Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 7th of July 2020
 
सिरोही

27 पॉजिटिव सामने आने से सिरोही जिले में कुल 581 संक्रमित

रविवार को दोपहर में 21 पॉजिटिव सामने आए। वहीं शाम होते होते 6 पॉजिटिव ओर सामने आए, जिससे जिले में कुल पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 581 हो गई।

05 Jul 00:25 AM

विधायक लोढ़ा ने अधिकारियों के साथ कर्फ्यूग्रस्त गांवों का दौरा किया

शिवगंज पंचायत समिति के कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र कानाकोलर एवं केराल गांव का विधायक संयम लोढ़ा ने रविवार को अधिकारियों के साथ दौरा करते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

05 Jul 00:15 AM

एनएसयूआई छात्रनेताओं ने मुख्यमंत्री का आभार जताया

राजकीय महाविद्यालय के बाहर एनएसयुआई ने राज्य सरकार द्वारा महाविद्यालय के छात्रों को बिना परीक्षा प्रमोट करने पर पटाखे फोड़ व मुंह मीठा कर फैसले का स्वागत किया।

05 Jul 23:00 PM

शिवगंज उपखंड में तीन नये संक्रमित मिले

उपखंड क्षेत्र में शनिवार को तीन नये कोरोना संक्रमित चिन्हित किये गये। मुख्य ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ. कौशल ओहरी ने बताया कि तीने नये संक्रमितों में एक शहर के न्यू गोकुलवाड़ी एवं एक-एक गांव केराल तथा कानाकोलर में चिन्हित किया गया है।

04 Jul 00:35 AM

नौ पॉजिटिव के साथ सिरोही में आंकड़ा पहुंचा 554

शनिवार को जिले में 9 पॉजिटिव मरीज सामने आए, जिनमें पिंडवाड़ा शहर में 4, नई धनारी में 1, शिवगंज शहर में 3 ओर सिरोही शहर में 1 पॉजिटिव सामने आया है। सिरोही शहर में सामने आने वाला पॉजिटिव मरीज भाटकड़ा क्षेत्र का बताया गया है।

04 Jul 00:30 AM

कलक्टर व उप जिला कलक्टर ने किया निरीक्षण

जिला कलक्टर सिरोही भगवती प्रसाद कलाल एवं उप जिला कलक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी ने अरावली के दुर्गम क्षेत्र में स्थित ग्राम उत्तरज पहुंच कर ग्रामीणों की जनसुनवाई की एवं नरेगा कार्यों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। इस मौके पर उतरज ग्राम में चल रहे नरेगा कार्य नाड़ी खुदाई का निरीक्षण किया।

04 Jul 00:20 AM

कोरोना विस्फोट एक साथ आए 23 पॉजिटिव, कुल 545 संक्रमित

शुक्रवार को जिले में कोरोना विस्फोट हुआ ओर एक साथ 23 पॉजिटिव सामने आए। सामने आने वाले पॉजिटिव में 1 पर्यटन स्थल माउंटआबू, 4 आबूरोड, 12 पिंडवाड़ा के सरूपगंज कस्बे में, 3 पिंडवाडा शहर में, 1 शिवगंज तहसील के पोसालिया में ओर 1 शिवगंज शहर ओर 1 रेवदर तहसील से सामने आया है।

03 Jul 01:10 AM

सरूपगंज में एक साथ 13 पॉजिटिव आने से प्रशासन में मचा हड़कंप

सरूपगंज में एक परिवार के पांच व दूसरे परिवार के सात सदस्य, एक अन्य परिवार में कोरोना पॉजिटिव मिलने से क्षेत्र में शुक्रवार को कुल 13 जने कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा हुआ है।

03 Jul 01:05 AM

मुख्यमंत्री गहलोत का नेतृत्व बहुआयामी : विधायक लोढा

विधायक संयम लोढा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने शरीर की फिक्र किए बिना रात दिन कड़ी मेहनत कर सबका सहयोग लेकर इस कोरोना महामारी के कठिन दौरे में राजस्थान की जनता को संभाला है।

03 Jul 00:40 AM

आबूरोड में फिर एक साथ 9 नए पॉजिटिव सामने आए

जिले में कोरोना की मजबूत होती चेन ने अब संक्रमितों के परिवारों को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। पिछले एक सप्ताह में संक्रमण से पीड़ित होने वाले परिवारों की संख्या एक दर्जन के पार पहुंच गई है। जिसमें वृद्ध से लेकर बच्चे भी वायरस के असर का शिकार हैं।

02 Jul 01:30 AM