Dainik Navajyoti Logo
Sunday 9th of August 2020
 
सीकर

फतेहपुर शेखावाटी में सर्दी का कहर, खेतों में जमने लगी बर्फ

Friday, December 06, 2019 12:20 PM
सर्दी में अलाव जलाकर बैठे लोग

चुरू। सीकर, झूंझनूं और चुरू में दिसंबर के शुरुआत में ही सर्दी का असर दिखने लगा है। सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी इलाके में खेतों में बर्फ जमने लग गई है। धुंध व कोहरे से दृश्यता कम हो गई है। सुबह 11 बजे तक कोहरा छाया हुआ रहता है। इससे लोगों को परेशानी का समना करना पड़ रहा है। इसके अलावा प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में सर्दी का असर है।

यह भी पढ़ें:

उदयपुरवाटी में एसडीएम की गाड़ी पर लोगो ने किया पथराव

राजस्थान में झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र में एक हत्या के मामले में गुस्साए ग्रामीणों के उपखंड अधिकारी हवाई सिंह की गाड़ी पर पथराव करने का मामला सामने आया है।

01/05/2019

मदनलाल सैनी पंचतत्व में विलीन, अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद मदनलाल सैनी को भाजपा व तमाम पार्टियों के नेताओं ने भावभीनी श्रद्धांजिल दी।

25/06/2019

अजीतगढ़ के बाजार में पैंथर ने मचाया आतंक, जयपुर से पहुंची टीम ने पाया काबू

अजीतगढ़ कस्बे में रविवार दोपहर साढ़े ग्यारह बजे एक पैंथर ने 3 घंटे तक जमकर आतंक मचाया। जयपुर से पहुंची चिड़ियाघर की टीम को उसे ट्रैंक्युलाइज करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

04/11/2019

सीकर, खाटूश्यामजी और सालासर बालाजी में सतीश पूनिया का हुआ जगह-जगह स्वागत

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया रविवार को सीकर और चूरू जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान जगह-जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर पूनिया का भव्य स्वागत किया।

22/09/2019

नकली नोटों के साथ 7 गिरफ्तार

पुलिस ने 25 हजार रूपए के नकली नोटों के साथ 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने बताया कि नकली नोट का यह कारोबार फतेहपुर कस्बे में चल रहा था।

02/02/2020

सीकर: ट्रक और ट्रोले के टकराने से 4 लोगों की मौत

फतेहपुर सदर थाना क्षेत्र में ट्रक एवं ट्रोले के टकरा जाने से सुबह 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 पर क्षेत्र के खूडी गांव के पास घने कोहरे के कारण सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ, जब ट्रक एवं ट्रोला आमने सामने टकरा गये।

22/01/2020

25 करोड़ से अधिक का सट्टा पकड़ा, 6 सटोरिए गिरफ्तार

जिले की थाना दादिया पुलिस ने रविवार देर रात बड़ी कार्रवाई करते हुए नवलगढ़, सीकर रोड स्थित कृष्णम होटल में दबिश दे भारत बनाम न्यूजीलैण्ड एवं बिगबेस क्रिकेट काउन्ट्री मैच के एडीलेट बनाम होबार्ट मैच पर 25 करोड़ 13 लाख 54 हजार का सट्टा पकड़ 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया।

28/01/2020