Dainik Navajyoti Logo
Monday 1st of March 2021
 
सिरोही

विषाक्त पदार्थ का सेवन कर महिला ने की आत्महत्या

रीको थाना क्षेत्र के भैसासिंग गांव में दो दिन पहले एक 35 वर्षीय महिला को विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लेने से तबियत बिगड़ने पर पहले आबूरोड चिकित्सालय लाया गया एवं प्राथमिक उपचार के बाद उसे पालनपुर रैफर कर दिया गया था।

27 Feb 00:05 AM

जिला कलक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रथ को रवाना किया

कलेक्ट्रेट परिसर में पंचायतराज योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने के लिए एक रथ को जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

27 Feb 23:00 PM

तीन लोगों ने सांड को बिजली का करंट लगा कर मारा

निकटवर्ती रामचंद्रजी कुसमा से मोरी गर की ओर जाने वाले मार्ग पर तीन व्यक्तियों के द्वारा एक सांड को करंट लगाकर मारने का मामला सामने आया हैं। जानकारी के अनुसार रामचंद्रजी मंदिर से कुछ दूरी पर एक ओरण में एक सांड को मरा पड़ा देखकर वहां के ग्रामीणों ने आसपास के लोगों को एकत्रित किया एवं इस मृत सांड के बारे में जानकारी हासिल की।

24 Feb 01:10 AM

शिवगंज में फ्री वाईफाई सेवा का हुआ शुभारंभ

सिरोही के प्रभारी मंत्री एवं राज्य के खनन व गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि आज के समय में वहीं सच्चा जनप्रतिनिधि है जो समय के अनुसार आम जन की आकांक्षाओं को समझ सके तथा उस जरुरत के आधार पर जनता को उसका लाभ प्रदान करवाए।

19 Feb 23:50 PM

कस्टमर हायरिंग सेन्टर ग्राहक सेवा केन्द्र का लोकार्पण

समीपवर्ती ग्राम सेवा सहकारी समिति पालडी एम में गुरूवार को कस्टमर हायरिंग सेन्टर ग्राहक सेवा केन्द्र का लोकार्पण सिरोही विधायक संयम लोढा के मुख्य आतिथ्य व दी सिरोही सैन्ट्रल कोपरेटिव बैंक प्रबंध निदेशक दिनेशकुमार बोहरा की अध्यक्षता में समारोह पूर्वक संपन्न हुआ।

18 Feb 00:10 AM

यात्रियों की सुविधा के लिए स्पेशल रेलसेवाओं का संचालन

उत्तर पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधाओं को बढावा देते हुए स्पेशल रेल सेवाओं का संचालन किया है। ये सभी रेलसेवाएं पूर्णतया आरक्षित रहेगी।

17 Feb 00:00 AM

जन सुनवाई एवं सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज परिवादों की हुई समीक्षा

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित जन सुनवाई एवं सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज परिवादों की समीक्षा बैठक में अधिकारियों से कहा कि मुख्यमंत्री की मंशानुसार संवेदनशील, पारदर्शी एवं जवाबदेह सुशासन देना हमारी पहली प्राथमिकता है तथा आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण को हमने सर्वो च प्राथमिकता देनी है।

16 Feb 00:45 AM

बालिकाओं को शिक्षा से जोड़कर आत्मनिर्भर एवं सशक्त बनाना लक्ष्य

हमारा मुख्य उद्देश्य बालिकाओं को शिक्षा से जोड़कर आत्मनिर्भर एवं सशक्त बनाना है ताकि उन्हें जीवन मे किसी भी परेशानी का सामना नही करना पड़े। यह बात विधायक संयम लोढ़ा ने बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय सिरोही में गार्गी इंदिरा प्रियदर्शिनी तथा बालिका प्रोत्साहन प्रमाण पत्र वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहीं।

16 Feb 00:40 AM

विधायक लोढ़ा ने की सरकार से गुहार, पशु पालकों को राहत प्रदान करें

सिरोही विधायक संयम लोढ़ा आम जन की समस्याओं को लेकर विधानसभा में खुलकर मुखर होते है, फिर चाहे अपनी सरकार की कमी ही क्यों नहीं हो उसे सदन में सामने लाने में जरा भी हिचक नहीं करते।

15 Feb 01:00 AM

2 महीने बाद सजनी थी डोली लेकिन आज उठ गई उसकी अर्थी

मंडार कस्बे में कपड़े का व्यवसाय करने वाले भारता राम पुरोहित की लड़की का गुजरात में वाहन दुर्घटना में निधन हो गया।

15 Feb 01:55 AM