Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
प्रतापगढ़

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक पर फायरिंग

ब्यूरो/नवज्योति, प्रतापगढ़। संभाग के सुदूर जिला मुख्यालय प्रतापगढ़ में सोमवार को हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक रवि जोशी पर बदमाशों ने फायरिंग की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

25 May 21:50 PM

प्रेमी युगल का शव पेड़ से लटका मिला

दलोट। बांसवाड़ा जिले की सीमा पर मंगलवार को प्रेमी युगल जोड़े का शव सालमगढ़ थाना क्षेत्र के लालपुरा गांव में एक महुए के पेड़ पर झूलता मिला। हालांकि दोनों शादीशुदा है।

12 May 22:50 PM

कोचिंग छात्रों को लेकर प्रतापगढ़ निकली बस रास्ता भटकने के बाद पहुंची मध्यप्रदेश

जयपुर में कोचिंग करने वाले 28 छात्रों को लेकर निकली रोडवेज की एक बस रास्ता भटकने के बाद मध्यप्रदेश में पहुंच गई। बाद में यह बस मध्यप्रदेश से होती हुई राजस्थान की राजपुरिया सीमा पर पहुंची। जहां प्रतापगढ़ के 6 विद्यार्थियों को स्क्रीनिंग कर जिला चिकित्सालय भिजवाया गया और बांसवाड़ा के 22 छात्रों को अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

12 May 22:45 PM

भीषण गर्मी के बीच तेज बारिश,किसान चिंतित

मूंगाणा। प्रतापगढ़ जिले के मूंगाणा कस्बे में बुधवार दोपहर भीषण गर्मी के बीच मौसम के मिजाज बदलने से आधा घंटा बारिश होने से सड़कों पर पानी बहने लगा।

06 May 23:30 PM

पैंथर के हमले से बकरी की मौत

छोटी सादड़ी। धोलापानी क्षेत्र में पैंथर के हमले में घायल एक बकरी की बुधवार को मौत हो गई। वनपाल त्रिलोक नाथ ने बताया कि बगदीराम मीणा निवासी सियाखेड़ी की बकरी खेत की मेड पर बंधी हुई थी कि मंगलवार शाम करीब 5 बजे अचानक पैंथर ने बकरी पर हमला कर दिया।

22 Apr 22:00 PM

प्रतापगढ़ में बूंदाबांदी,पारसोला में पंद्रह मिनट तेज बारिश

प्रतापगढ़।पिछले 3 दिन से शहर सहित जिले भर में बिन मौसम के बादलों ने डेरा जमा रखा है, बीती रात मामूली बौछारों के साथ वातावरण बदल गया। विगत कई दिनों से आसमान में छितराए बादल जमें हुए रहते है, किन्तु बीते तीन दिन से बादल घने रूप में मण्डराए हुए है। बीती रात मानसून का अहसास करवाने वाली हवाऐं चली और कुछ बूंदाबांदी ने मौसम को खुशगवार बना दिया।

18 Apr 23:25 PM

जयपुर से आए कोरोना संदिग्ध की रतलाम में मौत

दलोट (प्रतापगढ़)। जयपुर से आये कोरोना संदिग्ध एक युवक की मंगलवार शाम पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश के रतलाम जिला चिकित्सालय में मौत हो गई।

31 Mar 22:50 PM

कर्नाटक से 62 बसों से आए ढाई हजार से अधिक मजदूर

ब्यूरो/नवज्योति, प्रतापगढ़। कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी के चलते लॉकडाउन के बाद से फंसे लोगों को लेकर प्रदेश में प्रवेश कर रही मजदूरों की तादाद को जिला प्रशासन द्वारा पूर्णतया सावधानी बरतकर उन्हें गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है।

30 Mar 23:15 PM

भूखे पेट पैदल ही निकल पड़े हैं मजदूर घर की ओर

छोटीसादड़ी। पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है और यह लॉकडाउन आगामी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। इस बीच सभी परिचालन ठप पड़ गए हैं।

26 Mar 23:05 PM

पैदल आने वाले मजदूरों को भोजन करा बस से रवाना किया

प्रतापगढ़। बांसवाड़ा और प्रतापगढ़ के सैंकड़ो मजदूर जो कि मजदूरी करने हेतु छोटीसादड़ी, कोटा, निम्बाहेड़ा से आ रहे थे, उन सभी को तलाया में आरबी ग्रुप के समाजसेवकों ने शुक्रवार को भोजन व्यवस्था करवाने के बाद उनको प्रतापगढ़ के लिए बस से रवाना किया।

26 Mar 22:00 PM