Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
सीकर

डोटासरा ने कोरोना महामारी को लेकर व्यवस्थाओं के संबंध में ली अधिकारियों की बैठक

शिक्षा राज्य मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने अपने विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ (सीकर) में कोरोना महामारी के निवारण हेतु की गई व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों की बैठक ली। डोटासरा ने महामारी के निवारण के संबंध में ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी को निर्देश दिए।

28 Mar 21:25 PM

मंदिरों पर कोरोना वायरस का प्रभाव, श्रद्धालुओं में आई कमी

कोरोना वायरस का राजस्थान के मंदिरों पर भी असर देखने को मिल रहा है और इसके चलते इन दिनों कई प्रसिद्ध मंदिरों में श्रद्धालुाओं में कमी आई है।

17 Mar 14:25 PM

भगवान की शरण में MP के कांग्रेस विधायक, बाबा श्याम के दर्शन कर मांगी ये मन्नत

मध्य प्रदेश के 90 कांग्रेसी विधायकों की जयपुर में बाड़ाबंदी की गई है। मध्यप्रदेश के विधायकों ने बाबा श्याम के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली की मनोकामना की।

13 Mar 13:05 PM

5 लाख श्रद्धालुओं ने किए बाबा श्याम के दर्शन

बाबा श्याम का दस दिवसीय लक्खी फाल्गुन महोत्सव में एकादशी पर करीब 5 लाख श्रद्धालुओं ने श्याम बाबा के दर्शन कर खुशहाली की कामना की।

07 Mar 10:05 AM

खाटूश्याम मेले में कोरोना को लेकर प्रशासन सतर्क, नेपाल से आए लोगों की स्क्रीनिंग की

खाटू में जारी मेले में कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है। नेपाल में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद काठमांडू से खाटू आए 130 लोगों की स्क्रीनिंग की गई।

06 Mar 11:40 AM

सीकर और चित्तौड़गढ़ में सड़क हादसे, 5 लोगों की मौत, कई घायल

लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को सड़क किनारे खड़ी बस से एक अन्य बस के टकराने से एक महिला की मौत हो गयी, जबकि 13 अन्य घायल हो गये।

03 Mar 15:20 PM

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने शहीद रतनलाल के घर पहुंच परिजनों को बंधाया ढांढस

डॉ. पूनिया ने शहीद की पत्नी, पुत्र-पुत्रियों और भाई से मिलकर उन्हें आश्वस्त किया कि भाजपा परिवार उनके दुःख की इस घड़ी में उनके साथ है।

28 Feb 19:10 PM

खाटूश्यामजी: वीआईपी दर्शन के लिए लगाये टिनशैड का विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने की मारपीट

जिला कलेक्टर यज्ञ मित्र सिंहदेव पुलिस थाने मे ग्रामीणों से कहा कि मुझे मेले में व्यवस्था ही बनानी है आप कृपया मेरी मदद करें।

28 Feb 17:10 PM

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री से सतीश पूनिया ने की बात, रतनलाल को मिला शहीद का दर्जा

सीएए के समर्थन एवं विरोध में दिल्ली में भड़की हिंसा के दौरान ड्यूटी के दौरान मृत दिल्ली पुलिस में हैड कांस्टेबल और कस्बे के निकटवर्ती गांव तिहावली निवासी रतनलाल को शहीद का दर्जा दिया गया है।

26 Feb 11:55 AM

मेले के लिए की गई व्यापक व्यवस्था

विख्यात खाटू मेले के लिए व्यापक व्यवस्था की गई है। जिला कलक्टर यज्ञमित्र सिंहदेव ने बताया कि मेले के लिये विशेष व्यवस्था की गई है।

18 Feb 15:00 PM