Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
भीलवाडा

भीलवाड़ा में सामने आए दो और कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने करेड़ा क्षेत्र किया सील

भीलवाड़ा जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 2 और नए मामले सामने आए हैं। ये दोनों युवक बीते दिनों सूरत से भीलवाड़ा आए थे। ऐसे में दोनों युवक होम आइसोलेशन में थे। आज आई रिपोर्ट में दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

05 May 14:15 PM

एम्बुलेंस में बैठ बिना पास जयपुर से आधा दर्जन लोग पहुंचे करेड़ा, मचा हड़कंप

एम्बुलेंस में बैठ बिना पास जयपुर से आधा दर्जन लोग पहुंचे करेड़ा, मचा हड़कंप, सभी को किया क्वारंटाइन - पुलिस की चाक-चौबंद गश्त और नाकेबंदी की खुली पोल

22 Apr 23:50 PM

युवती को मनोरोगी बता युवक दिल्ली से बिना पास के ले आया भीलवाड़ा, दोनों निकले पॉजिटिव

शहर के आरसी व्यास कॉलोनी शिवाजी गार्डन के पास रहने वाली जिस फैशन डिजाइनर युवती को कोरोना से संक्रमित पाया गया, उसे दिल्ली से मनोरोगी बताकर कार से भीलवाड़ा लाया गया था यहीं नहीं इस युवती साथ दिल्ली से एक और युवक को बिना पास के ही साथ भीलवाड़ा लाया गया था।

22 Apr 23:35 PM

फिलहाल कोरोना पॉजिटिव फ्री बना भीलवाड़ा, अंतिम मरीज की दूसरी रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

देश का पहला कोरोना केंद्र कहलाने वाला भीलवाड़ा फिलहाल पॉजिटिव मुक्त हो गया है। 9 अप्रैल को मिले अंतिम कोरोना पॉजिटिव मरीज की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिला कलेक्टर राजेन्द्र भट्ट ने बताया कि भीलवाड़ा में अब कोई ज्ञात कोरोना पॉजिटिव नहीं है।

17 Apr 20:00 PM

सब्जी बिक्री के लिए बने पास की आड़ में जयपुर से टोकरा पहुंचे सभी 9 जनों को किया क्वारंटाइन, मुकदमा भी दर्ज

सब्जी बिक्री के लिए बने पास की आड़ में जयपुर से टोकरा पहुंचे सभी 9 जनों को किया क्वारंटाइन, मुकदमा भी दर्ज

15 Apr 23:25 PM

भीलवाड़ा में 21 वर्षीय युवती में मिला कोरोना संक्रमण, कुल मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 27

प्रदेश में कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट माने जाने वाले भीलवाड़ा में पिछले 4 दिनों से किसी भी नए मरीज के नहीं मिलने से प्रशासन ने राहत की सांस ली थी, लेकिन शनिवार को यहां एक बार फिर पॉजिटिव केस सामने आया है। जिले के रायला क्षेत्र की रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती में कोरोना संक्रमण मिला है।

04 Apr 14:55 PM

भीलवाड़ा में 10 दिन के लिए महाकर्फ्यू कल से, तीसरे दिन भी कोरोना का एक भी नया मरीज नहीं

भीलवाड़ा के लिए बुधवार का दिन भी लगातार तीसरे दिन भी राहत भरा रहा। कोरोना की रिपोर्ट राहत भरी रहने से भीलवाड़ा के जिला प्रशासन के साथ-साथ चिकित्सा महकमे ने भी राहत की सांस ली । ऐहतियातन जिला प्रशासन द्वारा 3 से 13 अप्रैल तक भीलवाड़ा में महाकर्फ्यू लगाया जाएगा। इसकी भी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

01 Apr 23:45 PM

भीलवाड़ा में 3 से 13 अप्रैल तक रहेगा सख्ती से कर्फ्यू और लॉकडाउन

कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए भीलवाड़ा शहर में भी जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा पिछले 11 दिनों से कर्फ्यू लगा रखा है। वहीं जिले के ग्रामीण अंचलों में लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सख्ती बरत रहा है। आगामी 3 से 13 अप्रैल तक भीलवाड़ा जिले में लॉकडाउन और कर्फ्यू में प्रशासन द्वारा कड़ाई से सख्ती बरती जाएगी।

30 Mar 23:35 PM

कोटड़ी की महिला पॉजिटिव आते ही कस्बे में दहशत का माहौल

जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है। प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव भीलवाड़ा में सामने आए हैं। वहीं रविवार सवेरे जैसे ही कस्बे की एक महिला के कोरोना संक्रमण पोजिटिव आने की सूचना शोसल मीडिया पर आते ही कस्बे के आम लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

29 Mar 23:45 PM

4 राज्यों और प्रदेश के 15 जिलों को भीलवाड़ा ने दिया 'कोरोना का दर्द', लापरवाहों पर अब तो सख्ती बरतो ‘सरकार’

भीलवाड़ा बना राजस्थान की कोरोना सिटी, अब तक मिले 25 पॉजिटिव केस, 2 की हो चुकी मौत, 10 दिन से कर्फ्यू के साये में बाशिन्दे, प्रशासन पहुंचा रहा राहत सामग्री

29 Mar 23:35 PM