Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
सिरोही

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कलक्टर ने वीसी के जरिये दिए निर्देश

वर्षा ऋतु में संभावित बाढ़ चक्रवात व अत्यधिक वर्षा की स्थिति के दौरान बचाव एवं राहत व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के संबंध में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र के वीडियो कांफ्रेंस के जरिए संबंधित अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई।

22/05/2020

शिवगंज में जन सहयोग से दो कोविड केयर सेंटर शुरू

कोरोना हॉटस्पाट बन चुके शिवगंज शहर के कोरोना मरीजों का अब सिरोही के बजाय शिवगंज में ही उपचार हो सकेगा। जिसके लिए गुरूवार से दो आईसोलेशन सेंटर का शुभारंभ हो चुका है।

02/07/2020

कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सेल्फी प्वाइंट का शुभारंभ

महावीर इंटरनेशनल आबूरोड ने आज राजकीय चिकित्सालय आबूरोड शहर में कोरोना वैक्सीन को लेकर चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम को आमजन तक पहुंचाने व वैक्सीनेशन कार्य में गति लाने को लेकर शहर सरकारी चिकित्सालय में सेल्फी प्वाइंट स्थापित किया।

01/04/2021

वीकेंड कर्फ्यू का दिखा असर, लोगों को सताने लगा डर

पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के पॉजिटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ने से राज्य सरकार ने शुक्रवार 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक राजस्थान के सभी जिलों में वीकेंट कर्फ्यू घोषित किया गया।

17/04/2021

पिंडवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष का अतिक्रमण हटाने गए दस्ते में शामिल ग्राम विकास अधिकारी पर हमला

कस्बे के बायपास रोड पर स्थित सरकारी बिलानाम भूमि पर पिंडवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष सीमा भाटिया द्वारा गरीब परिवार से औने पौने दाम में खरीदकर अवैध रूप से बनाए जा रहे व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स को हटाने के लिए पिंडवाड़ा तहसीलदार के नेतृत्व में दस्ते में शामिल भांवरी ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी पर नगरपालिका अध्यक्ष के रिश्तेदारों ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

26/09/2019

गरीबो के हिस्सों पर भी राशन डीलर ने मारा डाका

कस्बे के समीप उड़वारिया गांव में स्थित सरकारी राशन की दुकान पर गरीबों के हक पर राशन डीलर द्वारा डाका मार कर बाजारों में गेहू की कालाबाजारी करने का मामला सामने आया है।

03/04/2020

कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा तो निषेधाज्ञा लागू

जिला कलक्टर ने कोरोना संक्रमण की गंभीर स्थिति से मानव जीवन एवं स्वास्थ्य को खतरा लगातार बना हुआ है एवं इस खतरे से निवारण एवं बचाव के लिए शीघ्र निरोधात्मक उपाय वांछित है।

15/04/2021