयासों के वर्षो पूर्व कांग्रेस कार्यालय के लिए आवंटित भूमि पर कांग्रेस कार्यालय भवन का निर्माण नि:संदेह प्रदेश ही नहीं अपितु देश भर के तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रेरणा का संदेश देगा।

05/12/2020

सिरोही, शिवगंज, पिंडवाडा एवं नगरपालिका आबूपर्वत के वार्ड आरक्षण की जिला कलक्टर ने लॉटरी निकाली

स्वायत्त शासन विभाग राजस्थान जयपुर से प्राप्त कार्यक्रम अनुसार सिरोही जिले की नगरपरिषद सिरोही में 18 सितंबर को सुबह 10.30 बजे वार्डों के लिए, 11 बजे शिवगंज, 11.30 बजे पिंडवाडा एवं दोपहर 12 बजे नगरपालिका आबूपर्वत के वार्डों की आरक्षण के लिए लॉटरी कलैक्ट्री सभागार में जिला कलक्टर सुरेन्द्र कुमार द्वारा निकाली गई।

18/09/2019

लग्जरी वाहन से अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशानुसार शराब तस्करी की रोकथाम को लेकर जिले के समस्त पुलिस थानों को निर्देश दिए गए हैं जिसके तहत मंडार पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर नजर आ रही है एवं समय-समय पर नाकेबंदी कर शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरने का कार्य भी कर रही है।

04/01/2021