Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
सिरोही

जिलेभर में रात्रि 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

Friday, October 15, 2021 23:40 PM
जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने किया आदेश जारी

सिरोही । जिला मजिस्ट्रेट एवं कलक्टर भगवती प्रसाद ने जिले में कोविड 19 संक्रमण फैलाव के वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए त्रिस्तरीय जन अनुशासन दिशा निर्देश की निरन्तरता में अतिरिक्त दिशा निर्देश जारी किये गए है। जिले की सीमा में निवासरत नागरिकों के स्वास्थ्य की सुरक्षा एवं लोकशांति बनाये रखने की दृष्टि से दण्ड प्रक्रिया संहिता, 1973 की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा जारी की जाती है। उन्होंने बताया कि प्रमुख शासन सचिव के आदेश द्वारा जारी त्रिस्तरीय जन अनुशासन दिशा-निर्देशों की पालना किया जाना अनिवार्य होगा।


सम्पूर्ण जिले में प्रतिदिन रात्रि 11 बजे से अगले दिन प्रात: 5 बजे तक जन अनुशासन कर्फ्यू लागू रहेगा। प्रदर्शनी, सामाजिक समारोह के साथ जिला, उपखण्ड प्रशासन को पूर्व में सूचित करते हुए धार्मिक कार्यक्रम प्रात: 6 बजे से रात्रि 10 बजे तक अधिकतम 200 व्यक्तियों की संख्या के साथ केवल उन व्यक्तियों के लिए अनुमत होगा। जिन्होंने कोरोना वैक्सीन की कम से कम प्रथम डोज लगवा ली हो एवं साथ ही कोविड उपयुक्त व्यवहार, मास्क का अनिवार्य उपयोग, सेनेटाईजेशन, दो गज की दूरी एवं बंद स्थानों पर उचित वेंटिलेशन को ध्यान रखना भी अतिआवश्यक है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आखिर ब्रम्हाकुमारी संस्था क्यों सुध नही लेती बुजुर्ग लोगों की

बंद कमरे में मिला बुजुर्ग का शव। आबूरोड़ के सदर थाना इलाके में एक बुजुर्ग का 2 दिन पुराना शव मिला है। घटना की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी आनंद कुमार मौके पर पहुंचे। बुजुर्ग का शव करीब दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

16/09/2020

विधायक लोढ़ा ने कर्फ्यूग्रस्त कैलाशनगर का जायजा लिया

उपखंड क्षेत्र के गांव कैलाशनगर का शुक्रवार को विधायक संयम लोढ़ा ने दौरा कर अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से वहां के हालातों की जानकारी ली एवं आवश्यक निर्देश दिए। गौरतलब रहे कि शिवगंज उपखंड क्षेत्र के गांव कैलाशनगर में गुरूवार को मुम्बई से आए एक व्यक्ति के कोरोना पॉजीटिव पाये जाने पर क्षेत्र में कर्र्फ्यू लगा दिया गया था।

15/05/2020

कलक्टर ने मुख्य बाजार सहित कारागृह का किया निरीक्षण

कोविड 19 महामारी से आज पूरा देश जुझ रहा है। कोरोना महामारी के तहत नो मास्क नो एन्ट्री अभियान के तहत जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद ने आबूरोड शहर की मुख्य बाजार, सब्जी मंडी, सदर बाजार, सरकारी कार्यालयों के साथ जेल का निरीक्षण करते हुए कोरोना बचाव के तहत आमजन को मास्क का वितरण किया।

10/10/2020

आदिवासी महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपी फरार

काम दिलाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के एक व्यक्ति ने रविवार को पुलिस को थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि वह और उसकी पत्नि मजदूरी करते हैं। शनिवार रात्रि 8 बजे पत्नी के साथ बस स्टैंड पर खड़ा था।

25/02/2020

पिकअप व बोलेरो कैम्पर चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश

वाहन चोरी के मुख्य सरगना को आबूरोड शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का एक वाहन बरामद करने में सफ लता प्राप्त की।

04/02/2021

कोरोना का कहर : नक्की झील में नौकायान बंद होने की कगार पर

कोरोना के चलते माउंट आबू की रिद्धि सिद्धि नक्की झील पर संचालित नक्की नौकायान का संचालन भी अब बंद होगा। नक्की झील में संचालित रिद्धि सिद्धि नौकायान के व्यवस्थापक महेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि कोविड-19 सरकारी गाइडलाइन के चलते माउंट आबू के सभी संस्थान, मंदिर, धार्मिक स्थल, मनोरंजन पार्क, जिम सभी बंद कर दिए गए हैं।

16/04/2021

डिप्टी सीएम पायलट ने जाने क्षेत्र के हालात

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने गुरूवार को कोरोना बीमारी के सक्रंमण से उत्पन्न स्थिति को लेकर प्रदेश के जिला कांग्रेस अध्यक्षों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर हालातों की जानकारी लेकर राज्य एवं केन्द्र सरकार की ओर से जारी एडवायजरी की पालना करते हुए...

16/04/2020