Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 25th of November 2020
 
सिरोही

नए शुरू होने वाले प्रोजेक्ट की कलक्टर ने ली समीक्षा बैठक

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद एवं क्षेत्रीय विधायक संयम लोढा की अध्यक्षता में कलक्टर कक्ष मे सीवेरेज एवं वाटर सप्लाई के नए शुरू होने वाले प्रोजेक्ट के लिए समन्वय स्थापित करने हेतु पीडबल्यूडी, जलदाय विभाग ,नगर परिषद के अधिकारियों की उपस्थिति में बैठक आयोजित की गई ।

24 Nov 22:30 PM

कलक्टर और विधायक ने जिले में विद्युत व्यवस्थाओं की समीक्षा की

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद एवं सिरोही-शिवगंज विधायक संयम लोढा ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को रबी ऋतु के दौरान 6 घंटे ब्लॉक सप्लाई निर्बाध रूप देने के लिए निर्देशित किया साथ ही उपभोक्ताओं की आने वाली शिकायतों के त्वरित निस्तारण करने के भी निर्देश दिए।

24 Nov 22:25 PM

वीसी में जिला कलक्टर ने उपखंड स्तरीय अधिकारियों को दिए निर्देश

कोविड-19 के संबंध में रोकथाम ए बचाव एवं उपचार के संदर्भ में जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में विडियो कांन्फ्रेसिंग के जरिए ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई।

21 Nov 23:10 PM

आबू में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार

आबूरोड ब्लॉक में पिछले लंबे समय से कोरोना का प्रकोप कम चल रहा था। लेकिन बुधवार को आयी जांच रिपोर्ट में आबूरोड ब्लॉक में सर्वाधिक 35 मरीज सामने आये जिसमें से आबूरोड शहर में 28 व माउंट आबू में 7 मरीज सामने आये है। तीसरे चरण में कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है।

18 Nov 22:35 PM

पटवारी से हुई लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने करीब 40 दिन पूर्व अज्ञात बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े इसरा पटवारी के साथ की गई लूट की वारदात का खुलासा करते हुए सोमवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

09 Nov 22:35 PM

कलक्टर ने लॉ कॉलेज भवन की भूमि का निरीक्षण किया

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने सिरोही में केपी संघवी चेरिटेबल ट्रस्ट पावापुरी की ओर से बनने वाले लॉ कालेज भवन की भूमि का अवलोकन किया और कॉलेज की ओर से मांगी गई खेल मैदान की भूमि का भी मौका देखा।

07 Nov 00:00 AM

लग्जरी वाहन से अवैध शराब बरामद, एक गिरफ्तार

मंडार पुलिस ने अवैध रूप से गुजरात ले जा रही शराब के 12 कार्टन जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना के आधार पर वासोल पाटिया पर नाकाबंदी की गई

06 Nov 22:55 PM

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पहले दिन शांतिपूर्ण हुई परीक्षा, शहर में अभ्यर्थियों की रही भीड़

राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल भर्ती के लिए छह सात एवं आठ नवम्बर को प्रतिदिन दो पारियों में आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए जिला पुलिस प्रशासन द्वारा भारी पुलिस बल लगा कर चप्पे चप्पे पर पुलिस की तैनाती की ताकी किसी भी प्रकार की अनहोनी घटना से बचा जा सके।

06 Nov 22:35 PM

आबू पर्वत में सौंदर्यीकरण एवं विकास कार्यों पर अधिकारी ध्यान दें

संभागीय आयुक्त व आबू पर्वत पर्यावरण समिति के अध्यक्ष डॉ. समित शर्मा ने गुरूवार को वीडियो कॉन्फ्रेस से आबू पर्वत पर्यावरण समिति की बैठक लेते हुए संबधित अधिकारियों को पर्यटन स्थलों के सौंदर्यकरण व विकास पर ध्यान देने के निर्देश दिए।

05 Nov 22:55 PM

पत्नी के था करवा चौथ का व्रत, गुरूवार का था जयपुर का टिकट, अचानक आ गई मौत

निकटवर्ती गांव मोरवाड़ा में कार्यरत प्रधानाध्यापक पूरणमल गुप्ता का आकस्मिक निधन हो गया।

04 Nov 22:00 PM