Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजसमन्द

BJP के चिंतन शिविर का दूसरा दिन : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पुनिया ने किए परशुराम महादेव के दर्शन

Wednesday, September 22, 2021 12:15 PM
स्थानीय लोगों से मुलाकात करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया।

राजसमंद/कुम्भलगढ़। जिले के कुम्भलगढ़ स्तिथ वेली रिजॉर्ट में भाजपा के दो दिवसीय आयोजित चिंतन शिविर में शिरकत करने आए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दूसरे दिन का शिविर शुरू होने से पूर्व ही बुधवार को अल सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। संतोष सड़क मार्ग से उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां से वे हवाई जहाज से दिल्ली के लिए रवाना हुए। इधर  बुधवार अल सुबह भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पुनिया ने कुम्भलगढ़ स्थित फुटदेवल पहुँचकर परशुराम महादेव के दर्शन किए। पुनिया एकेले ही मंदिर के लिए पहाड़ी नजारों का आनंद लेते हुए पैदल चलकर नीचे गए। जहां उन्होंने परशुराम जी के दर्शन कर क्षेत्र ओर प्रदेश के खुशहाली की कामना की। दर्शन कर वापसी के दौरान पैदल चलते हुए पुनिया ने रास्ते में मौजूद आदिवासी समाज के लोगों से भी संवाद किया। प्राप्त सूत्रों के अनुसार शिविर स्थल रोजोर्ट से एक-एक कर एक दर्जन से अधिक लक्जरी कारों की भी रवानगी हुई है। जिसमे पार्टी के अधिकतर पदाधिकारी, नेताओं के साथ सासंदों के रवाना होने की भी जानकारी सामने आई। बुधवार को होने वाले चिंतन शिविर के अंतिम दिन तीन सत्र आयोजित होने की चर्चा है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अज्ञात वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत

आमेट के समीप राछेटी व पारडी के बीच बुधवार सुबह रोड पार करते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत हो गई।

23/09/2020

बड़ा भाणूजा में डेढ़ साल की दो मादा पैंथर को किया रेस्क्यू

राजसमंद। जिले के खमनोर थाना क्षेत्र के बड़ा भाणूजा में गुरुवार को वन विभाग की टीम ने चार घंटे के रेस्क्यू के बाद दो मादा पैंथर को पिंजरे में कैद कर जिला मुख्यालय कार्यालय लाया गया।

30/04/2020

राजसमंद: जिसे मृत समझकर किया अंतिम संस्कार, वह 10 दिन बाद घर लौटा, बोला- अभी में जिंदा हूं

प्रदेश के राजसमंद शहर में पुलिस और अस्पताल प्रशासन की लापरवाही का गंभीर मामला सामने आया है। यहां बिना पोस्टमार्टम करवाए ही पंचनामा बनाकर शव दे दिया गया और परिजनों ने औंकारलाल गाडोलिया लौहार समझकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। पिछले 10 दिनों से परिवार में गम का माहौल था। रविवार शाम अचानक औंकारलाल घर लौट आया तो परिजन और रिश्तेदारों के साथ पड़ोसी भी चौंक गए।

25/05/2021

चाकूबाजी से सनसनी

आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने हमला किया।

16/10/2021

कार-बस भिड़ंत में 2 की मौत

बरार। गत रात को राष्ट्रीय राजमार्ग पर नंदावट जीएसएस के पास ट्रेवल्स बस की टक्कर से कार सवार दो जनों की मौत हो गई।

26/11/2019

राजीव शुक्ला ने किए श्रीजी के दर्शन

नाथद्वारा। आईपीएल चेयरमैन एवं राज्य सभा सदस्य राजीव शुक्ला अपनी पत्नी अनुराधा शुक्ला के सोमवार को नाथद्वारा प्रवास पर रहे।

02/12/2019

केलवा में पैंथर ने किया 7 बकरियों का शिकार

केलवा। रविवार तड़के एक पैंथर ने कचोलिया भील बस्ती में काना गमेती के बाड़े में बंधी 7 बकरियों पर हमलाकर दिया। हमले में बकरियों की मौत हो गई।

06/09/2020