Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 19th of November 2019
 
सिरोही

युवती ने सल्फॉस की गोलियां खाकर जान दी, नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

शहर के चांदमारी रोड घोबीघाट निवासी एक युवती ने सुबह सल्फास की गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्म हत्या के बाद मृतका के परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुये नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई।

18 Nov 01:25 AM

लोढ़ा जैसा जनप्रतिनिधि मिलना सौभाग्य की बात : शर्मा

सिरोही जैसे पिछडे जिले का सौभाग्य है कि उन्हें संयम लोढ़ा जैसा जनप्रतिनिधि मिला है जिसने सिरोही जिले को विकासशील जिलों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। यह बात चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने आज जिले के प्रवास के दौरान आबूरोड में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए व्यक्त किये।

17 Nov 01:35 AM

सिलदर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का हुआ उद्घाटन

निकट के सिलदर कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र क्रमोन्नत होने पर राजस्थान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा व विधायक संयम लोढा द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया।

17 Nov 01:15 AM

चिकित्सा मंत्री का आबूरोड रेलवे स्टेशन पर स्वागत

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के सिरोही जिले के दौरे को लेकर आबूरोड पहुंचने पर विधायक संयम लोढ़ा के नेतृत्व में सैकड़ों की तादाद में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। सिरोही के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने राजधानी एक्सप्रेस से आबूरोड पहुंचने पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का विधायक संयम लोढा ने माला व साफा पहनाकर मंत्री की अगुवानी की।

17 Nov 01:05 AM

सिरोही जिले में 71.36 फीसदी मतदान

नगर निकाय चुनाव के मतदान दिवस पर जिले नगर परिषद सिरोही, शिवगंज एवं पिंडवाड़ा में 71.36 प्रतिशत मतदान हुआ।

16 Nov 01:40 AM

चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा आज जिले के दौरे पर रहेंगे

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा 17 नवंबर को एक दिवसीय सिरोही के दौरे पर रहेंगे। पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष किशोर पुरोहित ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा 17 नवंबर को सुबह 10 बजे मोहब्बतनगर में स्वतंत्रता सेनानी शहीद चंद्रशेखर आजाद स्मारक का लोकार्पण करेंगे।

16 Nov 01:30 AM

सिरोही: फर्जी कॉल सेंटर चलाकर विदेशों से करोड़ों रुपयों की ठगी करने के मामले का पर्दाफाश

जिले में फर्जी कॉल सेंटर बनाकर विदेशी लोगो से इंटरनेट के जरिए करोड़ों रूपए की ठगी करने के मामले का शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पुलिस ने पर्दाफाश किया। जिला साईबर सैल ने सिरोही कोतवाली व पुलिस थाना रिको आबूरोड के सहयोग से शातिर गैंग को पकड़ने में कामयाबी प्राप्त की। मामले में प्रकरण सिरोही कोतवाली व रिक्को आबूरोड में दर्ज किए गए ।

15 Nov 01:10 AM

11 लाख की अवैध शराब के साथ वाहन जब्त, आरोपी फरार

मंडोर पुलिस ने अवैध रूप से गुजरात ले जा रही अरूणाचल निर्मित शराब को बरामद कर एक वाहन को जब्त करने में सफलता अर्जित की। हालांकि पुलिस के प्रयासो के बावजूद वाहन में सवार चालक आरोपी भागने में सफल रहा।

15 Nov 00:00 AM

किराएदार ने मकान मालिक के घर पर की चोरी

कस्बे के समीप पामेरा गांव में गत बीते 10 नवम्बर को मकान में किराये के नाम पर रह रहे एक व्यक्ति ने मकान मालिक के घर पर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इसको लेकर उक्त मकान मालिक द्वारा अनादरा थाने में मामला दर्ज करया गया।

15 Nov 00:55 AM

विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहे तेजराज सोलंकी ने थामा भाजपा का दामन

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया मंगलवार को सिरोही जिले के दौरे पर रहकर भाजपा पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में सिरोही शिवगंज विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहे तेजराज सोलंकी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

12 Nov 00:45 AM