Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजसमन्द

'BJP' चिंतन शिविर सम्पन्न : 'BJP' चिंतन शिविर से निकला अमृत!

Wednesday, September 22, 2021 17:20 PM
सतीश पूनिया, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मीडिया को बीजेपी चिंतन शिविर सम्पन्न होने के बाद जानकारी देते हुए।

कुंभलगढ़/ राजसमंद। भाजपा का राजसमंद में भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय चिंतन बैठक सम्पन्न हो गई। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई।  2 दिन चले इस महामंथन में 2023 के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गहन मंथन हुआ। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को फतह करने की रणनीति पर विचार-विमर्श हुआ। बैठक की समाप्ति के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया कहा कि इस दो दिवसीय चिंतन बैठक में कई बिंदुओं पर चर्चा हुई है। ऐसे में इस दो दिवसीय चिंतन बैठक में जो अमृत निकलेगा उससे भाजपा को फायदा होगा और जो विष निकला है वह कांग्रेस के खाते में है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आंखों में मिर्ची झोंक लूटे साढ़े आठ लाख रुपए

कुरज चौराहे पुल के पास करीब शाम 4 के चार लुटेरों ने बाइक सवार के आंखों में मिर्च झोंकने के साथ चाकू दिखाकर करीब साढ़े आठ लाख रूपए लूटकर फरार हो गए।

30/05/2021

भीम: 7 साल की मासूम के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर, सिगरेट से दागा, हाथ-पैर के नाखून तक निकाले

भीम कस्बे के थानेटा की 7 वर्षीय बच्ची को माता-पिता ने तंगहाली के चलते समीप ही पेलाडोल में रिश्तेदार के घर छोड़ दिया जहां मासूम बच्ची से काम करवाए जाते और उसके बदले में उसे खाना देते थे। बच्ची के साथ क्या-क्या बीती इसकी वास्तविकता तो बच्ची के माता- पिता के आने के बाद साफ होगी।

30/01/2021

वसुंधरा, कटारिया, गजेन्द्र शेखावत, दीया कुमारी ने हरिओम राठौड़ को दी श्रद्धांजलि

राजस्थान में राजसमंद से पूर्व सांसद हरिओम सिंह राठौड़ का निधन हो गया। वह करीब 62 वर्ष के थे। पिछले तीन महीनों से बीमार चल रहे राठौड़ ने सोमवार सायं करीब पांच बजे उदयपुर

28/05/2019

हॉर्न बजाने की बात पर दो समुदायों में मारपीट

नाथद्वारा/राजसमंद। शहर में शुक्रवार की शाम को बस स्टैण्ड पर दो समुदायों के बीच हॉर्न बजाने तथा साईड नही देने की बात पर खड़ा हुआ विवाद मारपीट तक पंहुच गया।

19/02/2021

काकी-भतीजे की जहरीला पदार्थ खाने के बाद संदिग्ध मौत

काकी के दो बच्चे, भतीजा भी शादीशुदा

16/10/2021

बस की टक्कर से ट्रक चालक की मौत, 15 यात्री घायल

बरार। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरार के समीप एक ट्रक एवं ट्रेवल्स बस की भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर की घटनास्थल पर मौत हो गई। बस में सवार यात्रियों को काफी चोटें आई।

19/01/2020