Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
कोटा

संक्रमित की मौत, झालावाड़ में 10 पॉजिटिव मिले

कोटा में शुक्रवार को एक पॉजीटिव आए व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं झालावाड़ में शुक्रवार को 10 कोरोना पॉजिटिव मिले। बारां में गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों के संपर्क में आए लोगों के शुक्रवार को सैंपल लिए गए।

05 Jun 01:10 AM

वन नेशन, वन मार्केट से होगा किसानों को लाभ

कोरोना संकटकाल के बीच मोदी केबिनेट ने किसानों को सौगात दी। सरकार की ओर से किसानों को राहत पहुंचाने के लिए वन नेशन, वन मार्केट संबंधी अधिनियम संशोधन को मंजूरी दे दी हैं। जिससे किसान देश में कहीं भी अपनी उपज बेच सकेंगे।

04 Jun 00:55 AM

उठाव नहीं होने से गेहूं की नहीं हो रही तुलाई

इटावा क्षेत्र में गेहूं के सरकारी खरीद केंद्रों से गेहूं के कट्टों का उठाव नहीं होने से जिन किसानों का नंबर तुलाई के लिए है, उनकी उपज की तुलाई केंद्र पर नहीं हो पा रही है। जिसके चलते कई किसानों को परेशान होना पड़ रहा है।

03 Jun 00:00 AM

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की स्क्रीनिंग की

ट्रेनों का संचालन शुरू होने के बाद मंगलवार को रामगंजमंडी स्टेशन पर यात्री ट्रेनों का ठहराव शुरू हो गया है। साथ ही यात्रियों के सारे सुरक्षा के इंतजामों का ध्यान रखा गया है। रामगंजमंडी जंक्शन से ट्रेनों में सफर कर आने वाले यात्रियों को अपना टिकट पहले से बुक करवाना होगा।

02 Jun 00:50 AM

कीटनाशक का छिड़काव कर टिड्डियों पर पाया काबू

उपखंड क्षेत्र के कई गांव में टिड्डी दल ने आतंक मचाया। दो दिनों से कस्बे के विभिन्न इलाकों में मंडरा रहे टिड्डी दल ने किसानों के चेहरों पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं।

01 Jun 01:05 AM

सीएसआर से स्कूल में चारदीवारी निर्माण प्रारंभ

एनपीसीआईएल की आरआर साइट की ओर से सीएसआर के अंतर्गत राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गिलोता में सीएसआर सेल के चेयरमैन पीएन प्रसाद ने चारदीवारी निर्माण कार्य का शुभारंभ गुरुवार को किया।

28 May 01:15 AM

मोबाइल चलाने पर डांटा तो बालिका ने कुएं में लगा दी छलांग

रामगंजमंडी नगर की द्वारका कॉलोनी में मंगलवार रात को 17 वर्षीय बालिका संजू बैरवा पुत्री राजूलाल बैरवा ने मकान के पास स्थित कुएं में कूद कर जान दे दी।

27 May 00:45 AM

कोटा में 10 पॉजीटिव मिले, सुल्तानपुर में स्क्रीनिंग की

कोटा में फर्नीचर की दुकान पर काम करने वाले एक व्यक्ति को सैलून की दुकान पर मूंछे सेट कराने जाना उस समय भारी पड़ गया, जब उसे पता चला कि वह कोरोना पॉजीटिव आया है। कोटा में मंगलवार को 10 नए पॉजीटिव आने से आंकड़ा 396 पर पहुंच गया है। वहीं झालावाड़ में जांच रिपोर्ट पहले लोट में नेगेटिव आई।

26 May 00:00 AM

ईद पर्व मनाया, कोरोना से मुक्ति की मांगी दुआ

पवित्र रमजान माह के बाद मुस्लिम समाज का सबसे बड़ा पर्व ईद उल फितर इटावा नगर सहित क्षेत्र में सोमवार को हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया।

25 May 00:00 AM

कहासुनी में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

इटावा क्षेत्र के पाडली गांव में कलयुगी पति ने पारिवारिक आपसी कहासुनी के चलते खेत पर अपनी पत्नी की गला दबाकर रविवार को उसे मौत के घाट उतार दिया, बाद में वह मौके से फरार हो गया। जब उसका पुत्र खेत पर पहुंचा तो उसकी मां भंवरी बाई मृत मिली। इसके बाद उसने अपने मामा व परिजनों को घटना की सूचना दी।

24 May 00:55 AM