Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 28th of October 2020
 
सिरोही

यह भी पढ़ें:

आठ लाख रूपए की अवैध शराब व लग्जरी वाहन के साथ तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

मंडार पुलिस शराब तस्करी के मामलों को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रही है एवं हर कदम पर शराब तस्करों के मनसुबों पर पानी फेरने के लिए भरपुर प्रयास भी कर रही है जिसकी अनुपालना में उनके कठोर प्रयासों में लगातार सफ लता भी अर्जित हो रही है ।

12/12/2019

आबूरोड में तीसरा पॉजिटिव केस उजागर

आबूरोड तहसील में आज बुधवार को तीसरा पॉजिटिव केस मिला है। संक्रमित व्यक्ति इंदौर से आया था। संक्रमित प्रवासी के पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद प्रशासन ने लगाया कर्फ्यू।

13/05/2020

तीन दिन बाद शिक्षक भीमाराम के बेटे ने भी की आत्महत्या

उपखंड क्षेत्र के केसुआ गांव निवासी अध्यापक भीमाराम ने विगत दिनों अमरापुरा स्थित कृषि फार्म हाउस पर पंखे पर झूल कर आत्महत्या की थी। अभी तक शिक्षक के आत्महत्या के कारणों का खुलासा भी नहीं हुआ था कि मंगलवार शाम को मृतक शिक्षक के लड़के अंकित का भी केसुआ की पहाड़ियों से शव मिला।

09/06/2020

आबूरोड तहसील में कोरोना विस्फोट, एक साथ दो मरीज आए पॉजिटिव

सिरोही जिले में कोराना पॉजिटिव मरीज मिलने का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आबूरोड शहर में आज दो नये कोराना मरीज मिलने के बाद प्रशासन सकते में आ गया। शहर के नयाखेडा में एक मरीज व शहर के खडात गांव में एक मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने उसके आसपास के एरिये को पूरी तरह से सील कर दिया एवं उनके सम्पर्क में आये लोगो के सेम्पल लिये जा रहे हैं।

16/05/2020

बैंक फ्लैगशिप योजना में ऋण प्रवाह बढाएं : कलक्टर

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में जिला स्तरीय समीक्षा समिति की बैठक आत्मा परियोजना के सभागार में आयोजित हुई। बैंठक में उन्होंने कहा कि सरकार की समस्त फ्लैगशीप योजनाओं में बैंको को प्राथमिकता देकर ऋण उपलब्ध करवाना चाहिए।

17/09/2020

शहरवासियों को भी पता चले कि कौन भ्रष्टाचारियों के साथ : लोढा

नगर परिषद सिरोही की साधारण सभा की बैठक बुधवार सुबह 11 बजे सभापति धनपतसिंह राठौड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में भाजपा व कांग्रेस के सभी पार्षद व निर्दलीय पार्षद उपस्थित थे।

28/08/2019

जल वितरण व्यवस्था का लिया जायजा

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद द्वारा सिरोही शहर में होने वाली जल वितरण व्यवस्था का आज सुबह निरीक्षण किया गया। जिसमें उन्होंने विभिन्न आवासीय कॉलोनियों में जाकर जल वितरण व्यवस्था का जायजा लिया।

09/04/2020