Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
सिरोही

सहयोग को-ऑपरेटिव सोसायटी का फरार आरोपी गोयल गिरफ्तार

Friday, March 12, 2021 23:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

आबूरोड। शहर पुलिस ने सहयोग क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के फरार आरोपी राजेश गोयल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपी पर 3100 रुपयों का नकद इनाम था। शहर कोतवाल ओम प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष द्वारा चलाए जा रहे वांछित व फरार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु विशेष धरपकड़ अभियान के तहत अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक मिलन कुमार व प्रवीण कुमार पुलिस उप अधीक्षक माउंट आबू के दिशा निर्देश पर शहर थानाधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई के नेतृत्व में गठित पुलिस दल ने सहयोग क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी मल्टीस्टेट सिरोही के फरार आरोपी राजेश गोयल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार राजेश गोयल वर्ष 2018 में सिरोही जिले की अपनी संपूर्ण सोसाइटी बंद कर शांति नगर सिरोही में स्थित अपना रहवासी मकान को बेचकर अपने परिवार सहित फरार हो गया था। उक्त आरोपी की गिरफ्तारी हेतु जनवरी 2020 में जिला पुलिस अधीक्षक सिरोही द्वारा 3100 रुपयों का इनाम घोषित किया गया था। गठित पुलिस टीम ने कड़ी मेहनत व तकनीकी सूचना साधारण कर सादी वेशभूषा में आरोपी राजेश गोयल की हर गतिविधियों पर निगरानी रखते हुए अहमदाबाद से आरोपी को दस्तयाब कर प्रकरण में गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी अपना वेश बदलकर साधुओं जैसी बड़ी दाढ़ी रख कर अहमदाबाद में निवास कर रहा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मियों में आरक्षी सुभाष आरक्षी महेंद्र सिंह, आरक्षित देवेंद्र कुमार का सहयोग रहा।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सिरोही में बदमाशों की गैंग चढ़ी पुलिस के हत्थे

आईपीएस जिला पुलिस अधीक्षक सिरोही कल्याणमल मीणा के आदेशानुसार सिरोही जिले में बढ़ती हुई नकबजनी, दुपहिया वाहन चोरी की वारदातों को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरोही नारायणसिंह राजपुरोहित, आरपीएस वृताधिकारी वृत रेवदर फाउलाल मीणा के सुपरविजन मे एक विशेष टीम द्वारा तकनीकी व आसूचना संकलन एवं मुखबीर सोर्स के आधार पर उक्त पांचों आरोपियों के कब्जे से चार चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी आदतन शातिर नकबजन, मोटरसाईकल चोर गिरोह के सदस्य है।

16/06/2019

बरसाती नाले पर संस्था ने बनाया आलीशान भवन

ब्रह्माकुमारी संस्थान ने नियमों को ताक में रखते हुए बरसाती नाले की भूमि पर भी कब्जा कर एक बड़ी इमारत का निर्माण कर संस्थान में शामिल कर लिया, लेकिन बरसाती नाले पर किए गए अतिक्रमण को आज तक नहीं हटाया गया। राज्य भर में सरकारी भूमि पर हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए पुख्ता नीति होने के उपरांत सरकारी भूमि कब्जाने के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

12/09/2020

एनएसयूआई छात्रनेताओं ने मुख्यमंत्री का आभार जताया

राजकीय महाविद्यालय के बाहर एनएसयुआई ने राज्य सरकार द्वारा महाविद्यालय के छात्रों को बिना परीक्षा प्रमोट करने पर पटाखे फोड़ व मुंह मीठा कर फैसले का स्वागत किया।

05/07/2020

पचास श्रमिकों को सिलिकोसिस प्रमाण पत्र जारी

जिला क्षय निवारण केन्द्र में न्यूमोकोनिओसिस बोर्ड की बैठक आयोजित की गई। बैठक में बोर्ड सदस्य डॉ. संजय गहलोत जिला क्षय रोग अधिकारी, डॉ. विरेन्द्र महात्मा एमडी फिजिशियन, डॉ. गौरव भट्टाचार्य सीसीएस रेडियोडायग्नोसिस ने अपनी सेवाएं दी।

24/05/2019

हरियाणा निर्मित शराब के साथ दो को पकड़ा

रीको थाना पुलिस की मावल चौकी पर हरियाण निर्मित शराब से भरा ट्रक पकड़ा गया। ट्रक में भरी शराब गुजरात जा रही थी। जिला पुलिस अधीक्षक धमेंद्रसिंह द्वारा राज्य में की जा रही अवैध शराब तस्करी की रोकथाम व वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत ...

17/07/2021

होटल-पर्यटन कारोबार को करोड़ों का नुकसान

कोरोना के कहर से पर्यटन कारोबार से जुड़े व्यवसायियों को करोड़ों का नुकसान हुआ है। अप्रैल माह केसीजन में पर्यटन नगरी आबूरोड की वादिया पर्यटकों से गुलजार रहती थी। बावजूद इसके कोरोना संक्रमण के खतरे के चलते लोगों की हिफाजत और सुरक्षा के मद्देनजर लगाए कर्फ्यू और लॉकडाउन के दौरान पर्यटन नगरी में सन्नाटा पसरा है।

07/06/2020

कोरोना को हराने में सब एकजुट होकर सहयोग करें : सांसद पटेल

जालौर सिरोही क्षेत्रीय सांसद देवजी पटेल ने गुरुवार को सिरोही जिले के तीनों विधानसभाओं की अलग-अलग वीडियो कांफ्रेंस के जरिए भारतीय जनता पार्टी व संगठन के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों सहित जनप्रतिनिधियों से चर्चा की।

28/05/2020