Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजसमन्द

राजसमंद में दीया कुमारी

Monday, September 20, 2021 14:15 PM
भाजपा राजसमंद जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित के घर दीया कुमारी।

राजसमंद सांसद दिया कुमारी सोमवार को राजसमंद दौरे पर रही। जहां राजसमंद सांसद दिया कुमारी ने भाजपा राजसमंद जिलाध्यक्ष  वीरेंद्र  पुरोहित के घर पहुँचकर उनके पिता फतहलाल  पुरोहित के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की और दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बाड़मेर में रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक के नाम पर दो मकान

राजसमंद। बाड़मेर में शुक्रवार को 13 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किए गए रीको के क्षेत्रीय प्रबंधक प्यारचंद पुत्र अमरा सालवी के रेलमगरा स्थित मकान में एसीबी ने तलाशी ली जहां उसके नाम से दो मकान और 92 हजार रुपए नकद मिले।

29/11/2019

राजीव शुक्ला ने किए श्रीजी के दर्शन

नाथद्वारा। आईपीएल चेयरमैन एवं राज्य सभा सदस्य राजीव शुक्ला अपनी पत्नी अनुराधा शुक्ला के सोमवार को नाथद्वारा प्रवास पर रहे।

02/12/2019

राजसमंद: मौका-पर्चा बनाने गए हैड कांस्टेबल की बाइक से रौंदकर की हत्या

राजसमंद जिले के भीम उपखंड क्षेत्र में बरार के निकट रातिया थाक गांव में शनिवार दोपहर जमीन विवाद के मामले में मौका-पर्चा बनाने गए एक हैड कांस्टेबल की हमलावरों ने लोहे की रॉड से हमला कर जान ले ली।

14/07/2019

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया शनिवार से प्रदेश दौरे पर, कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया शनिवार को उदयपुर, राजसमंद जिले में एवं रविवार को दौसा, भरतपुर जिले में दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह निकाय चुनाव कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

08/11/2019

नाथद्वारा में गुर्जर, आमेट में हाजी मीरू खां बने वाइस चेयरमैन

नाथद्वारा। कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को वाइस चेयरमैन पद पर भी भाजपा को करारी शिकस्त दी। वाइस चेयरमैन पर पर हुए आमने-सामने के मुकाबले में कांग्रेस के उम्मीदवार श्यामलाल गुर्जर ने भाजपा के मोहम्मद शफी छीपा को हराया।

27/11/2019

विवाहिता ने की आत्महत्या, पति व प्रेमिका हिरासत में

उदयपुर। राजसमंद जिले के देलवाड़ा थाना क्षेत्र में पति व प्रेमिका की यातनाओं से परेशान विवाहिता ने सेल्फोस का सेवन कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद मंगलवार को सुबह मुर्दाघर के बाहर पीहर पक्ष व समाजजनों ने हंगामा किया। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति और प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है।

15/10/2019

सरपंच के साथ हुई मारपीट, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

राजसमन्द जिला सरपंच संघ के पदाधिकारियों की ओर से सेमा सरपंच मनू गायरी के साथ र को हुई मारपीट के आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जिला कलेक्टर के नाम नाथद्वारा उपखंड अधिकारी के जरिये तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया।

28/09/2019