Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजसमन्द

अज्ञात वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत

Wednesday, September 23, 2020 23:10 PM
अज्ञात वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत

आमेट। आमेट के समीप राछेटी व पारडी के बीच बुधवार सुबह रोड पार करते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से पैंथर की मौत हो गई। वन विभाग के प्रभारी हुक्कमसिंह ने बताया कि पैंथर के घायल होने की सूचना पर वे वन प्रेमी बाबूलाल कुमावत, होमगार्ड रतनलाल, वन रक्षक सुरेश खटीक, वन रक्षक ईश्वरलाल व लच्छीराम के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने जंगल में पैंथर को प्रात: 9 बजे से ढूंढ़ना  प्रारम्भ किया। दोपहर करीब दो बजे एक झाड़ी के नीचे पैंथर मृत मिला। उसके शरीर पर किसी वाहन से टक्कर पर चोट के निशान थे। विभाग ने राजसमंद के पिपरडा वन क्षेत्र में पोस्टमार्टम करा पैंथर का दाह संस्कार किया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सांभर व पैंथर के शिकार मामले में छह आरोपी गिरफ्तार

देवगढ़। लॉकडाउन में वन्य क्षेत्र के 4 रेंज की अधिकारियों ने संयुक्त कार्रवाई कर बड़ी सफलता हासिल की। टीम ने गश्त के दौरान सांभर व पैंथर का शिकार करने के मामले में छह आरोपियों को पकड़ा।

30/05/2020

दीया कुमारी के बच्चे होने के बावजूद भी नामांकन में उल्लेख नहीं: कांग्रेस

भाजपा की ओर से राजसमंद लोकसभा क्षेत्र के लिए प्रत्याशी के रूप में दीया कुमारी द्वारा भरे गए नामांकन पर बुधवार को कांग्रेस जिला कमेटी की ओर से आपत्ति जताई।

11/04/2019

अब हमें विकास की नई अवधारणा पर करना होगा विचार: डॉ जोशी

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने कहा कि अब हमें विकास की नई अवधारणा पर विचार करना होगा और तभी परिवर्तन आ पाएगा अन्यथा विकास को लेकर अब तक चल रही स्थिति आगे भी चलती रहेगी और हम पिछड़ जाएंगे।

17/02/2021

छापली तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत

बरार। निकटवर्ती दिवेर थाना क्षेत्र के छापली में तालाब के निकट महादेव की रपट पर बकरियां चराने गए दो बालकों के रपट पर पैर फिसल गिर जाने से मौत हो गई।

20/05/2020

राजसमंद में कलेक्टर अरविंद कुमार ने किया ध्वजारोहण, बच्चों ने दी प्रस्तुतियां

73वां स्वतंत्रता दिवस जिलास्तरीय स्वाधीनता दिवस समारोह जिला मुख्यालय के बालकृष्ण स्टेडियम में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

15/08/2019

वाहन की चपेट में आने से पैंथर शावक की मौत

बीरमगुढ़ा गांव के पास वाहन की चपेट में आने से एक पैंथर की मौत हो गई है।

28/08/2020

अंबानी के घर के बाहर मिली विस्फोटक लदी गाड़ी का मालिक आमेट निवासी, मुंबई में हत्या

प्रमुख उद्योगपति और जियो कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित मकान के बाहर गत दिनों बरामद विस्फोटक लदी कार का मालिक राजसमंद जिले के आमेट का रहने वाला था जिसकी शुक्रवार को मुंबई में हत्या कर दी गई। हालांकि पुलिस पहले इसे संदिग्धावस्था में मौत मान रही थी।

05/03/2021