Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of April 2021
 
सीकर

सीकर: जवान बेटे की मौत से अवसाद में आए परिवार ने लगाई फांसी, दंपती सहित दो पुत्रियों की मौत

पुरोहित जी की ढाणी में एक ही परिवार के चार सदस्यों ने एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि चार माह पहले घर में जवान बेटे की मौत के बाद से पूरा परिवार परेशान था।

22 Feb 10:30 AM

महाराष्ट्र का विधायक पिता और भाई सहित गिरफ्तार, कांस्टेबल से मारपीट व महिला कांस्टेबल से अभद्रता करने का आरोप

पुलिस ने महाराष्ट्र के चिमुर विधायक कीर्ति कुमार उर्फ बंटी भांगडिया को पिता व भाई सहित दो अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया है। पांचों पर नो एंट्री जोन में घुसकर पुलिस कांस्टेबल से मारपीट व महिला कांस्टेबल से अभद्रता करने का आरोप है।

21 Feb 09:55 AM

सीकर में प्रशासन की संवेदनहीनता, खुद अतिक्रमण हटा रहे बुजुर्ग दुकानदार को पुलिसकर्मी ने मारा धक्का, मौत

रेडियो और पान मसाला बेचने की दुकान चलाने वाले शंकर लाल सैनी कि अतिक्रमण हटाते समय जान चली गई। सीकर शहर में जयपुर रोड पर अतिक्रमण हटाने आए दस्ते में मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में अपना अतिक्रमण स्वयं हटा रहे बुजुर्ग दुकानदार को दस्ते में शामिल लोगों द्वारा धक्का मारकर सड़क पर गिरा दिया, जिससे दुकानदार घायल हो गया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

10 Feb 09:35 AM

चचेरे भाई ने 12 वर्षीय मासूम की ब्लेड से गला रेतकर की हत्या

दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र में चचेरे भाई ने छोटे भाई की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। यह हत्या आपसी रंजिश की वजह से की गई है।

09 Jan 11:00 AM

सीकर में तेज रफ्तार कार टायर फटने के बाद ट्रक से टकराई, 3 महिला सहित 4 की मौत

सीकर जिले के तासरगढ़ में गुरुवार को एक ट्रक और कार में टक्कर हो जाने से कार सवार 3 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर की हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ स्थित मेणांस में रहने वाले एक परिवार के चार सदस्य कार में सवार होकर जा रहे थे कि तासरगढ़ के पास उनकी कार का टायर फट गया, जिससे कार असंतुलित होकर ट्रक से टकरा गई।

05 Nov 17:00 PM

युवकों ने पत्थर मारकर कर दी बुजुर्ग की हत्या, नामजद 5 आरोपियों में से 4 गिरफ्तार

राणी सती रोड, माधव ग्राउण्ड, उद्योग नगर पुलिस चौकी के पास स्थित चाय की थड़ी पर अपने बेटे के झगड़े का बीच बचाव करने आए ओमसिंह की पत्थर मार-मारकर हत्या कर दी गई।

14 Oct 11:30 AM

सीकर में दिनदहाड़े गन पॉइंट पर बैंक में लूट का प्रयास, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

सीकर शहर में गुरुवार को दिनदहाड़े एक बैंक में लूट का प्रयास किया गया। इस दौरान लोगों की सर्तकर्ता से वारदात नाकाम हो गई। केनरा बैंक की शाखा में बाइक पर आए 3 बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को गन पॉइंट पर लेकर लूट का प्रयास किया। इसी दौरान बैंककर्मी एवं लोगों की सतर्कता से 1 युवक को मौके पर ही दबोच लिया गया जबकि 2 मौके से भागने में सफल हो गए।

08 Oct 16:05 PM

नवजागृति कृषक उत्पादक संगठन ने शुरू किया ग्रामीण बाजार

नाबार्ड एवं बजाज फाउंडेशन के सहयोग द्वारा बनाये गए जिले के पहले एफपीओ नवजागृति कृषक प्रोड्यूसर कम्पनी लिमिटेड पिपराली ने ग्रामीण बाजार की शुरुआत की, जिसका उद्घाटन डीडीएम नाबार्ड एमएल मीना ने किया।

29 Jul 13:25 PM

पहले भी भाजपा का साथ नहीं दिया, मैं अंतरआत्मा से कांग्रेस पार्टी के साथ हूं: खंडेला

प्रदेश में राज्यसभा चुनाव की उठापटक के बीच निर्दलीय विधायक एवं वरिष्ठ नेता महादेव सिंह खंडेला ने कहा कि वह अंतरआत्मा से कांग्रेस पार्टी के साथ है और वह पार्टी छोड़कर कहीं जाने वाले नहीं है।

11 Jun 17:25 PM

सीकर: श्रीमाधोपुर में कोरोना पॉजिटिव ने बाइक पर तोड़ा दम, मचा हड़कंप

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर का हासपुरा गांव में सोमवार को एक कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत होने पर हड़कम्प मच गया। हासपुरा गांव निवासी 50 वर्षीय शख्स 11 मई को महाराष्ट्र से गांव लौटा था। जो 3 दिन से बुखार से पीड़ित था।

18 May 16:20 PM