Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
सीकर

सीकर: जवान बेटे की मौत से अवसाद में आए परिवार ने लगाई फांसी, दंपती सहित दो पुत्रियों की मौत

Monday, February 22, 2021 10:30 AM
दंपती और दो बेटियों की मौत।

सीकर। शहर के पुरोहित जी की ढाणी में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि चार माह पहले घर में जवान बेटे की मौत के बाद से पूरा परिवार परेशान था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार, पुरोहित जी की ढाणी में गोपाल सैनी के पुत्र हनुमान सैनी (45), उसकी पत्नी तारा सैनी (40) और उनकी पुत्रियां पूजा (22) व अन्नू (18) ने एक साथ फांसी के फंदे पर लटककर जीवन लीला समाप्त कर ली। शाम को दूध वाले ने आवाज लगाई और गेट नहीं खुला तब इस घटना का पता चला। घटना के बाद इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है।

मौके पर पहुंचे आलाधिकारी
मौके पर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, पुलिस उप अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार सहित आला अधिकारी उपस्थित थे। चारों शवों को सीकर के कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, जिनका सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा।

हार्ट अटैक से हुई थी बेटे की मौत
परिवार में कुल 5 सदस्य थे जिनमें हनुमान सैनी के 16 वर्षीय पुत्र की हृदय गति रुक जाने से 4 माह पूर्व मृत्यु हो गई थी, तब से पूरा परिवार अवसाद में था। घर में मिले सुसाइड नोट में भी मानसिक अवसाद की ही बात सामने आई है। सुसाइड नोट में लिखा है कि अब जीने की कोई वजह नहीं रह गई है।

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि प्राप्त सुसाइड नोट में पूरे परिवार का अवसाद में होना लिखा है, जिसका कारण चार माह पूर्व जवान बेटे की मौत है। पुलिस सुसाइड नोट के अलावा भी हर तरह के दृष्टिकोण से जांच करेगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नकली नोटों के साथ 7 गिरफ्तार

पुलिस ने 25 हजार रूपए के नकली नोटों के साथ 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने बताया कि नकली नोट का यह कारोबार फतेहपुर कस्बे में चल रहा था।

02/02/2020

जाली नोट गिरोह का भंडाफोड़, 9 गिरफ्तार

सीकर के फतेहपुर कस्बे में पुलिस ने जाली नोट गिरोह का भंडाफोड़ कर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 25,400 रुपए के जाली नोट बरामद करने के साथ ही नोट छापने के उपयोग में लिए गए उपकरण भी जब्त किए गए हैं।

03/02/2020

राजस्थान के ये चार 'दिग्गज' दलबदलू होकर लड़ रहे लोकसभा चुनाव

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में इस बार करीब चार दलबदलू भी मैदान में हैं। इन दलबदलुओं में बाड़मेर से मानवेंद्र सिंह, झालावाड़ से प्रमोद शर्मा, सीकर से सुभाष महरिया और नागौर से हनुमान बेनीवाल शामिल हैं।

19/04/2019

खाटूश्यामजी: वीआईपी दर्शन के लिए लगाये टिनशैड का विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने की मारपीट

जिला कलेक्टर यज्ञ मित्र सिंहदेव पुलिस थाने मे ग्रामीणों से कहा कि मुझे मेले में व्यवस्था ही बनानी है आप कृपया मेरी मदद करें।

28/02/2020

यह चुनाव लोकतंत्र की रक्षा के लिए है, देश में घृणा का माहौल है: गहलोत

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। राजनीतिक दल लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील कर रहे है।

12/04/2019

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री से सतीश पूनिया ने की बात, रतनलाल को मिला शहीद का दर्जा

सीएए के समर्थन एवं विरोध में दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान ड्यूटी के दौरान मृत दिल्ली पुलिस में हैड कांस्टेबल और कस्बे के निकटवर्ती गांव तिहावली निवासी रतनलाल को शहीद का दर्जा दिया गया है।

26/02/2020

PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सांवली कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शनिवार को सीकर में सांवली कोविड अस्पताल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डोटासरा ने इस दौरान अस्पताल के वार्ड में मरीजों एवं उनके परिजनों से बातचीत कर परेशानियों के बारे में जाना और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

15/05/2021