Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
सिरोही

ट्रेक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Friday, December 03, 2021 23:00 PM
हादसे में मौके पर पड़ा मृतक का शव व बाइक

अनादरा। कस्बे के समीप होलागर रोड पर स्थित आशापुरा पेट्रोल के सामने ट्रेक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मारते हुए अपनी चपेट में ले लिया। ट्रेक्टर की टक्कर से बाइक पर सवार दो युवको में से एक युवक चालक की तो मौके पर ही मौत हो गई वही अन्य युवक पीछे बैठा वो घायल हो गया।  

 

जानकारी के अनुसार थाने में मामला दर्ज करवाने हेतु दी रिपोर्ट के अनुसार गोवराम पुत्र धीराराम जाति कोली ने बताया की शुक्रवार दोपहर करीबन 2 बजे आशापुरा पेट्रोल पम्प के आगे खड़ा था। तो देखा की गुलाबगंज की ओर से मोटर साईकिल जिसका नम्बर आरजे 24 एसएन 8746 जिस पर रमेश पुत्र वालाराम कोली निवासी हड़मतिया चलाते हुए रहे था। और उसके पीछे हंसाराम बैठा हुआ था। और उसके पिछे से नया ट्रेक्टर फार्म टेक जो ईटों से भरा हुआ था।

 

जिसको उसका चालक ट्रेक्टर को तेज गति लापरवाही पूर्वक चलाते हुए आशापुरा पम्प के आगे अचानक टर्न लेकर बाइक को कट मार दिया तो बाइक चालक रमेश पूछे बैठा हंसाराम दोनों बाइक सहित ट्रेक्टर की चपेट में गए और निचे गिर गए।  दोनों को अनादरा के अस्पताल लेकर आये जहाँ पर रमेश को मृत घोषित किया हंसाराम गम्भीर घायल होने पर इलाज करके आगे रेफर कर दिया गया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पॉजिटिव महिला के परिजनों की रिपोर्ट नेगेटिव

कोविड 19 महामारी के बाद सिरोही जिले के आबूरोड मे शुक्रवार को अहमदाबाद से आबूरोड पहुंची महिला की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद प्रशासन ने तीन किलोमीटर एरिये में कर्फ्यू लगा दिया था।

10/05/2020

एक दिन में चार तो कुल 11 पॉजिटिव

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ने लगी है। गत गुरुवार से शुरू हुआ यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार से रविवार तक रोजाना एक मरीज पॉजिटिव सामने आया।

11/05/2020

वीसी में जिला कलक्टर ने उपखंड स्तरीय अधिकारियों को दिए निर्देश

कोविड-19 के संबंध में रोकथाम ए बचाव एवं उपचार के संदर्भ में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में विडियो कांन्फ्रेसिंग के जरिए ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई।

21/11/2020

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग अध्यक्ष ने अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण के दिए निर्देश

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष एम. वेकेटेश ने जिला परिषद (ग्रामीण विकास प्रकोष्ठ) के सभागार में समीक्षा बैठक ली। बैठक में राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष एम.वेकेटेश को हिंदी भाषा समझ नहीं आने पर उनके साथ बैठे ट्रांसलेटर ने समस्याओं को सुन कर उनको तेलगु भाषा में समस्याएं बताई, तब उन्होंने वापस जवाब दिया।

26/11/2021

सिरोही में 23 नए पॉजिटिव, कुल 763 संक्रमित

जिला मुख्यालय पर स्थित कोविड-19 लैब में पिछले दो दिन से उपकरणों में तकनीकी खराबी के कारण सैम्पलों की जांच नहीं हो रही थी, लेकिन जैसे ही उपकरणों की तकनीकी खराबी दूर हुई तो सिरोही जिले में बीते चौबीस घंटे में 23 मरीज सामने आए।

20/07/2020

माउंट आबू में दो दिवसीय ग्रीष्म महोत्सव का आगाज

माउंट आबू में जिला प्रशासन, पर्यटन विभाग एवं नगरपालिका के संयुक्त तत्वावधान में 2019 समर फेस्टिवल महोत्सव का हुआ आगाज हुआ। उप जिला कलक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी ने शोभायात्रा को दिखाई हरी झंडी।

10/05/2019

गोशाला में 32 लाख की लागत से निर्मित घास गोदाम का विधायक ने किया उद्घाटन

श्रीराम कृष्ण गोपाल प्राणी सेवा समिति गौशाला शिवगंज के बजुरिया कृषि फार्म पर करीब 32 लाख की लागत से निर्मित घास गोदाम का उद्घाटन समारोह शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे विधायक संयम लोढ़ा के मुख्य आतिथ्य एवं नगर पालिकाध्यक्ष वजींगराम घांची के विशिष्ठ आतिथ्य में आयोजित हुआ।

23/07/2021