Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
दौसा

मेहंदीपुर बालाजी: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महिला की हत्या से सनसनी फैल गयी। एक व्यक्ति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार दम्पति धार्मिक नगरी की बजरंग धर्मशाला में 4 महीनों से ठहरा हुआ था।

04 Jun 12:15 PM

लालसोट में बीड़ी खरीदने के लिए उमड़ी भीड़, धारा 144 एवं सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां

वैश्विक महामारी कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन में तंबाकू की बिक्री पर लगी रोक हटने के बाद मंगलवार को सुबह दौसा जिले के लालसोट कस्बे में न्यू कॉलोनी स्थित एक बीड़ी निर्माता के आवास पर बीड़ी खरीदने वालों के भीड़ लग गई। इस दौरान धारा 144 का खुला उल्लंघन होने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्ज्यिां उड़ती नजर आई।

26 May 17:35 PM

सिकराय उपखंड के गनीपुर गांव में भामाशाह ने बांटे मास्क, उपखंड अधिकारी रहे मौजूद

सिकराय उपखंड के गनीपुर गांव में भामाशाह धर्म सिंह मीणा ने गांव में ही कपड़े के मास्क बनवाकर सिकराय उपखंड अधिकारी हरिताभ कुमार आदित्य की मौजूदगी में गांव के घर-घर जाकर लोगों को मास्क बांटे।

27 Mar 18:40 PM

मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने दिया मुख्यमंत्री राहत कोष में 11 लाख का चेक

जनसेवा में समर्पित बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए प्रदेश के कोविड-19 राहत कोष में धनराशि का सहयोग दिया। मेहंदीपुर बालाजी ट्रस्ट के अध्यक्ष व सिद्दपीठ के मंहत किशोरपुरी महाराज ने दौसा ज़िला कलेक्टर व एसपी को 11 लाख रुपए का चेक सौंपा।

26 Mar 13:50 PM

कोरोना के चलते आज से बालाजी मंदिर के बंद रहेंगे कपाट, ट्रस्ट ने सर्वसम्मति से लिया फैसला

बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने कोरोना वायरस के चलते आगामी कुछ दिनों के लिए बालाजी के दर्शन बंद करने का निर्णय लिया है। मंदिर ट्रस्ट द्वारा मंदिर की ओर से अनाउंसमेंट कर लोगों को सूचित किया गया कि श्रद्धालुओं के लिए मंगलवार से अगले कुछ दिनों तक दर्शन बंद रहेंगे।

17 Mar 11:20 AM

कोरोना वायरस के 8 मरीजों की झूठी खबर से हड़कंप, पुलिस की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील

सोशल मीडिया पर बांदीकुई में कोरोना रोग के आठ पॉजिटिव मिलने की झूठी खबर प्रसारित होने से रविवार को बांदीकुई उपखंड मुख्यालय सहित आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया।

16 Mar 10:20 AM

संकटमोचन के दरबार में पहुंचे MP के मंत्री सुरेंद्र बघेल और विधायक रजनीश, टेका माथा और की विशेष पूजा

मध्यप्रदेश के मंत्री सुरेन्द्र बघेल और विधायक रजनीश ने शनिवार को संकटमोचन दरबार स्वंभू श्री बालाजी महाराज के दरबार में माथा टेका। दोनों नेताओं ने बालाजी महाराज के समक्ष विशेष पूजा कर कमलनाथ सरकार को संकट से बचाने की दरखास्त लगाई। मंत्री व विधायक ने भैरव बाबा प्रेतराज सरकार के भी दर्शन किए।

14 Mar 12:00 PM

कलेक्टर ने किया जन जागरण अभि‍यान के वाहन को किया रवाना

बाल मजदूरी के खि‍लाफ जन-जागरण अभि‍यान की शुरूआत की गई।

12 Mar 15:20 PM

महुवा के सर्राफा बाजार में बड़ी वारदात, दिनदहाड़े चोरों ने दो करोड़ के जेवरात किए पार

महुवा कस्बे के सर्राफा बाजार में रविवार को अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मास्टर की से एक ज्वैलर्स की दुकान का ताला खोलकर अंदर घुसे और करोड़ों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

02 Mar 09:55 AM

दौसा : सिकंदरा पुलिस ने अफीम की तैयार फसल पकड़ी, खातेदारों में मची खलबली

दौसा जिले में सिकंदरा थाना पुलिस ने भराव गांव में अफीम की अवैध खेती का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने पांच बिस्वा से अधिक अफीम की खेती को मौके पर जाकर जब्त किया। अफीम की फसल में डोडे आ गए थे और पकने को तैयार थी।

01 Mar 18:45 PM