Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
धौलपुर

धौलपुर में ईनामी डैकत रामविलास गुर्जर समेत 4 गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

पुलिस ने ईनामी डकैत रामविलास गुर्जर और रघुराज गुर्जर सहित 4 को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार डकैतों की पुलिस को काफी समय से तलाश थी।

13 May 14:45 PM

धौलपुर: होम क्वारेंटाइन के दौरान बाहर घूमना पड़ेगा महंगा, पुलिस करेगी गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण के चलते बाहर से आने वाले प्रवासियों को होम क्वारेंटाइन के नियम एवं आदेशों का दरकिनार करते हुए घर से बाहर घूमते हुए पाए गए तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी। धौलपुर जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने उपखण्ड अधिकारियों को इस संबंध में सख्त कार्रवाई करते हुए क्वारेंटाइन से बाहर घूमने वाले लोगों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है।

10 May 13:30 PM

धौलपुर: हत्या के मामाले में 2 भाइयों समेत 6 गिरफ्तार

सरमथुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवक की हत्या के मामले में 2 भाईयों सहित 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचान खोखल निवासी राम मीना एवं हुकम सिंह मीना एवं एक अन्य के रूप में की गयी है।

10 May 12:45 PM

धौलपुर में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिलने से आमजन में दशहत

प्रदेश के धौलपुर जिले में गुरुवार को चार कोरोना पॉजिटिव मिलने से जहां आमजन की दिलों की धड़कनें बढ़ गई है, वहीं प्रशासन की परेशानी बढ़ गई है। सूत्रों के अनुसार धौलपुर में एक दिन में 4 कोरोना रोगी पहली बार मिलने का यह पहला मामला है।

07 May 14:55 PM

झुंझुनं के कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों को जयपुर भेजा, राजाखेड़ा में मिला संदिग्ध

झुंझुनू शहर में एक ही परिवार के तीन कोरोना पॉजिटिव सदस्यों को गुरुवार को दोपहर बाद झुंझुनूं से जयपुर भेज दिया गया है। इससे पहले चिकित्सा विभाग निदेशालय, डब्लूएचओ, यूनिसेफ और जिला कलेक्टर ने बैठक करके इन्हें जयपुर भेजने का फैसला लिया।

19 Mar 19:15 PM

धौलपुर में पुलिस ने डेढ़ हजार किलो गांजा किया बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे संख्या तीन पर डिस्ट्रिक स्पेशल टीम और कोतवाली पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार कर करीब डेढ़ हजार किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

16 Mar 10:15 AM

अवैध हथियार के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार

कंचनपुर पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो बदमाशो को गिरफ्तार कर उनसे बडी मात्रा में हथियार बरामद किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस ने गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुये कंचनपुर निवासी पंकज ठाकुर एवं बंटी गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

14 Mar 16:55 PM

हत्या के मामले में फरार भाजपा नेता गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र में हत्या के मामले में फरार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व जिलाध्यक्ष बांकेलाल लोधा को गिरफ्तार किया है।

28 Feb 14:00 PM

सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

सागरपाड़ा क्षेत्र में दो सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि 4 लोग घायल हो गये।

25 Feb 16:05 PM

बजरी माफिया व पुलिस के बीच फायरिंग

बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव पगुली के पास बजरी माफिया व पुलिस के बीच फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई।

31 Jan 10:00 AM