Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजसमन्द

चाकूबाजी से सनसनी

Saturday, October 16, 2021 17:20 PM
थान में आपबीती सुनता पीड़ित।

राजसमंद। राजसमंद शहर के सौ फीट रोड पर शनिवार अपराह्न चाकू वार की घटना से सनसनी फैल गई। आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने हमला किया। युवक के कमर व पैर में चाकू के घाव से लहूलुहान हो गया, जबकि पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस ने पीडि़त पक्ष को शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए समझाइश करते हुए आश्वस्त किया है कि जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।


युवक के लहूलुहान होने व चीखने पर हमलावर युवक फरार
उल्लेखनिय है कि देव हैरीटेज के पास, राजनगर निवासी चिराग कोटवाल (धोबी) (22) पुत्र पुष्करलाल धोबी घर के पास उसके भाई व अन्य मित्रों के साथ खड़ा था, तभी समुदाय विशेष के आधा दर्जन युवकों ने आकर आनन फानन में चाकू से हमला कर दिया, जिससे बीच बचाव में पैर व कमर में चाकू से घाव हो गया। युवक के लहूलुहान होने व चीखने पर हमलावर युवक फरार हो गए। पीडि़त की चीख पर परिजन व आस पड़ोस से कई लोग एकत्रित हो गए और घाव पर तत्काल पट्टी बांधते हुए पुलिस को सूचना दे दी गई। इधर, घटना की सूचना पर राजनगर थाना प्रभारी हनुवंतसिंह राजपुरोहित मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए और घायल से आवश्यक जानकारी लेते हुए उसे आरके जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। पुलिस ने हुलिये के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

समझौते के लिए एकत्रित, फिर किया हमला
राजनगर में सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज होटल के पास समुदाय विशेष के युवकों द्वारा एक युवक पर हमला करने की घटना के बाद बड़ी तादाद में लोग एकत्रित हो गए। क्षेत्रीय लोगों से समझाइश करते हुए पुलिस द्वारा गहन तहकीकात शुरू कर दी गई। राजनगर थाना पुलिस के साथ ही जिला पुलिस की स्पेशल टीम के अधिकारी व जवान भी पहुुंच गए। प्रथम दृष्टया केफ कुरेशी, अमान खान उर्फ अम्मा रोटी नामक कुछ युवकों और चिराग के बीच किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश थी। उसी रंजिश में समझौते के लिए दोनों ही गुट के युवा देव हैरिटेज होटल के पास पहुंचे थे, जहां आपसी बातचीत के दौरान ही तीखी तकरार के बाद समुदाय विशेष के युवकों ने चिराग पर चाकू से हमला कर दिया। पीडि़त युवक चिराग की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसानों की समस्याओं के समाधान का रास्ता निकालेंगे : डॉ : जोशी

विधानसभा अध्यक्ष व प्रभारी एवं सहकारिता मंत्री ने सृजित ग्राम सहकारी समिति एवं राजकीय विद्यालय में नवनिर्मित कक्षा कक्ष का किया लोकार्पण

30/09/2019

घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा की खूब सेवा की, फिर भी नहीं बन पाए CM: अशोक गहलोत

सीएम अशोक गहलोत ने राजसमंद के डेगाना में कांग्रेस उम्मीदवार देवकीनंदन गुर्जर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान और मध्यप्रदेश को केंद्र सरकार ने नए रुपए नहीं दिए।

17/04/2019

राजसमंद में पीने के पानी की समस्या का होगा स्थाई समाधान: दीया कुमारी

राजसमंद और उसके आसपास के बहुत बड़े भू भाग में कृषि क्षेत्र के साथ पीने के पानी की समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगा।

19/10/2019

राजसमंद में अनियंत्रित वॉल्वो पस पलटने से 4 लोगों की मौत, 22 घायल

राजसमंद जिले के दिवेर थाना क्षेत्र के बस्सी गांव के पास नेशनल हाईवे 8 पर अनियंत्रित वॉल्वो बस पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बस की रफ्तार तेज होने के कारण ड्राइवर बस से अपना नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क किनारे बनी दीवार से टकराकर पलट गई।

01/03/2020

रिवाल्वर की नोंक पर व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए लूटे, वारदात सीसीटीवी में कैद

राजनगर बस स्टॉपेज के पीछे तेल-घी की होलसेल दुकान में रविवार शाम तीन युवक रिवाल्वर की नोंक पर व्यापारी से डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

18/11/2019

बस की टक्कर से ट्रक चालक की मौत, 15 यात्री घायल

बरार। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरार के समीप एक ट्रक एवं ट्रेवल्स बस की भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर की घटनास्थल पर मौत हो गई। बस में सवार यात्रियों को काफी चोटें आई।

19/01/2020

जांबाज शिवपाल सिंह की शहादत को दी अंतिम विदाई

बरार। भीम उपखंड के बली जस्साखेड़ा पंचायत के आंतरिया निवासी शहीद शिवपाल सिंह उर्फ नैनू सिंह का पार्थिव देह चंडीगढ़ से मंगलवार सुबह पैतृक गांव पहुंची।

12/11/2019