Dainik Navajyoti Logo
Thursday 13th of May 2021
 
सिरोही

विधायक लोढा ने जिला कलक्टर से कहा - ‘ग्रामीण क्षेत्र में कोविड सेंटर शुरू करें’

विधायक संयम लोढ़ा ने जिला कलक्टर से मुलाकात कर कहां कि ग्रामीण क्षेत्र के लोग में बड़ी संख्या में कोविड संक्रमण के लक्षण को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्र में कोविड सेंटर प्रारम्भ कर, वहीं मरीजों के तत्काल उपचार की व्यवस्था करें।

12 May 00:25 AM

जिला मुख्यालय से संबंधित विभाग अपने कार्यालय में बाढ़ नियंत्रण कक्ष की स्थापना करेंगे

जिले में संभावित बाढ़ चक्रवात/अतिवृष्टि की स्थिति के दौरान बचाव एवं राहत व्यवस्थाऐं सुनिश्चित करने हेतु जिला आपदा प्रबन्धन प्राधिकरण एवं बाढ़ बचाव के संबंध में बैठक जिला कलक्टर कार्यालय परिसर राजीव गांधी सेवा केन्द्र वीसी से जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में ब्लॉक से जुडे अधिकारियों की मौजूदगी में आयोजित हुई।

12 May 00:20 AM

कोरोना की जंग में 553 मरीज जीत हासिल कर अस्पताल से घर पहुंचे

जिला अस्पताल व कोविड केयर सेन्टर में कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे 553 मरीज स्वस्थ होकर शनिवार को अपने घर पहुंच गए। उन्होंने कुछ दिन में कोरोना संक्रमण को हरा दिया।

10 May 00:55 AM

जीपीएस सिस्टम युक्त टैंकर से पेयजल परिवहन के निर्देश

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में जन स्वा. अभि. विभाग के जिले में वर्तमान में चल रहे कार्यो की समीक्षा बैठक आयोजित हुई। बैठक मे जिला कलक्टर ने गर्मी के मौसम को देखते हुये एवं कोरोना गाइड लाइन को ध्यान में रखते हुये आम जन को जल वितरण सुचारू रूप से करने के निर्देश दिए गए।

10 May 23:00 PM

जिला अस्पतालों में बेड की बढोत्तरी पर सहमति

जिला स्तरीय क्वारंटीन प्रबंधन समिति की बैठक जिला कलक्टर भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में सिरोही-शिवगंज विधायक संयम लोढा ने कहा कि सिरोही जिला अस्पताल में 50 आक्सीजन बेडो की बढोतरी की जाए।

10 May 23:40 PM

पुलिस लाइन सिरोही की आवासीय कॉलोनी में बाल उद्यान का निर्माण होगा

पुलिस लाईन सिरोही की आवासीय कॉलोनी में बाल उद्यान का निर्माण के लिये पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के आग्रह पर विधायक संयम लोढा ने विधायक कोष से 10 लाख रुपये स्वीकृत किये। विधायक लोढा ने पुलिस अधीक्षक के साथ पुलिस लाईन के सम्पूर्ण परिसर का अवलोकन किया।

10 May 23:35 PM

सिरोही में 38 नए कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत

सिरोही शहर में सोमवार को आई रिपोर्ट में एक साथ जैल समेत विभिन्न वार्डों में एक साथ कोरोना पॉजिटिव 38 केस सामने आने से हालात चिंताजनक बनते जा रहे हैं। ऐसे में शहर कोरोना अपनी धीरे-धीरे रफ्तार बढ़ा रहा है। जिससे शहर के लोगों कोविड-19 की सख्ती से पालना करते हुए घरों में रहने की जरूरत ।

10 May 23:30 PM

सिरोही जिले में 256 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

जिले में रविवार को 256 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जानकारी के अनुसार रविवार को आई पॉजिटिव रिपोर्ट में सिरोही ब्लॉक में 62, पिंडवाड़ा ब्लॉक में 30, शिवगंज ब्लॉक में 55, आबूरोड ब्लांक में 63, रेवदर ब्लॉक में 46 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं।

09 May 23:45 PM

कोरोना पॉजिटिव कैदियों को 7 दिन में कोई चिकित्सक नहींं पहुंचा चैक करने

जिला कारागृह सिरोही में गत सात दिन में कोरोना पॉजिटिव कैदियों की चिकित्सको द्वारा एक बार भी जांच न करने की कैदियों के परिजनों की शिकायत मिलने पर विधायक संयम लोढा, पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के साथ जिला कारागृह पहुंचे।

09 May 23:40 PM

आंखों में मिर्ची डाल मोटर साइकिल लूट का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, आरोपी से 13 मोटर साइकिल बरामद की

रोहिड़ा थाना अंतर्गत भारजा से देलदर रोड पर 13 फरवरी को एक युवक कि आंखों में मिर्च डालकर छुरी दिखा कर मोटर साइकिल चोरी करने के मामले में पुलिस ने दूसरी सफलता हासिल की है। मोटर साइकिल चोरी के मामले मे फ रार दूसरे आरोपी को पुलिस ने उसके घर खारा मावल आबूरोड से गिरफ्तार किया।

09 May 23:40 PM