Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
सीकर

युवकों ने पत्थर मारकर कर दी बुजुर्ग की हत्या, नामजद 5 आरोपियों में से 4 गिरफ्तार

Wednesday, October 14, 2020 11:30 AM
मृतक ओमसिंह (फाइल फोटो)

सीकर। राणी सती रोड, माधव ग्राउण्ड, उद्योग नगर पुलिस चौकी के पास स्थित चाय की थड़ी पर अपने बेटे के झगड़े का बीच बचाव करने आए ओमसिंह की पत्थर मार-मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के बेटे को भी चोट लगी। मृतक के बेटे ने पुलिस में रिपोर्ट दी। पुलिस ने देर रात हत्या के 5 आरोपियों में से 4 को गिरफ्तार कर लिया।

युवकों से हो गया झगड़ा
जानकारी के अनुसार, सोमवार रात राणी सती रोड, माधव ग्राउण्ड के पास चाय की थड़ी लगाने वाले रविन्द्र सिंह का किसी बात को लेकर पास में ही रहने वाले कुछ युवकों से झगड़ा हो गया। इस दौरान  ओमसिंह भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान झगड़े ने बड़ा रूप ले लिया। इन 5 युवकों ने रविन्द्र सिंह व उनके पिता पर पत्थरों से हमला कर दिया। रविन्द्र सिंह तो बचकर निकल गया, लेकिन ओम सिंह बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें कल्याण अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। राणी सती चौकी के प्रभारी ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। 5 आरोपियों में से 4 को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी अभी फरार है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देहरादून में मिली दुल्हन, सीकर लाई पुलिस, कोर्ट में दर्ज होंगे बयान

धोद थाना इलाके के गांव नागवा से विदाई के बाद रास्ते से अपहृत की गई दुल्हन हंसा और अपहरण करने वाले अंकित व विकास को पुलिस ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से शनिवार को पकड़ा है।

22/04/2019

सीकर, खाटूश्यामजी और सालासर बालाजी में सतीश पूनिया का हुआ जगह-जगह स्वागत

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया रविवार को सीकर और चूरू जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान जगह-जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर पूनिया का भव्य स्वागत किया।

22/09/2019

अन्तर्राज्यीय लूट गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार

राजस्थान में सीकर जिले की थाना पाटन पुलिस ने अन्तर्राज्यीय लूट गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफतार किया है।

09/04/2019

सीकर में बाढ़ के हालात, नानूवाली बावड़ी में टूटा बांध

खेतड़ी क्षेत्र की नानूवाली बावड़ी में एक बांध टूट गया, जिसका पानी जलदाय विभाग में घुसने से विभाग में जलप्लावन की स्थिति पैदा हो गई।

26/07/2019

सीकर: श्रीमाधोपुर में कोरोना पॉजिटिव ने बाइक पर तोड़ा दम, मचा हड़कंप

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर का हासपुरा गांव में सोमवार को एक कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत होने पर हड़कम्प मच गया। हासपुरा गांव निवासी 50 वर्षीय शख्स 11 मई को महाराष्ट्र से गांव लौटा था। जो 3 दिन से बुखार से पीड़ित था।

18/05/2020

नकली नोटों के साथ 7 गिरफ्तार

पुलिस ने 25 हजार रूपए के नकली नोटों के साथ 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने बताया कि नकली नोट का यह कारोबार फतेहपुर कस्बे में चल रहा था।

02/02/2020

सीकर में प्रशासन की संवेदनहीनता, खुद अतिक्रमण हटा रहे बुजुर्ग दुकानदार को पुलिसकर्मी ने मारा धक्का, मौत

रेडियो और पान मसाला बेचने की दुकान चलाने वाले शंकर लाल सैनी कि अतिक्रमण हटाते समय जान चली गई। सीकर शहर में जयपुर रोड पर अतिक्रमण हटाने आए दस्ते में मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में अपना अतिक्रमण स्वयं हटा रहे बुजुर्ग दुकानदार को दस्ते में शामिल लोगों द्वारा धक्का मारकर सड़क पर गिरा दिया, जिससे दुकानदार घायल हो गया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

10/02/2021