Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 26th of January 2021
Dainik Navajyoti flag
 
सीकर

चचेरे भाई ने 12 वर्षीय मासूम की ब्लेड से गला रेतकर की हत्या

दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में चचेरे भाई ने छोटे भाई की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। यह हत्या आपसी रंजिश की वजह से की गई है।

09 Jan 11:00 AM

सीकर में तेज रफ्तार कार टायर फटने के बाद ट्रक से टकराई, 3 महिला सहित 4 की मौत

सीकर जिले के तासरगढ़ में गुरुवार को एक ट्रक और कार में टक्कर हो जाने से कार सवार 3 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर की हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ स्थित मेणांस में रहने वाले एक परिवार के चार सदस्य कार में सवार होकर जा रहे थे कि तासरगढ़ के पास उनकी कार का टायर फट गया, जिससे कार असंतुलित होकर ट्रक से टकरा गई।

05 Nov 17:00 PM

युवकों ने पत्थर मारकर कर दी बुजुर्ग की हत्या, नामजद 5 आरोपियों में से 4 गिरफ्तार

राणी सती रोड, माधव ग्राउण्ड, उद्योग नगर पुलिस चौकी के पास स्थित चाय की थड़ी पर अपने बेटे के झगड़े का बीच बचाव करने आए ओमसिंह की पत्थर मार-मारकर हत्या कर दी गई।

14 Oct 11:30 AM

सीकर में दिनदहाड़े गन पॉइंट पर बैंक में लूट का प्रयास, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

सीकर शहर में गुरुवार को दिनदहाड़े एक बैंक में लूट का प्रयास किया गया। इस दौरान लोगों की सर्तकर्ता से वारदात नाकाम हो गई। केनरा बैंक की शाखा में बाइक पर आए 3 बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को गन पॉइंट पर लेकर लूट का प्रयास किया। इसी दौरान बैंककर्मी एवं लोगों की सतर्कता से 1 युवक को मौके पर ही दबोच लिया गया जबकि 2 मौके से भागने में सफल हो गए।

08 Oct 16:05 PM

नवजागृति कृषक उत्पादक संगठन ने शुरू किया ग्रामीण बाजार

नाबार्ड एवं बजाज फाउंडेशन के सहयोग द्वारा बनाये गए जिले के पहले एफपीओ नवजागृति कृषक प्रोड्यूसर कम्पनी लिमिटेड पिपराली ने ग्रामीण बाजार की शुरुआत की, जिसका उद्घाटन डीडीएम नाबार्ड एमएल मीना ने किया।

29 Jul 13:25 PM

पहले भी भाजपा का साथ नहीं दिया, मैं अंतरआत्मा से कांग्रेस पार्टी के साथ हूं: खंडेला

प्रदेश में राज्यसभा चुनाव की उठापटक के बीच निर्दलीय विधायक एवं वरिष्ठ नेता महादेव सिंह खंडेला ने कहा कि वह अंतरआत्मा से कांग्रेस पार्टी के साथ है और वह पार्टी छोड़कर कहीं जाने वाले नहीं है।

11 Jun 17:25 PM

सीकर: श्रीमाधोपुर में कोरोना पॉजिटिव ने बाइक पर तोड़ा दम, मचा हड़कंप

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर का हासपुरा गांव में सोमवार को एक कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत होने पर हड़कम्प मच गया। हासपुरा गांव निवासी 50 वर्षीय शख्स 11 मई को महाराष्ट्र से गांव लौटा था। जो 3 दिन से बुखार से पीड़ित था।

18 May 16:20 PM

मास्क तैयार कर आमजन को वितरित कर रही महिला कांस्टेबल, आईजी ने दिया प्रशंसा पत्र

सीकर के थोई पुलिस थाना में तैनात महिला कांस्टेबल शीला कोविड-19 महामारी के दौरान कानून-व्यवस्था की पालना कराने के साथ ही मास्क तैयार कर आमजन में वितरित कर रही है तथा इस वैश्विक महामारी के संक्रमण से बचने के लिए आमजन को संदेश भी दे रही है।

01 May 16:55 PM

डोटासरा ने कोरोना महामारी को लेकर व्यवस्थाओं के संबंध में ली अधिकारियों की बैठक

शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने अपने विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ (सीकर) में कोरोना महामारी के निवारण हेतु की गई व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों की बैठक ली। डोटासरा ने महामारी के निवारण के संबंध में ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए।

28 Mar 21:25 PM

मंदिरों पर कोरोना वायरस का प्रभाव, श्रद्धालुओं में आई कमी

कोरोना वायरस का राजस्थान के मंदिरों पर भी असर देखने को मिल रहा है और इसके चलते इन दिनों कई प्रसिद्ध मंदिरों में श्रद्धालुाओं में कमी आई है।

17 Mar 14:25 PM