Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
भरतपुर

भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र में गैस टैंकर से टकराई कार, हादसे में 4 लोगों की मौत

भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सुबह एक कार के अज्ञात वाहन से टकरा कर गैस टैंकर से भिड़ जाने पर 2 महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यह हादसा क्षेत्र में आगरा-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लुलहारा गांव के पास सुबह करीब 8 बजे हुआ।

22 May 14:45 PM

राजस्थान-यूपी बॉर्डर पर प्रवासी मजदूरों को लेकर भिड़ी दोनों राज्यों की पुलिस, अफसरों ने कराई सुलह

लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों की आवाजाही को लेकर रविवार को राजस्थान और उत्तर प्रदेश की मथुरा जिले की सीमा पर दोनों राज्यों की पुलिस भिड़ गई। राजस्थान के पुलिसकर्मियों ने सीमा पर लगा बैरियर तोड़ दिया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद भरतपुर और मथुरा जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझौता कर मामला शांत कराया।

10 May 17:00 PM

एसीबी ने टेक्निकल असिस्टेंट को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पहाड़ी पंचायत समिति के जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट को एमडी खान को 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

12 Mar 14:30 PM

महिला की हत्या कर 20 किलो चांदी लूटने के आरोपी गिरफ्तार

नदबई थाना क्षेत्र में पुलिस ने सराफा व्यवसायी अजय कुमार शर्मा की पत्नी मधु शर्मा की हत्या करके 20 किलो चांदी के आभूषण लूटने के आरोप में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।

06 Mar 12:55 PM

कैशियर को गोली मारकर नकदी ले उड़े बदमाश

संभाग मुख्यालय स्थित मथुरा गेट थाना क्षेत्रांतर्गत राजेन्द्र नगर स्थित रवि गैस एजेंसी के केशियर के सिर में गोली मारकर बेखौफ बदमाश लाखों की नकदी ले उड़े।

06 Mar 10:50 AM

गौ तस्करों ने पुलिस पर की जमकर फायरिंग

खोह थाना क्षेत्र में नाकाबंदी के दौरान गौ तस्करों ने पुलिस पर जमकर फायरिंग की। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए फायर किया।

05 Mar 10:40 AM

केशव गुर्जर गैंग के 2 बदमाश गिरफ्तार

बसई डांग थाना क्षेत्र में पुलिस ने केशव गुर्जर गैंग के 2 बदमाशों को को हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपमहानिरीक्षक लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि थाना क्षेत्र के परी कच्छ गांव में गत रात्रि पुलिस को केशव गुर्जर गैंग सदस्यों के ठहरने की जानकारी मिली।

26 Feb 16:45 PM

भुसावर में दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या, नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

वृत भुसावर के थाना हलैना क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने फांसी का फन्दा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

24 Feb 10:05 AM

अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

पुलिस ने गांव दांतका के जंगलों में संचालित अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।

08 Feb 11:50 AM

भरतपुर: सरपंच प्रत्याशी ने मतदाताओं को मिठाई के साथ दिया 2 हजार का नोट

गांवों की सरकार का मुखिया बनने के लिए प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झौंक दी है। गांवों में आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

17 Jan 11:45 AM