Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
सिरोही

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीएमएचओ ने किया उपस्वास्थ्य केन्द्र रायपुर का औचक निरीक्षण

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग का प्रमुख उद्देश्य है कि आमजन तक स्वास्थ्य सेवाए पहुंचाना यह अहम उद्देश्य है। सिरोही जिले के आम नागरिक तक विशेषकर ग्रामीण व शहरी इलाकों में रहने वाले लोगो को मिलने वाली सुविधाएं मुहैया कैसे हों, उसी को ध्यान में रखते हुए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने रेवदर तहसील में स्थित उप स्वास्थ्य केन्द्र रायपुर का औचक निरीक्षण किया।

20/02/2020

इलाज के लिए दर-दर भटकता रहा मरीज मौत के मुंह में समाया

माउंट आबू में मंगलवार को ऑक्सीजन बेड की कमी के कारण एक व्यक्ति ने दम तोड़ा। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आबू पर्वत में माउंट आबू माजगांव निवासी रतनलाल टेलर ने ऑक्सीजन बैड के अभाव में दम तोड़ दिया।

04/05/2021

सीएम की वीसी में विधायक लोढा ने जिले की समस्याएं बताई

विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि प्रदेश की कई अदालतें ऐसी है, जहां अभी तक कोरोना का कोई भी मरीज नहीं आया है। बावजूद इसके अदालतें पिछले छ: महिने से ठप पड़ी है। ये किसी भी तरह से राजस्थान की जनता के हित में नहीं है।

30/09/2020

पिकअप व बोलेरो कैम्पर चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश

वाहन चोरी के मुख्य सरगना को आबूरोड शहर पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का एक वाहन बरामद करने में सफ लता प्राप्त की।

04/02/2021

जिला कलक्टर ने किया दूरस्थ फलियों का दौरा

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉकडाउन के दौरान जिले के दूरस्थ से दूरस्थ गांवों में जाकर अंतिम छोर पर निवासरत ग्राम वासियों से लगातार रूबरू हो जानकारी ले रहे हैं।

13/04/2020

विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

कुई गांव के जंगलों में विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्म हत्या करने अपनी ईह लीला समाप्त कर ली। सदर पुलिस के अनुसार कुई निवासी गोवा गरासिया की पुत्री ने कुई के जंगलों में फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली।

19/07/2020

भूखंड नीलामी से परिषद को हुआ 1 करोड़ 91 लाख का राजस्व प्राप्त

नगर परिषद के पुराने कांजी हाउस को ढहा कर परिषद की ओर से आदि भूमि पर नए रैन बसेरे का निर्माण किया गया है ओर बाकी बची रोड साइड की भूमि पर गुरुवार को खुली बोली रखी गई। बोली में भाग लेने वालों से जमानत के रुप में परिषद की ओर से जमानत राशि ली गई।

27/08/2020