Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजसमन्द

नाचते-नाचते आ गई मौत

Tuesday, December 07, 2021 14:35 PM
कुंवारिया थाना क्षेत्र के करतवास गांव में रविवार रात बिंदोली में नाच रहा युवक गश खाकर जमीन पर गिरा और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

राजसमंद। कुंवारिया थाना क्षेत्र के करतवास गांव में रविवार रात बिंदोली में नाच रहा युवक गश खाकर जमीन पर गिरा और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। उसके भाई की 7 और दो बहनों की 11 दिसंबर को शादी है। इस अनहोनी से शादी की खुशियां मातम में तबदील हो गई। करतवास निवासी नारायणलाल पुत्र जीतमल गुर्जर (27) के छोटे भाई शंभू गुर्जर व उनकी बहनों गणेशी व श्यामू की शादी से पूर्व गांव में बिंदोली निकाली गई। वह सजधज कर दोस्तों के साथ बिंदोली में जमकर नाच रहा था। बिंदोली रात साढ़े 12 बजे घर की ओर रवाना हुई। घर से महज 300 मीटर दूर डीजे पर थिरक रहा नारायण गश खाकर गिर पड़ा। नारायण को जिला मुख्यालय स्थित आरके चिकित्सालय में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के 4 साल की बेटी एवं 7 माह का बेटा है। इस अनहोनी के बाद उसकी पत्नी प्रेमी व माता भंवरी देवी बेसुध हो गई। बताया कि मृतक 10 साल से गुजरात के ऊंझा में एक फैक्ट्री में काम कर रहा था। परिवार की आर्थिक स्थिति भी खराब है। सोमवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया। चिकित्सकों के अनुसार लगातार नाचने से हृदय गति बढ़ जाती है जिससे हृदयघात का खतरा रहता है। संभवतया उसे साइंलेट अटैक आया था। 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भीम: 7 साल की मासूम के साथ थर्ड डिग्री टॉर्चर, सिगरेट से दागा, हाथ-पैर के नाखून तक निकाले

भीम कस्बे के थानेटा की 7 वर्षीय बच्ची को माता-पिता ने तंगहाली के चलते समीप ही पेलाडोल में रिश्तेदार के घर छोड़ दिया जहां मासूम बच्ची से काम करवाए जाते और उसके बदले में उसे खाना देते थे। बच्ची के साथ क्या-क्या बीती इसकी वास्तविकता तो बच्ची के माता- पिता के आने के बाद साफ होगी।

30/01/2021

राजसमंद एफसी और यूपीएस लवाना बनी चैंपियन

राजसमंद। जिंक फुटबॉल यूथ टूर्नामेंट के पहले संस्करण का आयोजन बुधवार को कांकरोली के बालकृष्ण स्टेडियम में हुआ। इसमें राजसमंद एफसी बॉयज और यूपीएस लवाना (गर्ल्स) की टीम ने फाइनल में जीत हासिल की।

22/01/2020

दीयाकुमारी ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात, मावली मारवाड़ ब्रॉडगेज शुरू करने के प्रयास तेज

राजसमंद सांसद दीयाकुमारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करते हुए मावली.मारवाड़ जंक्शन आमान परिवर्तन के कार्य को शीघ्र प्रारम्भ करवाए जाने के साथ ही हाईवे विस्तारीकरण योजना के तहत संसदीय क्षेत्र में हाईवे विस्तार योजनाओं को स्वीकृत किये जाने का अनुरोध किया।

19/11/2019

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद हरिओम सिंह राठौड़ का निधन

मिली जानकारी के मुताबिक राठौड़ का उदयपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया, वे लंबे समय से बीमार थे।

27/05/2019

राजसमंद: मौका-पर्चा बनाने गए हैड कांस्टेबल की बाइक से रौंदकर की हत्या

राजसमंद जिले के भीम उपखंड क्षेत्र में बरार के निकट रातिया थाक गांव में शनिवार दोपहर जमीन विवाद के मामले में मौका-पर्चा बनाने गए एक हैड कांस्टेबल की हमलावरों ने लोहे की रॉड से हमला कर जान ले ली।

14/07/2019

युद्धाभ्यास में गोला-बारूद फटने से राजसमंद का जांबाज शिवपाल सिंह शहीद

बरार। मातृभूमि के लिए प्राण न्यौछावर करने में अग्रणीय रहे मंगरा क्षेत्र के इतिहास में रविवार को एक और नया अध्याय जुड़ गया। 8 नंवबर को युद्धाभ्यास के दौरान बीकानेर के सूरतगढ़ में गोला-बारूद फटने से घायल हुए सैनिक शिवपाल सिंह पुत्र सतपाल सिंह की शहादत हो गई।

11/11/2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी ने किए श्रीजी प्रभु के दर्शन

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने मंगलवार को एक आम भक्त की भांति श्रीजी प्रभु की मंगला झांकी के दर्शन किए।

09/02/2021