Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of November 2019
 
सीकर

जीप और मिनी बस में भिड़ंत, 7 की मौत

रींगस-खाटू मार्ग पर संतोषपुरा गांव के पास बुधवार रात करीब पौने आठ बजे मिनी बस व सवारी जीप में हुई भिड़ंत में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

14 Nov 09:45 AM

चोरी की वारदात करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

चोरी की वारदातें करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। प्रशिक्षु आईपीएस वंदिता राणा ने बताया कि पुलिस ने टुकड़ा गिरोह के दो शातिर बदमाशों को एक मोटरसाइकिल एवं चोरी करने के लिए काम में लिये गये सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

11 Nov 18:45 PM

अजीतगढ़ के बाजार में पैंथर ने मचाया आतंक, जयपुर से पहुंची टीम ने पाया काबू

अजीतगढ़ कस्बे में रविवार दोपहर साढ़े ग्यारह बजे एक पैंथर ने 3 घंटे तक जमकर आतंक मचाया। जयपुर से पहुंची चिड़ियाघर की टीम को उसे ट्रैंक्युलाइज करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

04 Nov 09:30 AM

बंदूक की नोक पर लाखों के आभूषण लूटे

आदर्श कॉलोनी वार्ड 9 में डावर ज्वैलर्स की दुकान पर दिनदहाड़े दो बाइकों पर आए 4 चार लुटेरों ने बंदूकों की नोक पर करीब बीस लाख के आभूषण लूट लिए।

19 Oct 10:15 AM

जनता से किए गए सभी वादे निभाएगी सरकार : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार जनता से किए वादे निभाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य के चहुंमुखी विकास के साथ संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह शासन देना ही सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

13 Oct 10:25 AM

इंस्पेक्टर विक्रम सिंह का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार, बेटे ने दी मुखाग्नि

राजस्थान में भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम में अगुवा रहे पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम सिंह शेखावत का उनके पैतृक गांव खुड़ी लक्ष्मणगढ़ में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। उनके 8 साल के बेटे शौर्यवर्धन सिंह ने उन्हें मुखाग्नि दी।

25 Sep 18:20 PM

सीकर, खाटूश्यामजी और सालासर बालाजी में सतीश पूनिया का हुआ जगह-जगह स्वागत

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया रविवार को सीकर और चूरू जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान जगह-जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर पूनिया का भव्य स्वागत किया।

22 Sep 17:00 PM

माकपा के प्रदर्शन को देखते हुए सीकर में धारा 144 लागू, बाजार बंद

माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी पिछले दिनों सीकर एसएफआई से जुड़े विद्यार्थियों पर हुई पुलिस लाठीचार्ज एवं माकपा कार्यालय में तोडफ़ोड़ को लेकर प्रदर्शन करेगी।

09 Sep 12:20 PM

कश्मीर में सर्च ऑपरेशन के दौरान राणासर के जवान की मौत

निकटवर्ती गांव राणासर के लाडले असलम खान कश्मीर के दादरवाल में रात्रि सर्च अभियान के दौरान काल के गाल में समा गए।

08 Sep 11:35 AM

दिनदहाड़े बैंक में डकैती, हथियारबंद नकाबपोशों ने लूटे 1.38 लाख रुपए

जिले के कूदन गांव में दिनदहाड़े हथियारों से लैस बदमाशों ने बड़ौदा क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया।

08 Sep 10:05 AM