Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
राजसमन्द

सांभर व पैंथर के शिकार मामले में छह आरोपी गिरफ्तार

देवगढ़। लॉकडाउन में वन्य क्षेत्र के 4 रेंज की अधिकारियों ने संयुक्त कार्रवाई कर बड़ी सफलता हासिल की। टीम ने गश्त के दौरान सांभर व पैंथर का शिकार करने के मामले में छह आरोपियों को पकड़ा।

30 May 23:15 PM

चार बकरियों का शिकार करने वाला पैंथर पिंजरे में कैद

खमनोर। थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत झालों की मंदार स्थित सरवड़ियों की भागल निवासी कवर लाल गमेती परिवार के बाड़े में घुसकर पैंथर ने वहां बंधी 4 बकरियों का शिकार कर लिया।

27 May 22:45 PM

15 हजार की रिश्वत लेते कस्टम्स अधीक्षक को दबोचा

उदयपुर/राजसमंद। राजसमंद जिले के राजनगर स्थित ट्रांसपोर्ट व्यवसायी का चालान बनाने के बावजूद गाड़ी छोड़ने एवं कागजात लौटाने के बदले 15 हजार रुपए रिश्वत लेते राजसमंद एसीबी ने सोमवार को केन्द्रीय वस्तु व सेवाकर एवं सीमा शुल्क अधीक्षक को गिरफ्तार किया।

25 May 21:40 PM

छापली तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत

बरार। निकटवर्ती दिवेर थाना क्षेत्र के छापली में तालाब के निकट महादेव की रपट पर बकरियां चराने गए दो बालकों के रपट पर पैर फिसल गिर जाने से मौत हो गई।

20 May 23:05 PM

भिड़ंत के बाद डीजल टैंक में लगी आग, एक की मौत

नेशनल हाईवे आठ भीम थाना क्षेत्र के बरार के पास दो ट्रकों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में घायल चालक की मौत हो गई।

20 May 23:05 PM

पैंथर ने किया बछड़ी का शिकार

नाथद्वारा। नाथद्वारा शहर के साथ ही आस-पास के ग्रामीण अंचलो में पैंथर ने फिर से आंतक मचाना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात को पैंथर ने शहर की आम्बा ओल बस्ती में एक बाड़े में घूसकर उसमें बंधी बछड़ी को अपना निवाला बना डाला।

15 May 23:10 PM

नदी में डूूबने से ननद-भाभी की मौत

राजसमंद जिले की जनावद पंचायत के आयत्रि गांव में ननद व भाभी की नदी में डूबने से मौत हो गई।

09 May 23:30 PM

सूरत से आसींद जा रही बस में अचानक लगी आग

राजसमंद। जिले के कुंवारिया क्षेत्र के मेला परिसर के सामने फोरलेन पर मंगलवार अलसुबह सूरत से आसींद जा रही ट्रेवल्स बस के पीछे वाले भाग में अचानक आग लग गई। जिससे बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

05 May 23:25 PM

ट्रांसफार्मर पर चढ़ने से पैंथर की मौत

राजसमंद। कोविड-19 को लेकर जारी किए गए लॉकडाउन के बाद से ही गांव व शहरों के पास के जंगलों से जंगली जानवरों ने भी अपना विचरण करने का दायरा बढ़ा लिया है। वे जंगलों से निकल कर शहरों की सड़कों व ग्रामीण क्षेत्रों की गलियों में बेखौफ घुमने लगे है।

03 May 23:30 PM

राजसमंद जिले के नाथद्वारा उपखण्ड में मिला 1 और कोरोना पॉजिटिव

नाथद्वारा उपखण्ड के नेगड़िया क्षेत्र का एक 20 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है, उसके साथ इसी क्षेत्र के 4 लोग और थे, जिसमें इसका भाई भी था। हालांकि अन्य की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इसके बाद से चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया।

01 May 12:10 PM