Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
सिरोही

पालड़ी एम गांव में कोरोना विस्फोट, एक साथ मिले सात कोरोना संक्रमित

उपखंड क्षेत्र के हॉटस्पॉट बने पालड़ी एम. गांव में शुक्रवार को एक साथ 7 कोरोना संक्रमित पाये जाने से हड़कम्प मच गया है। सभी मरीज मेघवाल वास में निवास करने वाले लोग है जो गत दिनों अहमदाबाद से आयी एक महिला की मौत होने के बाद उसकी शव यात्रा में शामिल हुए थे।

05 Jun 01:15 AM

पर्यावरण दिवस पर जारी की कार्य योजना : एक लाख पौधे लगाने का लक्ष्य तय

पर्यावरण दिवस के उपलक्ष में जिला कार्यक्रम समन्वयक एवं जिला कलक्टर भगवती प्रसाद एवं प्रशिक्षु आईएएस राहुल जैन द्वारा पंचायत समिति सिरोही की ग्राम पंचायत उड में पौधारोपण किया गया। चारागाह विकास कार्य उड में कुल 1271 पौधे गत वर्ष महात्मा गांधी नरेगा योजना में लगवाये गये है।

05 Jun 00:30 AM

कुएं में गिरे श्वान को निकालने के प्रयास में चाचा-भतीजे की मौत

शहर के समीप ओर गांव मे बायोसा मंदिर के समीप अपने कृषि कुएं में एक श्वान के बच्चे के गिर जाने पर राहुल रावल उसको निकालने अंदर कूदा लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आने पर उसका चाचा शंभूलाल रावल भी अंदर उतरा लेकिन दोनों के काफी देर तक बाहर नहीं आने पर गांव के लोगों ने तहसीलदार व सदर पुलिस को दी जानकारी।

04 Jun 00:10 AM

अधिकारी कार्यालय से निकलकर प्रत्येक परिवार को पानी पहुंचाए

विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि पेयजल की आपूर्ति सबसे गंभीर समस्या बनी हुई है और अधिकारी कार्यालय से निकलकर गांवों में जाकर हर परिवार को पानी पहुंचाए।

04 Jun 00:05 AM

सिरोही में नया पॉजिटिव नहीं आया सामने, 60 लोग स्वस्थ हुए

गुरुवार का दिन सिरोही जिले के लिए शुभ रहा। पिछले 24 घंटों में एक भी पॉजिटिव सामने नहीं आया ओर जिले में कुल पॉजिटिव की संख्या 179 ही रही, बल्कि 2 लोगों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया।

04 Jun 23:55 PM

आखिर कब होगी मंडार कस्बे में पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि

कोरोना महामारी को लेकर पूरे प्रदेश भर में विभाग अलर्ट है एवं समय-समय पर सैंपल लेकर मरीजों की पुष्टि हो रही है। जिसके तहत मंडार उपखंड क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में से सैंपल लिए गए एवं उसमें से मरीजों की भी पुष्टि हुई, लेकिन मंडार कस्बे मे प्रवासियों के आगमन के बाद से लेकर अब तक सैंपल नहीं लिए जाने से कस्बे में ग्रामीण जन तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

03 Jun 23:45 PM

विधायक लोढ़ा का लगातार 21वें दिन दौरा, मजदूरों को मिली निर्धारित न्यूनतम मजदूरी

विधायक संयम लोढ़ा ने बुधवार को लगातार 21वें दिन मनरेगा कार्यों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें ऐसा पहला कार्य मिला जहां श्रमिकों को निर्धारित 220 रूपए की न्यूनतम मजदूरी मिली। लोढ़ा ने कहा कि यह ग्रामीण विकास विभाग के कार्मिकों की मेहनत एवं मार्गदर्शन का परिणाम है कि मनरेगा कार्यों पर उत्पादकता बढ़ सकी है।

03 Jun 23:35 PM

शिशुओं की देखभाल के लिए अलग से श्रमिक रखें : लोढ़ा

शिवगंज पंचायत समिति के जुबलीगंज, देवनगर, मनादर, झाडोली वीर, कैलाशनगर, तलेटा, सेऊडा, ओड़ा, लोटीवाड़ा बड़ा एवं छोटा इत्यादि गांवों में चल रहे मनरेगा कार्यों का मंगलवार को विधायक संयम लोढ़ा ने सघन निरीक्षण किया।

02 Jun 00:40 AM

सिरोही जिले में 8 नए पॉजिटिव, कुल 172 संक्रमित

मंगलवार को जिले में 8 पॉजिटिव मामले सामने आए। जिससे कुल पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 172 हो गई है। मंगलवार को सामने आने वाले मरीजों में 1 शिवगंज शहर के संतोषनगर में निवासरत नगर पालिका पार्षद व पिंडवाड़ा में सामने आने वाले 7 पॉजिटिव मरीज पिंडवाड़ा कस्बे के बताए जाते है,

02 Jun 00:25 AM

कोरोना पॉजिटिव 13 जने स्वस्थ होकर लौटे अपने घर

जिले के विभिन्न क्षेत्रों के कोरोना संक्रमितों में से जिला अस्पताल कोविड-19 केयर सेंटर में ईलाज के बाद नेगेटिव रिपोर्ट होने पर 13 जनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर उन्हें अपने घरों के लिए रवाना किया गया।

02 Jun 00:20 AM