Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
चूरू

चुरू: सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में कार-ट्रोले में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

चुरू जिले के सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को सुबह कार व ट्रोले के टकरा जाने से 2 महिला एवं एक बच्ची सहित 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सालासर एवं सुजानगढ़ के बीच मोडसर गांव के पास कार व ट्रोला आमने-सामने टकरा गए।

01 Jun 15:20 PM

विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या प्रकरण, पुलिसकर्मी बोले- भावनाओं में आकर तबादले के लिए लिखा पत्र

राजगढ़ पुलिस थाने के थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की जांच प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। एसपी विकास शर्मा ने जांच को आगे बढ़ाते हुए तथ्य जुटाना शुरू कर दिया है। वहीं दूसरी ओर चूरू पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने राजगढ़ थाने का दौरा किया। एसपी करीब 4 घंटे तक थाने में रहीं और हर पुलिसकर्मी से परेशानी के बारे में जानकारी ली।

26 May 10:55 AM

राजगढ़ SHO विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामला, थाना स्टाफ ने कहा कर दो हमारा तबादला

राजगढ़ थाना प्रभारी विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण में खादी और खाकी में विवाद गहराता जा रहा है। अब राजगढ़ थाने के स्टाफ ने खुद को अन्यत्र लगाने के लिए आईजी को पत्र लिखा है। वहीं अखिल भारतीय विश्नोई महासभा ने प्रकरण की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले की न्यायिक जांच के लिए राज्य सरकार को पत्र लिखा है।

25 May 10:30 AM

थाना प्रभारी ने की आत्महत्या

राजगढ़ (सादुलपुर) के थाना प्रभारी विष्णुदत्त बिश्नोई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी उस समय लगी, जब एक पुलिसकर्मी थाना परिसर में उनके सरकारी आवास पर उनसे मिलने गया।

23 May 14:00 PM

ट्रक और बाइक की भिड़ंत में सैनिक की मौत

नेशनल हाईवे 52 पर ट्रक और मोटरसाइकिल में आमने-सामने की भिड़ंत हो जाने से एक सैनिक और उसकी पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

12 May 14:55 PM

लॉकडाउन नहीं, यह अपने व्यक्तित्व के विकास का समय: कैलाश खेर

चूरू पुलिस, फिल्मस्थान और संप्रीति संस्थान की ओर से जारी ऑनलाइन लाइव सेशन श्रृंखला में रविवार को बॉलीवुड के गायक और देश में आध्यात्मिक गीत और संगीत का पर्याय बन चुके कैलाश खेर लाइव थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन को एक ध्यान अवस्था मानें। प्रकृति अपना नव निर्माण कर रही है।

11 May 12:00 PM

अंगूरी भाभी को देखने-सुनने के लिए चूरू पुलिस के पेज पर जुड़े देश-विदेश से लोग

प्रदेश की चूरू जिला पुलिस व फिल्मस्तान की ओर से फेसबुक लाइव ऑनलाइन सेशन में शुक्रवार को धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं...फेम अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाभी) चूरू वासियों से रूबरू हुईं। इस दौरान अंगूरी भाभी को देखने व सुनने के लिए ना सिर्फ चूरू बल्कि राजस्थान सहित देश के कोने-कोने और दुबई तक से लोगों ने इस फेसबुक लाइव सेशन को देखा।

01 May 19:55 PM

युवक के गले में रस्सी डाल कर घसीटते ले गए, पेड़ से बांध गर्म सरियों से दागा

तहसील के गांव जैतसीसर में शादी समारोह में आए हुए एक युवक को गांव के कुछ लोग गले में रस्सी डालकर घर से घसीटते हुए ले गए और पेड़ से बांधकर मारपीट कर गर्म सरियों से दाग दिया।

19 Mar 10:30 AM

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के 3 आरोपी गिरफ्तार

तारानगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में एक बाल अपचारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

17 Mar 18:15 PM

सरदारशहर में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग लगने से 4 बच्चों की मौत

सरदारशहर तहसील में एक झोपड़ी में आग लगने से 4 बच्चों की जलने से मौत हो गई। मौके पर पहुंचे सरदारशहर के पुलिस उप अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा ने बताया कि दोपहर में कालेरा गांव में बाहर की तरफ स्थित एक झोपड़ी में अचानक आग लग गई।

17 Mar 17:35 PM