Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
झुंझुनूं

झुंझूनूं रेलवे स्टेशन से करीब 1300 प्रवासी बिहार रवाना, श्रमिकों ने कलेक्टर का जताया आभार

झुंझुनूं रेलवे स्टेशन से मंगलवार को करीब 1300 श्रमिकों को विशेष रेलगाड़ी से बिहार के लिए रवाना किया गया। जैसे ही ट्रेन स्टेशन से ट्रेन रवाना हुई ट्रेन में सवार श्रमिकों ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया एवं जिला कलेक्टर यूडी खान को जय हिंद सर कहकर आभार जताया।

26 May 16:50 PM

झुंझुनूं: लॉकडाउन के कारण फंसे 1500 मजदूरों को लेकर उत्तरप्रदेश जाएगी श्रमिक विशेष ट्रेन

झुंझुनूं जिले में लॉकडाउन के कारण फंसे मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए 16 मई को एक विशेष ट्रेन झुंझुनूं से उत्तर प्रदेश जाएगी। जिला कलेक्टर उमरदीन खान ने बताया कि सरकार को इसके लिए निवेदन किया था, जिसके बाद राज्य सरकार से परमिशन मिल गई है।

15 May 15:15 PM

झुंझुनूं: गुढ़ागौड़जी में महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अबतक मिले 42 मरीज

झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी कस्बे में शनिवार को आई सैंपल रिर्पोट में एक 20 वर्षीय महिला में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस महिला की मां का कोराना पॉजिटिव होने के चलते बीडीके अस्पताल में इलाज चल रहा है। पॉजिटिव आई यह महिला पहले से क्वारेंटाइन में है, जिसे इलाज के लिए बीडीके अस्पताल भेजा गया है। इस प्रकार जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 42 पहुंच गई है।

25 Apr 19:35 PM

झुंझुनूं: नवलगढ़ की महिला में मिला कोरोना संक्रमण, सास के संपर्क में आने से हुई संक्रमित

झुंझुनूं जिले के कस्बा नवलगढ़ के वार्ड नम्बर 17 की रहने वाली एक 37 वर्षीय महिला की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह महिला अपनी बीमार सास की देखरेख के लिए सीकर के एसके अस्पताल गई थी। महिला की सास की रिपोर्ट 21 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिस पर महिला का सैंपल लिया गया और जांच के लिए बीकानेर भेजा गया था।

24 Apr 18:15 PM

झुंझुनूं में कोरोना वॉरियर्स को चूनड़ी, माला पहनाई, पुष्प वर्षा कर किया सम्मान

झुंझुनूं जिले का गुढ़ागौड़ज़ी क्षेत्र कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। सैंपलों की गुरूवार को आई रिपोर्ट में गुढ़ागौड़ज़ी के 3 और पॉजिटिव सामने आए है। गुढ़ागौडज़ी के वार्ड नम्बर एक के रहने वाले पति-पत्नी व एक युवक संक्रमण की चपेट में आ गए है।

16 Apr 21:25 PM

कोरोना: झुंझुनूं से तीसरे रोज भी राहत भरी खबर, 191 सैंपलों में से 190 की रिपोर्ट आई नेगेटिव

झुंझुनूं में तीसरे रोज भी कोरोना वायरस से संबंधित राहत की खबर मिली है। शनिवाई को 191 सैंपलों में से 190 की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सीएमएचओ पीएस दूतड़ ने बताया कि जिले से अब तक कुल 2,788 सैपंल जांच के लिए भेजे गए हैं, जिनमें से 2,448 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, वहीं 309 की रिपोर्ट आनी बाकी है।

11 Apr 19:25 PM

शहीद छत्रपाल सिंह को राजकीय सम्मान से दी अंतिम विदाई, पुलिस ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

जम्मू कश्मीर के कूपवाड़ा के रंगडोरी क्षेत्र में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए झुंझुनूं जिले के ग्राम छावसरी निवासी 23 वर्षीय छत्रपाल सिंह का पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया है। शहीद की पार्थिव देह को मुखाग्नी बड़े भाई सूर्य प्रताप सिंह ने दी। वहीं पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

06 Apr 20:15 PM

झुंझुनूं जिले में मिले 6 कोरोना संक्रमित मरीज, तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में हुए थे शामिल

झुंझुनूं जिला प्रशासन शनिवार को उस वक्त सकते में आ गया, जब जांच के लिए भेजे गए सैंपलों में से 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शनिवार को सामने आए 6 पॉजिटिव मरीजों में से एक-एक मंडावा व झुंझुनूं और चार खेतड़ी क्षेत्र के रहने वाले है। यह सभी लोग दिल्ली में निजामुद्दीन स्थित मरकज भवन में आयोजित तब्लीगी जमात में शामिल होकर आए है।

04 Apr 19:25 PM

झुंझुनूं जिले में अब तक लिए 1266 सैंपल में से 1011 आए नेगेटिव, 9 संक्रमितों में से 6 की रिपोर्ट भी नेगेटिव

जिले में चिकित्सा विभाग द्वारा किए गए सर्वे आदि के आधार पर किए गए क्वारेंटाइन व आईसोलेशन एवं अन्य लोगों के अबतक लिए गए कुल 1266 सैंपल में से 1011 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 246 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। सीएमएचओ प्रताप सिंह दूतड़ ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 246 सैंपलों में 41 सैंपल उन लोगों के हैं जो दिल्ली में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

03 Apr 18:00 PM

दिल्ली के मरकज में शामिल होकर जिले में लौटे 37 लोगों के लिए सैंपल, अन्य की तलाश जारी

दिल्ली में निजामुद्दीन में गत दिनों आयोजित मरकज में शामिल होकर जिले में आए 37 लोगों के सैंपल बुधवार की शाम तक लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए जयपुर भिजवाया गया है। वहीं मरकज में शामिल होने वाले अन्य लोगों की झुंझुनूं शहर, मंडावा, बिसाऊ, बुहाना, उदयपुरवाटी, गुढ़ा आदि स्थानों पर तलाश की जा रही है।

01 Apr 18:50 PM